होम / Sidhu Moosewala की पुण्यतिथि पर भावुक हुए उनके माता-पिता, फैंस से किया यह आग्रह -Indianews

Sidhu Moosewala की पुण्यतिथि पर भावुक हुए उनके माता-पिता, फैंस से किया यह आग्रह -Indianews

Nishika Shrivastava • LAST UPDATED : May 29, 2024, 2:23 pm IST
Sidhu Moosewala की पुण्यतिथि पर भावुक हुए उनके माता-पिता, फैंस से किया यह आग्रह -Indianews

Sidhu Moosewala Death Anniversary

India News (इंडिया न्यूज़), Sidhu Moosewala Death Anniversary: पंजाबी सिंगर सिद्धू मूसेवाला (Sidhu Moosewala) के निधन को दो साल हो चुके हैं। 29 मई, 2022 को पंजाब के मनसा के जवाहरके गांव में उनकी गोली मारकर हत्या कर दी गई थी। मारे गए गायक के परिवार और उत्साही फैंस उनके लिए न्याय की मांग कर रहें हैं। इस बीच, गायक की दूसरी पुण्यतिथि पर, उनकी मां चरण कौर ने अपने बेटे की याद में एक दिल दहला देने वाला नोट लिखा है।

सिद्धू मूसेवाला की दूसरी पुण्यतिथि पर उनके माता-पिता ने किया याद

आपको बता दे कि आज यानी 29 मई को सिद्धू मूसेवाला की मां चरण कौर ने अपने इंस्टाग्राम पर गायक के साथ खुद की एक खूबसूरत तस्वीर पोस्ट की। तस्वीर में, एक प्यार करने वाला बेटा होने के नाते, वह अपनी मां के कंधे के चारों ओर अपनी बांह लपेटते हुए देखा गया था, जबकि दोनों कैमरे के लिए मीठी मुस्कान बिखेर रहे थे।

प्रेग्नेंट Deepika Padukone ने अपने फेवरेट फूड का किया खुलासा, खाने में इन चीजों को करती हैं पसंद – India News

तस्वीर पर पाठ ओवरलैप किया गया और मूल रूप से पंजाबी में लिखा गया। अपने बेटे को समर्पित एक लंबे नोट में उन्होंने लिखा, “प्रिय बेटा, 730 दिन, 17532 घंटे और 1051902 मिनट और 63115200 सेकंड बीत चुके हैं, जब से आप घर दी देहलीज़ से गुजरे हैं। मेरी प्रार्थनाओं का फल हमारे दुश्मनों ने ढलती शाम के साथ छीन लिया, जिससे अंधेरा हो गया, जिसकी किरण की आशा भी नहीं थी।”

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Charan Kaur (@charan_kaur5911)

उन्होंने आगे लिखा, “लेकिन बेटा, गुरु महाराज आपके विचारों और सपनों से अवगत थे, इसलिए मुझे एक पुत्र का आशीर्वाद मिला है। बेटा, मैं, तुम्हारे पिता और तुम्हारा छोटा भाई, हमेशा इस दुनिया में तुम्हारी उपस्थिति बनाए रखेंगे। बेशक, मैं आपको शारीरिक रूप से नहीं देख सकता, लेकिन मैं आपको महसूस कर सकता हूं और इन दो वर्षों से आपको महसूस कर रहा हूं। आज बहुत मुश्किल दिन है, बेटा।” इस साथ ही कैप्शन में रोने वाले इमोजी भी ड्रॉप किए हैं। इसके अलावा, सिद्धू के पिता ने भी एक दिल दहला देने वाली तस्वीर पोस्ट की है, जिसके कैप्शन में लिखा, “#JusticeforSidhuMooseWala।”

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Balkaur Singh (@sardarbalkaursidhu)


Cannes 2024 से Aishwarya Rai Bachchan की अनदेखी BTS फोटोज आई सामने, एक्ट्रेस की खूबसूरत तस्वीरें हुईं वायरल – India News

सिद्धू मूसेवाला के पिता ने फैंस से किया ये आग्रह

इसके अलावा, गायक के पिता बलकौर सिंह ने भी एएनआई से बात की और खुलासा किया कि वो एक अंतरंग धार्मिक सभा की मेजबानी कर रहें हैं। बलकौर सिंह ने कहा, “कल बहुत ही सरल कार्यक्रम होगा, क्योंकि अभी चुनाव हैं और तापमान बहुत अधिक है। हमने बाहर के लोगों से कहा है कि यहां मत आना, सिर्फ गांव और परिवार के लोग आ रहें हैं। जनता को नहीं आने के लिए कहा गया है।” सिद्धू मूसेवाला के पिता ने आगे कहा, “केवल धार्मिक अनुष्ठान किए जाएंगे।”

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
ADVERTISEMENT