होम / Shehnaaz Gill Confession: पतली दुबली नहीं हेल्दी शहनाज को याद करती है एक्ट्रेस, ब्यूटी स्टैंडर्ड्स की खोली पोल

Shehnaaz Gill Confession: पतली दुबली नहीं हेल्दी शहनाज को याद करती है एक्ट्रेस, ब्यूटी स्टैंडर्ड्स की खोली पोल

Simran Singh • LAST UPDATED : October 5, 2023, 12:14 pm IST

India News (इंडिया न्यूज़), Shehnaaz Gill Confession, दिल्ली: शहनाज गिल को उनके स्टनिंग ट्रांसपोर्टेशन की वजह से फैंस का काफी प्यार मिलता है और अपनी स्टाइलिश अंदाज की वजह से वह हमेशा सोशल मीडिया पर वायरल होती ही रहती है। बिग बॉस 13 फेम शहनाज सबसे पहले सिंपल से सलवार कमीज में नेशनल टेलीविजन पर एंट्री ली थी और 2019 में सभी की फेवरेट बन गई थी। बिग बॉस के घर में आने के बाद उनको फैंस का काफी प्यार मिला और आज वह जिस मुकाम पर है। उसमें उनके फैंस का काफी बड़ा हाथ है लेकिन शहनाज की बात इसलिए भी होती है कि वह सिद्धार्थ शुक्ला की मौत के बाद काफी हद तक बदल चुकी है। जिस वजह से उन्हें हर रोज काफी ट्रेलिंग का सामना भी करना पड़ता है।

पुरानी शहनाज को करती है याद

अगर वजन कम करने के बात करें तो आज के समय में भी शहनाज की तस्वीरों पर कई फैंस ऐसे हैं जो कमेंट करके उन्हें बोलते हैं कि पहले वाली शहनाज भी काफी अच्छी थी। आपका थोड़ा वजन ज्यादा हो तो इससे कोई फर्क नहीं पड़ता। ऐसे में शहनाज के बारे में यह बात जानकर फैंस भी हैरान हो जाएंगे कि शहनाज़ को भी अपना वह थोड़ा बड़ा हुआ वजन की पसंद था। हाल ही में वायरल हुई वीडियो के अंदर शहनाज गिल ने अपनी पुरानी जिंदगी के बारे में बात करते हुए कई बातों पर रोशनी डाली है।

आज की शहनाज ने अपनी पुरानी जिंदगी पर बात करते हुए कहा, “मैंने एक चीज को रिलाइज किया है कि अगर आपको इंडस्ट्री में काम करना है। तो आपको वजन कम करना ही होगा ताकि आप डिज़ाइनर कपड़ों में फीट आ सके। यह बहुत जरूरी है लेकिन अगर मैं इंडस्ट्री का पार्ट नहीं होती और एक नॉर्मल लड़की होती, तो हां मैं पुरानी वाली शहनाज ही होती क्योंकि मैं अपने आप को भी थोड़ा हेल्दी पसंद करती हूं ना की पतला दुबला। मुझे अपने ऊपर यह बंदिश पसंद नहीं है कि तुम यह नहीं खा सकती तुम यह नहीं पी सकती”

इंडस्ट्री के अनरियलिस्टिक ब्यूटी स्टैंडर्ड्स पर शहनाज का खुलासा

घुमा फिरा के ही सही शहनाज ने इंडस्ट्री के अंदर मौजूद अनरियलिस्टिक ब्यूटी स्टैंडर्ड्स के ऊपर भी बात की जो आम जिंदगी में अपनाना काफी मुश्किल होता है। शहनाज बताती है कि कितना भी लोग इंडस्ट्री के अंदर बॉडी पॉजिटिविटी के बारे में बात कर ले और यह बात करें कि शरीर की बनावट कैसी भी क्यों ना हो इससे कोई फर्क नहीं पड़ता लेकिन आखिर में हीरोइन के किरदार के लिए इस लड़की को चुना जाता है। जिसका शरीर खूबसूरत होता है। यह हिपोक्रिसी नहीं तो क्या है।

इसकी साथ शहनाज ने इस बारे में बात भी की लोगों ने बदला हुआ इंसान कहते हैं। इस पर शहनाज कहती है कि हां मैं बदल चुकी हूं लेकिन मेरी ईमानदारी आज भी वही है। इसके साथ ही एक्ट्रेस ने यह भी बताया कि उनको ऐसे किरदारों के ऑफर भी मिला है। जहां पर उनको वजन बढ़ाने के लिए कहा गया। जिसका उन्होंने खंडन कर दिया।

 

ये भी पढ़े:

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT