होम / कोलकाता एयरपोर्ट पर Shahrukh Khan की सुरक्षा ने किया हैरान, छोटे बेटे के साथ हुए स्पॉट – Indianews

कोलकाता एयरपोर्ट पर Shahrukh Khan की सुरक्षा ने किया हैरान, छोटे बेटे के साथ हुए स्पॉट – Indianews

Simran Singh • LAST UPDATED : April 14, 2024, 9:53 am IST

India News (इंडिया न्यूज़), Shahrukh Khan, दिल्ली: बॉलीवुड स्टार शाहरुख खान इन दिनों अपने टीम KKR को स्पोर्ट करने में लगें हुए ऐसे में लगातार उन्हें क्रिकेट मैच में देखा जा रहा है। जिसमें एक नया वीडियो वायरल हो रहा है। इश वीडियो में एक्टर अपने परिवार के लोगो के साथ नजर आ रहे है।

  • शाहरुख कोलकाता एयरपोर्ट पर हुए स्पॉट
  • बेटे के हाथ में डाला हाथ
  • सुहाना भी हुई स्पॉट

Diljit Dosanjh ने मुंबई कॉन्सर्ट में Kareena की तारीफों के बांधे पुल, इस गाने ने जीता फैंस का दिल – Indianews

छोटे बेटे और बेटी के साथ शाहरुख

बॉलीवुड सुपरस्टार शाहरुख खान ने शनिवार रात कोलकाता एयरपोर्ट पर प्रवेश किया। बॉलीवुड सुपरस्टार, अपने बेटे अबराम और बेटी सुहाना खान के साथ, रविवार को अपनी टीम के क्रिकेट मैच के लिए समय पर शहर में पहुंचे। इस दौरान पिता को अपने बेटे का हाथ पकड़कर हवाई अड्डे के टर्मिनल से होते हुए अपनी कार तक ले जाते देखा गया। वहीं फैंस और दर्शकों का ध्यान जिस चीज़ ने खींचा, वह थी शाहरुख के बाहर निकलते समय हवाई अड्डे पर उनके लिए सुरक्षा तैनात रहना। Shahrukh Khan

Salman Khan के घर पर हुई फायरिंग, बिश्नोई गिरोह का हो सकता है हाथ! – Indianews

बंदूकों से घिरे रहे एक्टर Shahrukh Khan

जब पैपराजी और फैंस एक्टर का एक शॉट लेने के लिए इंतजार कर रहे थे, तो कई लोग यह देखकर हैरान रह गए कि बंदूकों से लैस सेना के जवानों की एक लंबी कतार हवाई अड्डे से बाहर निकल रही थी, ताकि शाहरुख अपने सबसे छोटे बेटे के साथ बाहर निकल सकें। जबकि एक्टर को हर समय अपने अंगरक्षक के साथ देखा जाता है, उन्हें 6 सेना के जवानों के साथ, पुलिस अधिकारियों और निजी सुरक्षा गार्डों के साथ देखकर काफी ध्यान आकर्षित हुआ और साज़िश की भावना बढ़ गई।

Lok Sabha Election 2024: पिपरिया में आमसभा को आज संबोधित करेंगे PM मोदी, सुरक्षा में 1500 जवान तैनात-Indianews

अनन्या-सुहाना दिखी साथ

अखिर में बात दें की ‘द आर्चीज़’ से अपने एक्टिंग करियर की शुरुआत करने वाली सुहाना को अपनी बेस्टी अनन्या पांडे के साथ एयरपोर्ट से बाहर निकलते देखा गया। जिसमें पैपराजी ने उनकी तस्वीरें भी ली। Shahrukh Khan

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT