होम / शाहरुख खान की ‘जवान’ ने किया एक और धमाका, फिल्म का नया टीजर हुआ रिलीज

शाहरुख खान की ‘जवान’ ने किया एक और धमाका, फिल्म का नया टीजर हुआ रिलीज

Nishika Shrivastava • LAST UPDATED : August 26, 2023, 6:56 pm IST

India News (इंडिया न्यूज़), Jawan New Song Teaser: बॉलीवुड के सुपरस्टार शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) की मोस्ट अवेटेड फिल्म ‘जवान’ (Jawan) अब कुछ ही दिनों में सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली है। फैंस को इस फिल्म के ट्रेलर का बेसब्री से इंतजार कर रहें है, जो कुछ ही दिनों में रिलीज हो सकता है। इस बीच मेकर्स ने फिल्म का नया टीजर रिलीज कर दिया है, जिसने ‘जवान’ देखने की फैंस की एक्साइटमेंट को दोगुना कर दिया है।

रिलीज हुआ ‘जवान’ का नया टीजर   

आपको बता दें कि ‘जवान’ दुनियाभर में 7 सितंबर को रिलीज हो रही है। जैसे-जैसे मूवी रिलीज के दिन नजदीक आ रहें हैं, वैसे-वैसे मेकर्स एक-एक कर नए अपडेट शेयर करते जा रहें हैं। 25 अगस्त को ‘जवान’ का छोटा सा वीडियो रिलीज किया गया, जिसमें किंग खान के 5 कैरेक्टर के अलग-अलग रूप देखने को मिले। अब शनिवार, 26 अगस्त को फिल्म का एक और टीजर रिलीज किया गया है। ये टीजर ‘नॉट रमैया वस्तावैया’ गाने का है।

इस वीडियो को खुद शाहरुख खान ने अपने सोशल मीडिया पर शेयर किया है। इस वीडियो को शेयर करने के साथ कैप्शन में लिखा “पहले किया छैया छैया, अब करूंगा ता ता थैया ‘नॉट रमैया वस्तावैया’ गाने पर।” इस टीजर को लोग काफी पसंद कर रहें हैं।

ट्रेलर के इंतजार में फैंस

इस वीडियो को लोग लाइक करने के साथ कमेंट कर अपने रिएक्शन दे रहें हैं। इस वीडियो पर कॉमेडियन मुनव्वर फारुखी ने भी कमेंट किया है, उन्होंने लिखा, ‘ट्रेलर नहीं आया, कोई नहीं सह लेंगे थोड़ा और।’ मुनव्वर की तरह ही कई अन्य यूजर्स ने कमेंट किया कि ‘जवान’ के ट्रेलर को देखने का इंतजार अब और नहीं होता।

पैन इंडिया लेवल पर रिलीज होगी फिल्म

‘जवान’ फिल्म को हिंदी के अलावा तमिल और तेलुगू में भी रिलीज किया जाएगा। फिल्म दुनियाभर में 7 सितंबर को रिलीज हो रही है। इस फिल्म को एटली कुमार ने डायरेक्ट किया है। फिल्म में शाहरुख खान के अलावा नयनतारा, सान्या मल्होत्रा और विजय सेतुपति अहम किरदार निभाते नजर आने वाले हैं। इस फिल्म की एडवांस बुकिंग विदेशों में ओपन हो चुकी है।

 

Read Also: शाहरुख खान के ‘मन्नत’ के बाहर पुलिस ने बढ़ाई सुरक्षा, इस एड से नाराज लोगों ने की प्रोटेस्ट करने की कोशिश (indianews.in)

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT