होम / पहली बार इस प्रोजेक्ट में नजर आए Shah Rukh Khan, रणबीर कपूर और आलिया भट्ट, साथ में देख फैंस ने की ये डिमांड

पहली बार इस प्रोजेक्ट में नजर आए Shah Rukh Khan, रणबीर कपूर और आलिया भट्ट, साथ में देख फैंस ने की ये डिमांड

Nishika Shrivastava • LAST UPDATED : September 29, 2023, 5:21 pm IST

India News (इंडिया न्यूज़), Ranbir Kapoor, Alia Bhatt and Shah Rukh Khan Video: बॉलीवुड एक्टर रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) के जन्मदिन पर 28 सितंबर को उनकी अपकमिंग फिल्म ‘एनिमल’ (Animal) का टीजर रिलीज कर दिया गया है। इसके साथ ही अब एक ब्रांड ने भी उनके साथ अपना विज्ञापन जारी किया है। बता दें कि इस ऐड में एक्टर के साथ उनकी पत्नी आलिया भट्ट (Alia Bhatt) और ‘जवान’ एक्टर शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) दिखाई दे रहें हैं। विज्ञापन में भी फिल्म ‘जवान’ का क्रेज देखने को मिल रहा है।

साथ दिखे शाहरुख, आलिया और रणबीर

आपको बता दें कि स्टील ब्रांड ऐड के जरिए आलिया भट्ट, रणबीर कपूर और शाहरुख खान पहली बार किसी प्रोजेक्ट में एक साथ देखने को मिले हैं। इस वीडियो में तीनों एक ब्रांड के लिए रॉयल स्टाइल में साथ नजर आ रहें हैं। स्टील ब्रांड के इस ऐड का बैकग्राउंड काफी हद तक किंग खान की फिल्म ‘जवान’ से मिलता-जुलता लग रहा है।

‘जवान’ स्टाइल में नजर आए किंग खान

फेमस स्टील ब्रांड के इस ऐड में सबसे पहले रणबीर हाथ में रॉड लिए अपना चश्मा ऊपर करते हुए दिखाई दे रहें हैं। इसके बाद आलिया की एंट्री होती है। लास्ट में एंट्री होती है सुपरस्टार शाहरुख खान कि जो ‘जवान’ स्टाइल में दिखाई देते हैं। ‘जवान’ के बाद एक बार फिर से उनको ऐसे देख कर फैंस काफी खुश दिखाई दे रहें हैं।

फैंस ने की स्टार्स से ये डिमांड

इस ऐड को देखने के बाद फैंस लगातार इस वीडियो पर कमेंट करते हुए नजर आ रहें हैं। एक यूजर ने लिखा, “रणबीर और किंग खान एक साथ।” दूसरे यूजर ने लिखा, “इस पीढ़ी के सुपरस्टार RK और आलिया के साथ मेगास्टार SRK।” इसके साथ ही कई यूजर्स ने तीनों को एक साथ किसी फिल्म में देखने की इच्छा जाहिर की है।

 

Read Also: परिणीति चोपड़ा और राघव चड्ढा के हल्दी फंक्शन की फोटो आई सामने, साथ बैठे एन्जॉय करते दिखा कपल (indianews.in)

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT