होम / Salman Khan फायरिंग केस के आरोपियों के पिता ने दिया रिएक्शन, अपने बेटों के लिए कही ये बात -Indianews

Salman Khan फायरिंग केस के आरोपियों के पिता ने दिया रिएक्शन, अपने बेटों के लिए कही ये बात -Indianews

Nishika Shrivastava • LAST UPDATED : April 17, 2024, 2:53 pm IST

India News (इंडिया न्यूज़), Salman Khan Firing Case Update: बॉलीवुड के सुरपस्टार सलमान खान (Salman Khan) पर फायरिंग की घटना में मुंबई पुलिस ने गुजरात से दो आरोपियों को गिरफ्तार किया है। दोनों की पहचान विक्की गुप्ता और सागर पाल के रूप में हुई है। दोनों आरोपियों को मुंबई किला अदालत में पेश किया गया, जिसके बाद अपराध शाखा को 24 अप्रैल, 2024 तक उनकी हिरासत दे दी गई। इस बीच, सागर पाल के पिता ने अपने बेटे के मामले पर अपना रिएक्शन दिया है।

सलमान खान फायरिंग केस के आरोपियों के पिता ने दी प्रतिक्रिया

सलमान खान के घर के बाहर कथित तौर पर गोली चलाने के आरोप में गिरफ्तार सागर पाल के पिता जोगिंदर शाह ने इस मामले में अपने बेटे के कनेक्शन पर हैरानी जताई है। उन्होंने कहा कि वह इस घटना में अपने बेटे की संलिप्तता के बारे में जानकर स्तब्ध हैं। उन्होंने यह भी उल्लेख किया कि उनका बेटा एक ‘साधारण व्यक्ति’ था, जो पहले किसी भी आपराधिक गतिविधि में शामिल नहीं था।

डीपफेक वीडियो में राजनीतिक पार्टी का प्रचार करते दिखे Aamir Khan, एक्टर ने दर्ज करवाई FIR -Indianews – India News

उन्होंने कहा, “मैं सोशल मीडिया के माध्यम से उनकी भागीदारी के बारे में जानकर वास्तव में चौंक गया था। हम नहीं जानते कि यह कैसे हुआ। वह पहले कभी किसी अपराध में शामिल नहीं रहा। हम सब मजदूर हैं। वह एक साधारण व्यक्ति थे। वह जालंधर (पंजाब) में काम कर रहा था, मुझे नहीं पता कि वह मुंबई कैसे पहुंचा।”

जानकारी के अनुसार, मुंबई पुलिस ने 21 वर्षीय सागर पाल और 24 वर्षीय विक्की गुप्ता को गुजरात के कच्छ से गिरफ्तार किया, जिन्होंने रविवार को सलमान के बांद्रा निवास गैलेक्सी अपार्टमेंट के बाहर गोलीबारी की थी। दोनों आरोपी बिहार के पश्चिम चंपारण जिले के महसी गांव के रहने वाले हैं।

Karan Johar ने शेयर किया क्रिप्टिक पोस्ट, लोगों के ना पसंद करने पर कसा तंज -Indianews – India News

सलमान खान से मिले महाराष्ट्र के सीएम एकनाथ शिंदे

बता दें कि महाराष्ट्र के सीएम एकनाथ शिंदे (CM Eknath Shinde) ने 16 अप्रैल को सलमान खान से उनके घर पर मुलाकात की। उन्होंने सलमान खान और उनके परिवार को उनकी सुरक्षा का आश्वासन दिया और उन्हें सूचित किया कि उनकी सुरक्षा बढ़ा दी गई है। उन्होंने यह भी आश्वासन दिया कि सलमान खान फायरिंग मामले में पुलिस कड़ी कार्रवाई करेगी।

ईद पर Salman Khan के घर के पास मौजूद थे शूटर, लिया था रैंट पर फ्लैट -Indianews – India News

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

Prajwal Revanna Case: अश्लील वीडियो मामले में बढ़ी प्रज्वल रेवन्ना की मुश्किलें, आज अपने पद से हो सकते है निलंबित-Indianews
Ghaziabad: गाजियाबाद में नहीं थम रहा कुत्तों का कहर, 6 वर्षीय बच्ची पर जर्मन शेफर्ड ने किया हमला-Indianews
Petrol Diesel Price: देश भर में प्रतिदिन बदलते पेट्रोल और डीजल के भाव, जानें आज का रेट-Indianews
Lok Sabha Election 2024: मतदान के दौरान बीजेपी नेता ने किया कुछ ऐसा, होना पड़ा गिरफ्तार-Indianews
Pro-Palestine Protests: अमेरिका में इजरायल विरोधी प्रदर्शन के बीच पाकिस्तानियों ने किया कुछ ऐसा, वीडियो देख हो जायेंगे हैरान-Indianews
Hanuman Ji: कहां निवास करते हैं प्रभु श्री राम के परम भक्त और कलियुग के जाग्रत देवता भगवान हनुमान? -Indianews
Engineer Rashid: जेल में बंद पूर्व विधायक इंजीनियर राशिद लड़ेंगे लोकसभा चुनाव, बारामूला सीट से दाखिल किया नामांकन -India News
ADVERTISEMENT