होम / शत्रुघ्न सिन्हा ने Sonakshi Sinha-Zaheer Iqbal की अनदेखी तस्वीरें की शेयर, पारंपरिक शादी की रस्में निभाते आए नजर -IndiaNews

शत्रुघ्न सिन्हा ने Sonakshi Sinha-Zaheer Iqbal की अनदेखी तस्वीरें की शेयर, पारंपरिक शादी की रस्में निभाते आए नजर -IndiaNews

Nishika Shrivastava • LAST UPDATED : June 26, 2024, 8:21 pm IST
शत्रुघ्न सिन्हा ने Sonakshi Sinha-Zaheer Iqbal की अनदेखी तस्वीरें की शेयर, पारंपरिक शादी की रस्में निभाते आए नजर -IndiaNews

Sonakshi Sinha and Zaheer Iqbal

India News (इंडिया न्यूज़), Shatrughan Sinha Calls Daughter Sonakshi Sinha and Zaheer Iqbal Union Wedding: बॉलीवुड अभिनेत्री सोनाक्षी सिन्हा (Sonakshi Sinha) ने 23 जून को अपने लॉन्गटाइम बॉयफ्रेंड ज़हीर इकबाल (Zaheer Iqbal) से शादी कर ली और उनके साथ एक नया सफ़र शुरू किया। उनकी शादी उनके घर पर एक खूबसूरत समारोह में हुई, जहाँ सोनाक्षी के माता-पिता शत्रुघ्न सिन्हा (Shatrughan Sinha) और पूनम सिन्हा (Poonam Sinha) उनके साथ मौजूद थे। अब, गौरवान्वित पिता ने परिवार की ओर से नवविवाहित जोड़े के शुभचिंतकों के लिए एक आभार पोस्ट किया है। उन्होंने सोना और ज़हीर के मिलन को ‘सदी की शादी’ भी कहा और अंदर की तस्वीरें और वीडियो पोस्ट किए।

ज़हीर से सोनाक्षी की शादी के बाद पिता शत्रुघ्न सिन्हा ने जताया प्यार

आज, 26 जून को शत्रुघ्न सिन्हा ने एक्स (ट्विटर) पर जाकर अपने परिवार के लिए आने वाली शुभकामनाओं के बारे में अपनी भावनाएँ व्यक्त कीं। एक ट्वीट में, उन्होंने अपनी बेटी सोनाक्षी सिन्हा और ज़हीर इकबाल की शादी के रिसेप्शन का एक वीडियो शेयर किया, जहाँ वे दिग्गज अभिनेत्री रेखा के साथ बातचीत करते हुए नज़र आए। इस वीडियो में जोड़े के साथ-साथ पूनम सिन्हा और अन्य मेहमानों की तस्वीरें भी थीं। एक अन्य वीडियो में सोनाक्षी को अपनी शादी की रस्म के दौरान जयमाला के बाद भावुक होते हुए दिखाया गया।

लंदन के समुद्र किनारे पर धूप का आनंद लेते दिखीं Kareena Kapoor, बेटे टिम टिम की एक चंचल फोटो की शेयर -India News

ट्वीट में लिखा था, “सच में शुभकामनाओं से अभिभूत हूँ, यह वाकई बहुत मायने रखता है, हमारी खुशी और प्रशंसा को व्यक्त करने के लिए कोई शब्द नहीं हैं। #सिन्हापरिवार।”

दूसरे ट्वीट में शत्रुघ्न सिन्हा ने आभार व्यक्त करते हुए लिखा, “कृतज्ञता के भाव के साथ हम सभी को हमारे साथ हमारे खास दिन पर जश्न मनाने के लिए धन्यवाद देना चाहते हैं, जो आपकी गर्मजोशी, प्यार और बधाई संदेशों के साथ हमारी प्यारी बेटी #सोनाक्षी सिन्हा और #ज़हीर इकबाल के लिए ‘सदी की शादी’ प्रतीत होती है, क्योंकि वे अपने जीवन की खूबसूरत यात्रा में एक नया अध्याय शुरू कर रहे हैं।”

करीना-सैफ, ऋतिक-सबा समेत इन सेलेब्स ने दिए पोज़, NMACC गाला से अनदेखी तस्वीरें हुई वायरल – India News

पारंपरिक शादी की रस्मों का वीडियो हुआ वायरल

इस ट्वीट में पारंपरिक शादी की रस्मों में से एक, सोनाक्षी की खूबसूरत दुल्हन की एंट्री और रिसेप्शन की और तस्वीरें शामिल थीं। एक तस्वीर में सोनाक्षी अपने माता-पिता का हाथ पकड़े हुए दिखाई दे रही हैं, जबकि वह और ज़हीर उनके साथ पोज़ दे रहे हैं।

Anant Ambani की शादी का कार्ड हुआ वायरल, जिसमें चांदी से बना है चंडी का मंदिर, जानें इसकी खासियतें – India News

सोनाक्षी सिन्हा और ज़हीर इकबाल की शादी

सोनाक्षी सिन्हा और ज़हीर इकबाल ने 23 जून को अपने आलीशान रिसेप्शन स्थल पर जाने से पहले अपनी शादी का पंजीकरण करवाया। यह रात बहुत ही शानदार रही, जिसमें सलमान खान, संजय लीला भंसाली, अदिति राव हैदरी, ऋचा चड्ढा, रेखा, तब्बू, काजोल और अन्य कई हस्तियाँ शामिल हुईं।

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
ADVERTISEMENT