होम / हिम्मतवाला के गाने पर शमिता-आकांक्षा के साथ थिरकती दिखीं Shilpa Shetty, शेयर किया वीडियो

हिम्मतवाला के गाने पर शमिता-आकांक्षा के साथ थिरकती दिखीं Shilpa Shetty, शेयर किया वीडियो

Babli • LAST UPDATED : April 4, 2024, 3:09 pm IST

India News (इंडिया न्यूज़), Shilpa Shetty, दिल्ली: शिल्पा शेट्टी कुंद्रा अपने जीवन को भरपूर जीने के लिए जानी जाती हैं। उनकी इंस्टाग्राम प्रोफ़ाइल उनकी रोज की वीडियो से भरी हुई है जहां उन्हें अपने फैंस को जीवन के गोल्स देते हुए देखा जा सकता है। एक्ट्रेस ने हाल ही में इंस्टाग्राम पर अपनी बहन शमिता शेट्टी और बेस्टी आकांक्षा मल्होत्रा के साथ एक डांस वीडियो अपने फैंस के साथ साझा किया हैं। वीडियो में इन तीनों को फिल्म हिम्मतवाला के गाने नैनों में सपना पर डांस करते देखा जा सकता है और ये काफी मजेदार है।

  • हिम्मतवाला के गाने पर बहन और दोस्त के साथ शिल्पा ने किया डांस
  • इस तरह नेटिजन्स ने किया रिएक्ट

इस वजह से विदेश नहीं जाते Shoaib Ibrahim, फ्लाइट से जुड़ी कही ये बात

शिल्पा शेट्टी ने डांस करते वीडियो किया शेयर

शिल्पा शेट्टी कुंद्रा ने इंस्टाग्राम पर एक मनोरंजक वीडियो पोस्ट किया जिसमें वह उनकी बहन शमिता शेट्टी और बेस्टी आकांक्षा मल्होत्रा  के साथ थिरकती नजर आ रही हैं। जब तीनों एक साथ फिल्म हिम्मतवाला के गाने नैनों में सपना पर डांस करते हैं तो नजारा देखने लायक होता है। वीडियो को कैप्शन देते हुए, शिल्पा ने लिखा, “एक हिम्मतवाला तोहफा आपके लिए (आपके लिए एक पावर-पैक उपहार)” इसके बाद हंसी, लाल दिल और जीभ बाहर निकालते हुए इमोजी के साथ आंख मारता चेहरा। उन्होंने डांस के कोरियोग्राफर को श्रेय देते हुए कहा, “हमें @isha_r_surti के जादू में अपना जोश जोड़ने में बहुत मजा आया।”

Diljiit Dosanjh ने Kareena Kapoor संग पहली मुलाकात को किया याद, Kylie Jenner की तारीफ में भी कही ये बात

नेटिज़न्स का रिएक्शन

वीडियो कुछ ही समय में वायरल हो गया और कमेंट सेक्शन फैंस के कमेंट से भर गया। एक फैन ने शमिता शेट्टी की तारीफ करते हुए लिखा “शमिता बहुत सुंदर और उत्तम दर्जे की है।”। वहीं दूसरे ने लाल दिल वाले इमोजी के साथ लिखा, “फिट स्क्वाड”। तीनों की फिटनेस पर प्यार जताते हुए एक फैन ने लिखा, “वे सभी बहुत स्लिम और सुंदर हैं।” शिल्पा शेट्टी के एक फैन ने एक भावुक कमेंट लिखा, जिसमें लिखा था, “आपकी संक्रामक ऊर्जा और खुशी हर कदम पर झलकती है! आपकी बहन और बीएफएफ के साथ आपका बंधन वास्तव में दिल को छू लेने वाला है। नाचते रहिए, हंसते रहिए और सकारात्मकता फैलाते रहिए!” इसके बाद कई इमोजी आए।

Vidaa Muyarchi BTS: ‘विदामुयार्ची’ की शूटिंग से Ajith Kumar का एक्सिडेंट वीडियो वायरल, देखें

शिल्पा शेट्टी का वर्कफ्रंट 

शिल्पा शेट्टी को आखिरी बार 2023 की कॉमेडी-ड्रामा सुखी में देखा गया था, जिसमें उनके साथ अमित साध और कुशा कपिला थे। फिल्म में एक्ट्रेस एक पंजाबी हाउसवाइफ का किरदार निभाती नजर आईं, जो 20 साल बाद अपने स्कूल रीयूनियन के लिए अपने दोस्तों के साथ दिल्ली जाती है। इसके साथ ही शिल्पा शेट्टी को रोहित शेट्टी के वेब शो इंडियन पुलिस फोर्स में सिद्धार्थ मल्होत्रा और विवेक ओबेरॉय के साथ भी देखा गया था। वह अगली बार सुखी 2 में दिखाई देंगी जो उनकी 2023 की फिल्म सुखी की अगली कड़ी है।

Sasha Jairam ने मनाया काउबॉय-थीम बर्थडे बैश, अर्जुन रामपाल-जैकलीन फर्नांडीज समेत शामिल हुए कई सितारें 

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

Lord Parshuram Birth Anniversary Live: कर्ण नगरी में भगवान परशुराम जन्मोत्सव, भव्य कार्यक्रम में सांसद कार्तिकेय शर्मा करेंगे शिरकत
Nirmala Sitharaman: रोहित वेमुला मौत मामले पर सीतारमण ने राहुल गांधी को घेरा, कहा माफी मांगनी चाहिए- indianews
Delhi Air Pollution: दिल्ली- NCR के AQI लेवल में सुधार! जानें आज का हाल-indianews
Weather Update: इस सप्ताह दिल्ली पर लू का खतरा, दक्षिण भारत में बारिश के आसार; तटीय इलाकों में ऊंची समुद्री लहरों का अलर्ट-Indianews  
Petrol Diesel Price: कच्चे तेल की ताजा कीमत जारी, जानें अपने शहर में पेट्रोल और डीजल का भाव-Indianews
CM Yogi: भारत का इस्लामीकरण करने की साजिश, फर्रुखाबाद रैली में सीएम योगी का विपक्ष पर बड़ा आरोप- Indianews
Nepal New Note: “उन्होंने कुछ एकतरफा कदम उठाए…”, नेपाल को एस जयशंकर का तीखा जवाब -India News
ADVERTISEMENT