होम / Shah Rukh Khan के हाथ लगी एक और बड़ी फिल्म, इस फेमस डायरेक्टर संग करेंगे काम

Shah Rukh Khan के हाथ लगी एक और बड़ी फिल्म, इस फेमस डायरेक्टर संग करेंगे काम

Nishika Shrivastava • LAST UPDATED : January 9, 2024, 6:52 pm IST
ADVERTISEMENT
Shah Rukh Khan के हाथ लगी एक और बड़ी फिल्म, इस फेमस डायरेक्टर संग करेंगे काम

Shah Rukh Khan Next Movie with Director Vishal Bhardwaj

India News (इंडिया न्यूज़), Shah Rukh Khan Next Movie with Director Vishal Bhardwaj: बॉलीवुड के जाने-माने स्टार शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) ने साल 2023 में एक के बाद एक लगातार तीन हिट फिल्में दी हैं। पहले फिल्म ‘पठान’ ने बॉक्स ऑफिस पर गदर काटा, फिर ‘जवान’ ने धमाल मचा दिया। इसके बाद किंग खान की फिल्म ‘डंकी’ अभी तक बॉक्स ऑफिस पर जमकर कमाई कर रही है। बता दें कि ‘डंकी’ ने कई रिकॉर्ड्स अपने नाम कर लिए हैं। इन फिल्मों के बाद अब किंग खान का नाम इस मूवी के साथ जुड़ रहा है।

अभी हाल ही में खबर आई कि शाहरुख खान अपनी अगली फिल्म करण जौहर (Karan Johar) के साथ करने वाले हैं। अब इन सब के बीच किंग खान के एक और नए प्रोजेक्ट को लेकर जानकारी सामने आई है।

शाहरुख खान ने इस डायरेक्टर के साथ मिलाया हाथ

आपको बता दें कि सुपरस्टार शाहरुख खान का एक के बाद एक फिल्मों से नाम जुड़ रहा है। हाल ही में किंग खान का नाम करण जौहर की अगली फिल्म से जुड़ा था। अब इसके बाद शाहरुख खान फेमस फिल्म डायरेक्टर विशाल भारद्वाज (Vishal Bhardwaj) के साथ अगली फिल्म के लिए हाथ मिलाने वाले हैं। जी हां, रिपोर्ट के मुताबिक बताया गया कि शाहरुख खान जल्द ही विशाल भारद्वाज की फिल्म को साइन करने वाले हैं।

रिपोर्ट में बताया जा रहा है कि शाहरुख खान की ये फिल्म काफी अलग होने वाली है। इस बार भी किंग खान लोगों को हैरान करने वाले हैं। शाहरुख खान की नई फिल्म की खबर सुन फैंस खुशी से झूम उठे।

इन डायरेक्टर की फिल्मों से भी जुड़ा शाहरुख खान का नाम

‘डंकी’ एक्टर शाहरुख खान का विशाल भारद्वाज की फिल्म से पहले करण जौहर की फिल्म से भी नाम जुड़ चुका है। इसके करण जौहर के अलावा किंग खान फराह खान, लोकेश कनगराज और एसएस राजामौली के साथ भी फिल्में कर सकते हैं। बता दें कि अभी तक किसी भी फिल्म को लेकर कोई अधिकारिक खबर सामने नहीं आई है। अब देखना होगा कि इन फिल्मों को लेकर अधिकारिक घोषणा कब होती है।

 

Read Also:

Get Current Updates on, India News, India News sports, India News Health along with India News Entertainment, and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
ADVERTISEMENT
ADVERTISEMENT