होम / Sonakshi Sinha Birthday: शत्रुघन सिन्हा ने बेटी सोनाक्षी को पोस्ट शेयर कर जन्मदिन की दी बधाई, ‘दहाड़’ की भी की सराहना

Sonakshi Sinha Birthday: शत्रुघन सिन्हा ने बेटी सोनाक्षी को पोस्ट शेयर कर जन्मदिन की दी बधाई, ‘दहाड़’ की भी की सराहना

Nishika Shrivastava • LAST UPDATED : June 2, 2023, 6:51 pm IST

India News (इंडिया न्यूज़), Sonakshi Sinha Birthday, मुंबई: बॉलीवुड एक्ट्रेस सोनाक्षी सिन्हा (Sonakshi Sinha) आज, 2 जून को अपना बर्थडे सेलिब्रेट कर रही हैं। इन दिनों वो अपनी डेब्यू वेब सीरीज ‘दहाड़’ को लेकर चर्चा में बनी हुई हैं। अब इसी बीच इस खास दिन पर उनके पिता शत्रुघन सिन्हा ने बेटी सोनाक्षी के लिए एक खूबसूरत पोस्ट लिखा है। सोनाक्षी सिन्हा के 36वें जन्मदिन पर शत्रुघन सिन्हा ने बेटी को उनकी सभी अचीवमेंट्स के लिए बधाई दी है।

बेटी के लिए शत्रुघ्न ने किया पोस्ट

आपको बता दें कि शत्रुघन सिन्हा (Shatrughan Sinha) ने अपनी बेटी सोनाक्षी सिन्हा के लिए ट्विटर पर चार पोस्ट शेयर किए हैं। पहले पोस्ट में उन्होंने 4 फोटो शेयर कर लिखा, “कितना खूबसूरत समय बीत गया है। इस अच्छे और शुभ दिन पर हमारी आंखों के तारे के लिए  ढेर सारा प्यार, आने वाला साल और भी मस्ती भरा, एंटरटेनमेंट और अचीवमेंट से भरा हो। हम सभी को आपकी ताकत और आपके द्वारा हासिल की गई हर चीज पर बहुत गर्व है।”

शत्रुघन सिन्हा ने सोनाक्षी की वेब सीरीज की भी सराहना

इसके आगे दूसरे पोस्ट में शत्रुघन सिन्हा ने सोनाक्षी पर गर्व की बात की है। शत्रुघन सिन्हा ने एक्ट्रेस की वेब सीरीज दहाड़ की भी सराहना की। हालांकि, उन्होंने दहाड़ को फिल्म कह दिया। दूसरे पोस्ट में शत्रुघन सिन्हा ने लिखा, “हाल ही में अमेजन प्राइम पर रिलीज हुई फिल्म ‘दहद’ के साथ आपके द्वारा बनाया गया मील का पत्थर, जो आज चर्चा का विषय बना हुआ है और सबसे अद्भुत फिल्मों में से एक है, जो आपके काम में एक और पंख जोड़ती है, जिसे हाल ही में अमेजन प्राइम पर रिलीज किया गया है।”

इसके अलावा तीसरे ट्वीट में लिखा, “हमारे लिए बहुत खास बने रहें। आपका विशेष दिन आज और हर दिन खुशी, आनंद और ढेर सारा प्यार लाए। महान दिन मुबारक हो। भगवान का आशीर्वाद।”

‘दहाड़’ में इंस्पेक्टर का रोल निभाती दिखी सोनाक्षी

आखिर के पोस्ट में वेब सीरीज ‘दहाड़’ से उनके लुक की एक फोटो शेयर की है। बता दें कि ‘दहाड़’ में एक्ट्रेस ने एक इंस्पेक्टर का किरदार निभाया है, जो अचानक गायब होती लड़कियों का केस सुलझाने की कोशिश करती है।

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

Parineeti Chopra: ‘बस वजन घटाया…’, परिणीति चोपड़ा ने अपनी सबसे बड़ी गलती का किया खुलासा -India News
Ankur Jain: कौन हैं टेक अरबपति अंकुर जैन? जिन्होंने पूर्व WWE स्टार एरिका हैमंड से रचाई शादी- Indianews
Aamir Khan: ‘रेडियो सीन के दौरान वास्तव में बिना कपड़ो के था’, आमिर खान ने फिल्म पीके की शूटिंग को लेकर किया खुलासा -India News
Diljit Dosanjh: कनाडा में बजा पंजाबी गानों का डंका, दिलजीत दोसांझ ने वैंकूवर स्टेडियम में इतिहास रचा- Indianews
Priyanka Chopra: बेटी मालती संग प्रियंका चोपड़ा ने लिया आइसक्रीम का आनंद, सोशल मीडिया पर वीडियो वायरल -India News
Elon Musk: एलन मस्क ने चीनी पीएम से की मुलाकात, कहा- भविष्य में सभी कारें होंगी इलेक्ट्रिक- Indianews
Uttar Pradesh: बिजनौर में बारात होने वाली थी रवाना, शादी की रस्म के दौरान दूल्हे की मौत- Indianews
ADVERTISEMENT