होम / इस वजह से विदेश नहीं जाते Shoaib Ibrahim, फ्लाइट से जुड़ी कही ये बात

इस वजह से विदेश नहीं जाते Shoaib Ibrahim, फ्लाइट से जुड़ी कही ये बात

Babli • LAST UPDATED : April 4, 2024, 2:53 pm IST

India News (इंडिया न्यूज़), Shoaib Ibrahim, दिल्ली: शोएब इब्राहिम टेलीविजन के और अब यूट्यूब पर भी एक जाना माना चेहरा हैं। अजूनी, ससुराल सिमर का और कई शो में अपने काम के लिए पहचाने जाने वाले एक्टर अपने यूट्यूब व्लॉग्स के कारण सोशल मीडिया सनसनी बन गए हैं। शोएब अपने सोशल मीडिया फॉलोअर्स के साथ एक्टिव रूप से जुड़े रहते हैं और अक्सर अपने फैंस के पूछे गए सवालों का जवाब देते हैं।

  • इस वजह से विदेश नहीं जाते शोएब इब्राहिम
  • फ्लाइट से सफर नहीं कर पाते एक्टर
  • मौका मिलने पर दुबई जाने की कही बात

Diljit Dosanjh : कोचेला में परफॉर्म करने के लायक नहीं था, दिलजीत ने ऐसा कहने की बताई ये वजह

मां की वजह से ‘उमरा’ नहीं गए एक्टर

हाल ही में, अजूनी एक्टर ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर ‘मुझसे कुछ भी पूछें’ सेशन होस्ट किया। इस सेशन के दौरान, शोएब ने अपने फैंस के सवालों को संबोधित किया। उनसे एक पूछताछ इस बारे में थी कि वह अभी तक ‘उमरा’ तीर्थयात्रा के लिए क्यों नहीं गए। इसके जवाब में शोएब ने कैमरा अपनी मां की तरफ घुमाया और बताया कि इसका कारण उनका उड़ने से डरना है। उसे मनाने की तमाम कोशिशों के बावजूद, वह फ्लाइट में चढ़ने को लेकर आशंकित रहती है। उन्होंने यह भी बताया कि उनके पिता पहले भी उड़ान भर चुके हैं, लेकिन उनकी मां अनिच्छुक रहती हैं।

कौन हैं Shah Rukh Khan की मैनेजर पूजा ददलानी? साल में करोड़ों की करती हैं कमाई

दुबई जाना पसंद करते हैं सोहेब

इसके अलावा, जब उनसे पूछा गया कि वह केवल दुबई ही क्यों जाते हैं, बाकी देशों की यात्रा क्यों नहीं करते, तो शोएब ने खुलासा किया, “क्योंकि मुझे उड़ानों से डर लगता है। मुझे नहीं पता कि आप सभी जानते हैं या नहीं, लेकिन मुझे उड़ान भरने से डर लगता है। जब तक कि यह बिल्कुल जरूरी न हो , मैं हर कीमत पर उड़ान भरने से बचता हूं। मैं उड़ानों के बजाय ट्रेनों को प्राथमिकता देता हूं। इसलिए, जब भी हमें मौका मिलता है, मैं दुबई की यात्रा करता हूं।”

‘Silence 2’ trailer: रिलीज हुआ ‘साइलेंस 2’ का ट्रेलर, मिशन में लगे मनोज बाजपेयी-प्राची देसाई

शोएब इब्राहिम के बारे में

आखिरी बार सोनी टीवी के शो ‘झलक दिखला जा’ में नजर आए शोएब को अपनी परफॉर्मेंस से खूब प्यार मिला। उनकी शादी 2018 से दीपिका कक्कड़ से हुई है, और जोड़े ने हाल ही में अपने बच्चे रुहान का स्वागत किया है, और खुशी के साथ माता-पिता बनने को गले लगाया है।

Ranbir Kapoor की Ramayana की शूटिंग से वीडियो हुआ वायरल, धांसू सेट के लिए 11 करोड़ रुपये किए गए खर्च

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT