होम / शाहरुख खान मेरे बच्चे जैसे हैं…, Nana Patekar ने लुटाया किंग खान पर प्यार -IndiaNews

शाहरुख खान मेरे बच्चे जैसे हैं…, Nana Patekar ने लुटाया किंग खान पर प्यार -IndiaNews

Babli • LAST UPDATED : June 26, 2024, 11:12 am IST
शाहरुख खान मेरे बच्चे जैसे हैं…, Nana Patekar ने लुटाया किंग खान पर प्यार -IndiaNews

Shah Rukh Khan and Nana Patekar

India News (इंडिया न्यूज), Shah Rukh Khan and Nana Patekar: शाहरुख खान और नाना पाटेकर ने राजू बन गया जेंटलमैन फिल्म में एक साथ काम किया था। उनकी ऑन-स्क्रीन मौजूदगी ने सिनेमा प्रेमियों का दिल जीत लिया और आज भी लोगों को पसंद आ रहा है। हाल ही में, दिग्गज अभिनेता ने अपने को-एक्टर की खूब तारीफ की और कहा कि शाहरुख खान आज भी उनसे बेहद प्यार से मिलते हैं और उन्हें कभी नहीं भूले हैं।

  • नाना पाटेकर ने लुटाया किंग खान पर प्यार
  • किंग खान को अपने बच्चें जैसा समझते है नाना पाटेकर
  • अमिताभ बच्चन के साथ काम करने पर नाना पाटेकर

कमाल की पिक्चर…, Virender Sehwag ने Kartik Aaryan की चंदू चैंपियन की तारीफ में बांधे पुल -IndiaNews

किंग खान को अपने बच्चें जैसा समझते है नाना पाटेकर

मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक नाना पाटेकर ने कहा, “आज भी, वह मुझसे बहुत प्यार से मिलते हैं। लोग भूल जाते हैं, लेकिन वह नहीं भूले हैं। वह मुझे बच्चे जैसे लगते हैं। मेरे लिए, वह अभी भी बच्चे जैसे हैं। मैं वास्तव में उनसे बहुत प्यार करता हूँ।”

उन्होंने बताया कि जहाँ लोग एक-दूसरे को भूल जाते हैं, वहीं “वह नहीं भूले”। नाना ने गोवा में अंतर्राष्ट्रीय फिल्म महोत्सव में हमारी हाल ही में हुई मुलाकात को याद किया, जहाँ उन्होंने बेहद प्यार के साथ उनका स्वागत किया, जैसे कि कोई समय बीता ही न हो और ऐसा लगा जैसे कल की ही बात हो जब उन्होंने साथ काम किया हो।

Bigg Boss OTT 3: इस वजह से आज भी एक्स वाइफ Konkona के साथ संपर्क में है Ranvir Shorey -IndiaNews

अमिताभ बच्चन के साथ काम करने पर नाना पाटेकर

उसी बातचीत में, पाटेकर ने अमिताभ बच्चन के साथ काम करने के बारे में भी बहुत कुछ कहा। अभिनेता ने कोहराम के सेट पर अमिताभ बच्चन के साथ अपनी यादें साझा कीं, उन्होंने बताया कि वे अक्सर मिलते नहीं थे, लेकिन अक्सर लंबी बातचीत करते थे। उन्होंने अमिताभ के एक बार उन्हें भेजी गई एक चिट्ठी का ज़िक्र किया, जिसमें 26/11 की फ़िल्म के बाद अमिताभ ने उनके कई प्रदर्शनों की तारीफ की थी, ख़ास तौर पर उस एक की।

नाना ने साथ काम करने के अपने समय को याद किया और एक सुबह को याद किया जब अमिताभ अपनी बेटी के जन्म का जश्न मनाने के लिए मिठाई लेकर आए थे।

नाना ने इस अवसर के बारे में पूछा, और अमिताभ ने मज़ाकिया अंदाज़ में जवाब दिया, ‘नाना बन गया’। नाना ने जवाब दिया, ‘हम एक-दूसरे को बचपन से जानते हैं।’ नाना ने अमिताभ की शर्ट की भी तारीफ की और उन्हें आश्चर्य हुआ कि उसी शाम उनकी वैनिटी वैन में भी वही शर्ट टंगी हुई थी। पता चला कि अमिताभ प्रोडक्शन की शर्ट पहनकर घर गए थे।

फैन की इस हरकत से Uncomfortable दिखीं Janhvi Kapoor, देखें वीडियो -IndiaNews

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
ADVERTISEMENT