होम / Sidharth Malhotra ने करण जौहर की रोम-कॉम पर दिया बड़ा अपडेट, वाइफ कियारा आडवाणी संग आएंगे नजर -Indianews

Sidharth Malhotra ने करण जौहर की रोम-कॉम पर दिया बड़ा अपडेट, वाइफ कियारा आडवाणी संग आएंगे नजर -Indianews

Nishika Shrivastava • LAST UPDATED : May 1, 2024, 6:14 pm IST

India News (इंडिया न्यूज़), Sidharth Malhotra and Kiara Advani Movie: बॉलीवुड के सबसे पसंदीदा कपल में से एक सिद्धार्थ मल्होत्रा (Sidharth Malhotra) और कियारा आडवाणी (Kiara Advani) हैं। दोनों की शादी को एक साल से ज्यादा हो गया है। आखिरी बार इस कपल ने साथ में साल 2021 में स्क्रीन स्पेस, फिल्म शेरशाह से किया था। लगभग एक साल पहले एक रिपोर्ट ने विशेष रूप से सूचित किया था कि सिद्धार्थ मल्होत्रा और कियारा आडवाणी अपने बैनर धर्मा प्रोडक्शंस के तहत करण जौहर (Karan Johar) द्वारा निर्मित होने वाली रोम-कॉम (Rom-Com) पर फिर से साथ जुड़ने के लिए बातचीत की। अब हाल ही में एक इंटरव्यू में, सिद्धार्थ मल्होत्रा ने उसी पर एक बड़ा अपडेट शेयर किया।

सिद्धार्थ मल्होत्रा ने कियारा आडवाणी संग रोम-कॉम पर दिया अपडेट

अपनी हालिया बातचीत के दौरान, सिद्धार्थ मल्होत्रा ने अपने आगामी प्रोजेक्ट्स के बारे में बताया। सिद्धार्थ मल्होत्रा को कोई जल्दी नहीं है और उन्होंने अभी तक अपनी आगामी फिल्म की घोषणा नहीं की है। उन्होंने उल्लेख किया कि पाइपलाइन में बहुत सारी रोमांचक परियोजनाएं हैं। हालांकि, सवाल यह है कि कौन सा पहला होगा। इसके अलावा, उन्होंने पत्नी कियारा आडवाणी के साथ अपनी पहले से घोषित रोम-कॉम फिल्म पर भी बात की।

पुष्पा 2 द रूल का पहला गाना Pushpa Pushpa हुआ जारी, 6 भाषाओं में हुआ रिलीज -Indianews – India News

इस पर सिद्धार्थ मल्होत्रा ने कहा, “अरे हाँ, यह मेज पर बहुत अधिक है। हम पक्के तौर पर नहीं कह सकते, लेकिन हम साथ काम करने और सही स्क्रिप्ट कॉम्बिनेशन खोजने में बहुत दिलचस्पी रखते थे, जहां हम दोनों अपनी भूमिकाओं को सही ठहराते थे। साथ ही, दर्शकों को शेरशाह के बाद हमें देखने को मिलता है, जिसके लिए हमें बहुत प्यार मिला। यह सही तत्वों को जगह देने के बारे में है।”

आंखों की सर्जरी के बाद पति से मिलने लंदन जाएंगी परिणीति चोपड़ा, Raghav Chadha के हेल्थ अपडेट का हुआ खुलासा -Indianews – India News

सिद्धार्थ मल्होत्रा ने बॉक्स ऑफिस पर योद्धा की असफलता पर की चर्चा

बता दें कि सिद्धार्थ मल्होत्रा को आखिरी बार फिल्म योद्धा में राशी खन्ना और दिशा पटानी के साथ सह-कलाकार देखा गया था। फिल्म बॉक्स ऑफिस पर ज्यादा कमाल नहीं कर पाई थी। फिल्म की पराजय पर विचार करते हुए, सिद्धार्थ ने कहा कि वह अभी भी इसके साथ खड़े हैं और प्रक्रिया के लिए कुछ भी नहीं है।

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT