होम / Suhana Khan के हाथ लगा बड़ा बॉलीवुड प्रोजेक्ट, पिता Shah Rukh Khan संग करेंगी इस फिल्म में काम

Suhana Khan के हाथ लगा बड़ा बॉलीवुड प्रोजेक्ट, पिता Shah Rukh Khan संग करेंगी इस फिल्म में काम

Nishika Shrivastava • LAST UPDATED : November 21, 2023, 4:37 pm IST

India News (इंडिया न्यूज़), Shah Rukh Khan and Suhana Khan: बॉलीवुड के किंग यानी शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) के लिए साल 2023 काफी लकी साबित हुआ है। इस साल शाहरुख खान ने बैक-टू-बैक ‘पठान’ और ‘जवान’ के साथ दो ब्लॉकबस्टर फिल्में दी। बता दें कि शाहरुख खान के अलावा इस साल उनकी बेटी सुहाना खान (Suhana Khan) भी जल्द ही ‘द आर्चीज’ (The Archies) के साथ ओटीटी प्लेटफॉर्म नेटफ्लिक्स के साथ अपने एक्टिंग करियर की शुरुआत करने जा रहीं हैं। इस फिल्म के रिलीज होने से पहले ही अब सुहाना खान के हाथ एक और बड़ा बॉलीवुड प्रोजेक्ट लग गया है।

पहली बार स्क्रीन स्पेस शेयर करेंगे शाहरुख-सुहाना!

आपको बता दें कि एक्टर शाहरुख खान की बेटी सुहाना खान जल्द ही ‘द आर्चीज’ में नजर आएंगी। लेकिन अब रिपोर्ट के मुताबिक बताया गया कि सुहाना खान अब बॉलीवुड में भी जल्द नजर आने वाली है, जिसमें वो किसी और के साथ नहीं, बल्कि अपने पिता शाहरुख खान के साथ पहली बार स्क्रीन स्पेस शेयर करती हुईं नजर आएंगी।

रिपोर्ट्स के मुताबिक, शाहरुख-सुहाना निर्देशक सिद्धार्थ आनंद की फिल्म में पहली बार साथ नजर आएंगे। इस फिल्म की शूटिंग जनवरी 2024 में शुरू होगी। इस रिपोर्ट में ये भी दावा किया गया है कि फिल्म एक्शन थ्रिलर से भरपूर होगी, जो एक पिता और बेटी की कहानी पर आधारित है। बता दें कि ये पहली बार होगा, जब बॉलीवुड की मोस्ट पॉपुलर पिता-बेटी की जोड़ी फैंस को फिल्मी पर्दे पर देखने को मिलेगी।

शाहरुख-सुहाना की फिल्म का टाइटल

रिपोर्ट्स के मुताबिक, शाहरुख खान और सुहाना खान स्टारर फिल्म का टाइटल ‘किंग’ (King) है। हालांकि, शाहरुख खान और सिद्धार्थ आनंद की तरफ से इस फिल्म पर कोई भी आधिकारिक जानकारी अब तक शेयर नहीं की गई है। बता दें कि शाहरुख खान ने सिद्धार्थ आनंद के निर्देशन में बनी फिल्म ‘पठान’ के साथ 4 साल बाद स्क्रीन पर जोरदार कमबैक किया था। अब पठान के बाद फिल्म ‘किंग’ के साथ एक्टर-निर्देशक की ये जोड़ी एक लेवल-अप ले जाने वाली है।

शाहरुख खान का वर्कफ्रंट

शाहरुख खान के आने वाले प्रोजेक्ट्स की बात करें तो वो इस साल में तीसरी बार फिल्मी पर्दे पर राजकुमार हिरानी की फिल्म ‘डंकी’ के साथ दिसंबर में लौट रहें हैं। उनकी ये मूवी ‘सालार’ के साथ बॉक्स ऑफिस पर टक्कर लेगी।

 

Read Also:

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT