होम / Shilpa Shetty ने अपने 11 साल के बेटे वियान के दिखाए एब्स, वीडियो शेयर कर किया ये खुलासा

Shilpa Shetty ने अपने 11 साल के बेटे वियान के दिखाए एब्स, वीडियो शेयर कर किया ये खुलासा

Nishika Shrivastava • LAST UPDATED : January 16, 2024, 3:16 pm IST

India News (इंडिया न्यूज़), Shilpa Shetty Reveals Son Already has Abs Fitness: बॉलीवुड एक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी (Shilpa Shretty) इन दिनों अपनी अपकमिंग वेब सीरीज ‘इंडियन पुलिस फोर्स’ (Indian Police Force) के प्रमोशन में बिजी हैं। हाल ही में एक इंटरव्यू में शिल्पा ने अपने पति राज कुंद्रा (Raj Kundra) के बेटे वियान राज कुंद्रा (Viaan Raj Kundra) के बारे में बात करते हुए स्वीकार किया कि उनके पास पहले से ही एब्स हैं। शिल्पा शेट्टी ने कहा कि 11 वर्षीय वियान जिम कर रहें हैं।

बेटे के एब्स पर शिल्पा शेट्टी ने कही ये बात

आपको बता दें कि यह पूछे जाने पर कि क्या यह सच है कि उनके बेटे को एब्स हैं, शिल्पा शेट्टी ने सिर हिलाया और कहा, “उसे मेरे जीन मिल गए हैं। भगवान का शुक्र है। कल, मैंने उनसे पूछा कि क्या उन्होंने अपना होमवर्क पूरा कर लिया है। वह मई में 12 साल का होने जा रहा है और आप जानते हैं कि उसने मुझसे क्या कहा? ‘हाँ माँ, मैं जिम गया था’। मैंने कहा, ‘बेहतर होगा कि तुम अपना होमवर्क पूरा कर लो! जिम के लिए बहुत समय है।”

वियान के बारे में आगे बोलते हुए, शिल्पा ने कहा, “वह बहुत सुंदर आत्मा है। मुझे लगता है कि वह राज और मुझे वर्कआउट करते हुए देखते हैं। तो, यह उसके अवचेतन में पैदा होता है कि यह महत्वपूर्ण है। उन्होंने (राज) खुद पर भी बहुत काम किया है, मुझे लगता है कि विकसित होना और खुद का एक बेहतर संस्करण बनना महत्वपूर्ण है। और मैं बहुत खुश हूं कि मेरे घर में स्वास्थ्य और फिटनेस को बहुत गंभीरता से लिया जाता है।”

शिल्पा शेट्टी ने 22 नवंबर, 2009 को राज कुंद्रा से शादी की थी। उनके बेटे वियान का जन्म मई 2012 में हुआ था। दंपति का दूसरा बच्चा, बेटी समीशा, फरवरी 2020 में सरोगेसी के माध्यम से पैदा हुआ था।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Viaan Raj Kundra (@viaanrajkundra)

शिल्पा शेट्टी का वर्कफ्रंट

शिल्पा शेट्टी के वर्कफ्रंट की बात करें तो वो सिद्धार्थ मल्होत्रा और विवेक ओबेरॉय के साथ वेब सीरीज ‘इंडियन पुलिस फोर्स’ में नजर आने वाली हैं। इस वेब सीरीज के निर्माताओं ने जनवरी की शुरुआत में ट्रेलर जारी किया था। फिल्म निर्माता रोहित शेट्टी द्वारा रचित, पुलिस एक्शन सीरीज़ में श्वेता तिवारी, निकितिन धीर, ऋतुराज सिंह, मुकेश ऋषि और ललित परिमू भी प्रमुख भूमिकाओं में हैं। सात-एपिसोड की श्रृंखला का प्रीमियर 19 जनवरी को प्राइम वीडियो पर होगा।

 

Read Also:

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT