होम / Siddharth-Neelam Upadhyaya: प्रियंका चोपड़ा के भाई ने शेयर की रूमर्ड गर्लफ्रेंड की जन्मदिन की तस्वीरें, मां भी आईं नजर

Siddharth-Neelam Upadhyaya: प्रियंका चोपड़ा के भाई ने शेयर की रूमर्ड गर्लफ्रेंड की जन्मदिन की तस्वीरें, मां भी आईं नजर

Babli • LAST UPDATED : October 5, 2023, 5:13 pm IST

India News (इंडिया न्यूज़), Siddharth-Neelam Upadhyaya , दिल्ली: प्रियंका चोपड़ा के भाई सिद्धार्थ चोपड़ा काफी समय से साउथ एक्ट्रेस नीलम उपाध्याय को डेट कर रहे हैं। इस खबर की पुष्टी 2019 में तब हुई जब दोनों के अंबानी के गणेश चतुर्थी समारोह में एक साथ देखा गया था। बता दें की सिद्धार्थ अक्सर नीलम के साथ इंस्टाग्राम पर तस्वीरें पोस्ट करते रहते हैं। उनकी मां मधु चोपड़ा ने भी एक बार सिद्धार्थ और नीलम के साथ अपनी एक तस्वीर पोस्ट की थी। अब नीलम उपाध्याय अपना 30वां जन्मदिन मना रही हैं और सिद्धार्थ ने इस जश्न की तस्वीरें भी अपने सोशल मीडिया पर शेयर की हैं।

सिद्धार्थ चोपड़ा ने गर्लफ्रेंड के जन्मदिन की तस्वीरें दिखाई

गुरुवार को सिद्धार्थ चोपड़ा ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर नीलम उपाध्याय को जन्मदिन की शुभकामनाएं दीं। साथ ही उन्होंने उनके लिए एक भावुक नोट लिखा और उन्हें एक ‘अद्भुत इंसान’ बताया। सिद्धार्थ ने नीलम के जन्मदिन के जश्न की तस्वीरों की एक सीरीज भी शेयर की। जिन तस्वीरों में नीलम हरे रंग की पोशाक में मेज पर रखे कई केक के साथ पोज देती नजर आ रही हैं। कमरे को ढेर सारे गुब्बारों से सजाया गया है। तो वहीं एक दुसरी तस्वीर में वह केक पर लगी मोमबत्ती बुझाती नजर आ रही हैं। तीसरी तस्वीर में सिद्धार्थ चोपड़ा, उनकी मां मधु चोपड़ा और नीलम की सहेलियां बर्थडे गर्ल के साथ पोज देती नजर आ रही हैं।

कैप्शन में लुटाया गर्लफ्रेंड के लिए प्यार

वहीं, बाकी दो तस्वीरें उनके वेकेशन की लग रही हैं। तस्वीरों के सेट को शेयर करते हुए सिद्धार्थ ने लिखा, “इस अद्भुत व्यक्ति को जन्मदिन की हार्दिक शुभकामनाएं। दोस्तों से लेकर शुभचिंतकों तक आपके जीवन में कुछ सबसे अच्छे लोग हैं और हम आपको अपने साथ पाकर बेहद खुश हैं। आपको शुभकामनाएँ कि @नीलमुपाध्याय आपका वर्ष अब तक का सबसे महान वर्ष हो। नये दशक #30 में आपका स्वागत है। #बर्थडेगर्ल #फ्रेंड्सएंडफैमिली।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Siddharth Chopra (@siddharthchopra89)

 

ये भी पढ़े- 
ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT