होम / पिछले 5 दिनों से हॉस्पिटल में एडमिट हैं Shatrughan Sinha, खुद बेटे ने दी हेल्थ अपडेट-IndiaNews

पिछले 5 दिनों से हॉस्पिटल में एडमिट हैं Shatrughan Sinha, खुद बेटे ने दी हेल्थ अपडेट-IndiaNews

Prachi Jain • LAST UPDATED : June 30, 2024, 9:05 pm IST

India News (इंडिया न्यूज़), Shatrughan Sinha Health Update: बॉलीवुड अभिनेता और राजनीतिज्ञ शत्रुघ्न सिन्हा पिछले कुछ दिनों से मुंबई के कोकिलाबेन अंबानी अस्पताल में भर्ती हैं। एक सूत्र ने एबीपी न्यूज को बताया कि शत्रुघ्न सिन्हा जुहू स्थित अपने बंगले के एक कमरे में सोफे से उठते समय गिर गए थे, जिससे उन्हें मामूली चोट लग गई और दर्द का अनुभव हुआ। सूत्र ने आगे बताया कि प्रारंभिक चोट के बाद, दर्द की तीव्रता बढ़ने पर उन्हें अस्पताल ले जाया गया। अस्पताल में विशेषज्ञों द्वारा उनका विस्तृत चिकित्सा परीक्षण किया गया ताकि यह सुनिश्चित किया जा सके कि चोट गंभीर नहीं है और उन्हें उचित इलाज मिल सके।

शत्रुघ्न सिन्हा की स्थिति को देखते हुए डॉक्टरों ने उन्हें कुछ दिनों के लिए अस्पताल में ही रहने की सलाह दी है ताकि उनकी सेहत पर नजर रखी जा सके और उन्हें आराम मिल सके। उनके परिवार और करीबी दोस्तों ने भी उनके जल्द स्वस्थ होने की कामना की है।शत्रुघ्न सिन्हा के प्रशंसक और समर्थक भी उनके स्वास्थ्य को लेकर चिंतित हैं और उनके जल्दी स्वस्थ होने की प्रार्थना कर रहे हैं। उम्मीद है कि वे जल्द ही पूरी तरह से स्वस्थ होकर अपने घर वापस लौटेंगे।

‘कल्कि 2898 एडी’ की कमाई से आया बॉलीवुड में सैलाब, 300 करोड़ कमाकर फिल्म ने दुनियाभर में किया तगड़ा कलेक्शन-IndiaNews

शत्रुघ्न सिन्हा अस्पताल में भर्ती: क्या है सच्चाई?

बॉलीवुड अभिनेता और राजनीतिज्ञ शत्रुघ्न सिन्हा पिछले कुछ दिनों से मुंबई के कोकिलाबेन अंबानी अस्पताल में भर्ती हैं। एक सूत्र ने एबीपी न्यूज को बताया कि शत्रुघ्न सिन्हा जुहू स्थित अपने बंगले के एक कमरे में सोफे से उठते समय गिर गए थे, जिससे उन्हें मामूली चोट लग गई और दर्द का अनुभव हुआ।

सूत्र ने आगे बताया कि प्रारंभिक चोट के बाद, दर्द की तीव्रता बढ़ने पर उन्हें अस्पताल ले जाया गया। अस्पताल में विशेषज्ञों द्वारा उनका विस्तृत चिकित्सा परीक्षण किया गया ताकि यह सुनिश्चित किया जा सके कि चोट गंभीर नहीं है और उन्हें उचित इलाज मिल सके।

अस्पताल में भर्ती होने का कारण

इस तरह की चर्चाएं हैं कि शत्रुघ्न सिन्हा की अस्पताल में माइनर सर्जरी की गई है। हालांकि, सूत्र ने शत्रुघ्न सिन्हा की सर्जरी की बात से पूरी तरह से इनकार किया है। इस बीच, एबीपी न्यूज से बात करते हुए शत्रुघ्न सिन्हा के बेटे लव सिन्हा ने पापा की सेहत को लेकर तमाम अटकलों और सर्जरी की बात को खारिज करते हुए कहा, “पापा को वायरल फीवर हो गया था और फिर ऐसे में हमने उन्हें अस्पताल में भर्ती होने और बाकी सभी तरह के टेस्ट कराने की सलाह दी थी।”

शत्रुघ्न सिन्हा की स्थिति को देखते हुए डॉक्टरों ने उन्हें कुछ दिनों के लिए अस्पताल में ही रहने की सलाह दी है ताकि उनकी सेहत पर नजर रखी जा सके और उन्हें आराम मिल सके। उनके परिवार और करीबी दोस्तों ने भी उनके जल्द स्वस्थ होने की कामना की है। शत्रुघ्न सिन्हा के प्रशंसक और समर्थक भी उनके स्वास्थ्य को लेकर चिंतित हैं और उनके जल्दी स्वस्थ होने की प्रार्थना कर रहे हैं। उम्मीद है कि वे जल्द ही पूरी तरह से स्वस्थ होकर अपने घर वापस लौटेंगे।

‘मेंटल थेरेपी’ पर बयान देना ‘Jim Sarbh’ को पड़ गया भारी, रणवीर सिंह पर बोले- ‘उनका मजाक है जो…’-IndiaNews

बेटे लव ने दी हेल्थ अपडेट

एक्टर के बेटे लव ने बताया कि पापा की रूटीन और फुल बॉडी चेकअप को कराया गया है और जिसके बाद उन्हें डॉक्टरों ने भी आराम करने की ही पहली सलाह दी है। इसके आगे लव ने कहा कि अब पापा ठीक हैं और कल तक अस्पताल से डिस्चार्ज भी हो जाएंगे जिसके बाद उन्हें घर लेकर जाया जायेगा।

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT