होम / Shilpa Shetty ने किया कन्या पूजन, अपनी बेटी के पैर धोकर ऐसे मनाई अष्टमी, देखें वीडियो

Shilpa Shetty ने किया कन्या पूजन, अपनी बेटी के पैर धोकर ऐसे मनाई अष्टमी, देखें वीडियो

Nishika Shrivastava • LAST UPDATED : April 16, 2024, 4:35 pm IST

India News (इंडिया न्यूज़), Shilpa Shetty Share Kanya Pujan Video: नौ दिनों तक चलने वाले नवरात्रि के पावन समारोह अपने समापन के करीब हैं। आज आठवां दिन है और इस खास दिन पर पूरा देश पूरे उत्साह के साथ अष्टमी मना रहा है। इस शुभ दिन की भावना में, बॉलीवुड अभिनेत्री शिल्पा शेट्टी (Shilpa Shetty) ने भी घर पर अपनी प्यारी बेटी समीशा के साथ ‘कन्या पूजन’ किया। उसी का एक प्यारा वीडियो भी सोशल मीडिया पर शेयर किया है।

शिल्पा ने अपनी बेटी का कन्या पूजन करते हुए घर पर मनाई अष्टमी

आपको बता दें कि एक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी ने आज 16 अप्रैल को अपने सोशल मीडिया इंस्टाग्राम पर अष्टमी सेलिब्रेशन का एक वीडियो शेयर किया है। सोशल मीडिया पर शेयर किए गए एक खूबसूरत वीडियो में, उन्हें अपनी बेटी समीशा (Samisha) के साथ ‘कन्या पूजन’ करते देखा जा सकता है। छोटी क्लिप एक खूबसूरती से सजाए गए मंदिर की एक झलक के साथ शुरू होती है। इसके बाद अभिनेत्री अपनी बेटी के पैरों को धोती है और एक मीठा चुंबन लगाती है।

Alia Bhatt-Ranbir Kapoor की दूसरी सालगिरह की इनसाइड तस्वीरें आई सामने, बेटी राहा से फूड मेन्यू तक की दिखी झलक -Indianews – India News

इसके आगे शिल्पा शेट्टी आरती करती है, जबकि उनका छोटा पालतू जानवर भी वीडियो में दिखाई देता है। ये वीडियो, इस दिन के लिए विशेष पकवान की एक तस्वीर के साथ समाप्त होता है जिसमें पूरी, चना और हलवा शामिल होता है। इस वीडियो को शेयर करते हुए उन्होंने कैप्शन में लिखा, “आज अष्टमी के शुभ अवसर का जश्न कन्या पूजन के साथ हमारी अपनी देवी समीशा (लाल दिल और नज़र ताबीज इमोजी के साथ) के साथ शुरू हो रहा है, सर्वोच्च देवी महागौरी सभी को समृद्धि, प्रेम और शांति का आशीर्वाद दें। जय माता दी।” इस वीडियो को उनके फैंस लाइक करने के साथ कमेंट कर अपने रिएक्शन भी दे रहें हैं।

Maniesh Paul ने महाराष्ट्र के सीएम एकनाथ शिंदे से की मुलाकात, खास बातचीत की वीडियो की शेयर -Indianews – India News

शिल्पा शेट्टी का पर्सनल और प्रोफेशनल लाइफ

शिल्पा शेट्टी ने राज कुंद्रा (Raj Kundra) से शादी की है और इस जोड़े के दो बच्चे हैं- एक बेटा और एक बेटी, अर्थात् वियान और समीशा। वर्कफ्रंट की बात करें तो शिल्पा शेट्टी को आखिरी बार रोहित शेट्टी की वेब सीरीज इंडियर पुलिस फॉर्स में देखा गया था, जिसमें सिद्धार्थ मल्होत्रा और विवेक ओबेरॉय भी प्रमुख भूमिकाओं में थे। यह फिल्म इस साल की शुरुआत में अमेजन प्राइम वीडियो पर रिलीज हुई थी।

बेटे Akaay संग भारत लौटीं Anushka Sharma, पैप्स से बच्चों के बिना पिक्चर क्लिक करने का किया वादा -Indianews – India News

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT