होम / Sidharth Malhotra ने अपने फैंस से सावधानी बरतने की अपील, Kiara Advani के फैन के ठगी मामले की बताई सच्चाई

Sidharth Malhotra ने अपने फैंस से सावधानी बरतने की अपील, Kiara Advani के फैन के ठगी मामले की बताई सच्चाई

Nishika Shrivastava • LAST UPDATED : July 3, 2024, 8:53 pm IST

India News (इंडिया न्यूज़), Sidharth Malhotra Reacts After Fan Claims Being Told Kiara Advani Would Kill Actor Family: सिद्धार्थ मल्होत्रा (Sidharth Malhotra) ​​और कियारा आडवाणी (Kiara Advani) हाल ही में गलत कारणों से सुर्खियों में रहे। एक फैंस ने सिद्धार्थ के एक फैन पेज द्वारा छेड़छाड़ की एक भयावह घटना शेयर की और खुलासा किया कि कियारा अभिनेता के परिवार को मार डालेगी। इसके बाद अब पति सिद्धार्थ ने अपने सोशल मीडिया पर इस मामले के बारे में एक लंबा नोट लिखा है, जिसमें उन्होंने अपने फैंस से सावधानी बरतने को कहा है।

सिद्धार्थ मल्होत्रा ​​ने रिएक्शन में कही ये बात

आपको बता दें कि 3 जुलाई को, सिद्धार्थ मल्होत्रा ​​ने अपने इंस्टाग्राम पर एक लंबा नोट लिखा। उन्होंने एक फैन द्वारा खुलासा किए जाने पर प्रतिक्रिया व्यक्त की कि अभिनेता के फैन पेज द्वारा उसे 50 लाख रुपये की ठगी की गई है। इस पर सिद्धार्थ ने कहा कि न तो वो, न ही उनका परिवार और न ही उनकी टीम इसका समर्थन करती है।

Anant-Radhika के ममेरू सेरेमनी में बॉयफ्रेंड शिखर पहारिया संग पहुंची Janhvi Kapoor, इन सेलेब्स ने भी बढ़ाई शोभा – India News

उन्होंने अपने नोट में लिखा, “यह मेरे ध्यान में लाया गया है कि विभिन्न सोशल मीडिया प्लेटफ़ॉर्म पर कुछ धोखाधड़ी गतिविधियाँ/घोटाले प्रसारित हो रहे हैं, जो कथित तौर पर मुझसे, मेरे परिवार और मेरे प्रशंसक होने का दावा करने वाले लोगों से जुड़े या उनसे संबंधित होने का दावा करते हैं और पैसे मांगते हैं।” इसके आगे उन्होंने कहा कि वो इसे पढ़ने वाले सभी लोगों को आश्वस्त करना चाहते हैं कि न तो वो और न ही उनका परिवार या टीम इसका समर्थन करती है।

सिद्धार्थ मल्होत्रा ने लिखा, “मैं आप सभी से ऐसे मामलों से निपटने में सावधानी बरतने का आग्रह करता हूं। यदि आपको कोई संदिग्ध अनुरोध प्राप्त होता है, तो उन्हें उचित अधिकारियों को रिपोर्ट करें और गलत जानकारी फैलाने से बचें। मेरे फैंस हमेशा मेरी सबसे बड़ी ताकत रहे हैं और आपका विश्वास और सुरक्षा मेरी सर्वोच्च प्राथमिकता है। बहुत सारा प्यार और आलिंगन!”

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Sidharth Malhotra (@sidmalhotra)

दुल्हन की तरह सजा एंटीलिया, Anant-Radhika की शादी की तैयारियां हुई शुरू, देखें वीडियो – India News

सिद्धार्थ ​​की फैन ने 50 लाख रुपये की ठगी का किया खुलासा

एक फैन ने सिद्धार्थ के फैन पेज के बारे में एक “गंभीर घटना” शेयर की। साझा की गई पोस्ट में, उसने दावा किया कि अक्टूबर 2023 से दिसंबर 2023 के बीच की अवधि में फैन पेज ने उससे 50 लाख रुपये ठगे। इसके अलावा, 18 अक्टूबर, 2023 और 24 अक्टूबर, 2023 के बीच उन्होंने यूके में उसकी दोस्त मारिया से 10.5K रुपये चुराए।

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT