होम / Sidhu Moosewala: सिद्धू मूसेवाला के कत्ल का आरोपी पुलिस मुठभेड़ में हुआ ढेर

Sidhu Moosewala: सिद्धू मूसेवाला के कत्ल का आरोपी पुलिस मुठभेड़ में हुआ ढेर

Simran Singh • LAST UPDATED : July 8, 2023, 12:08 pm IST

India News (इंडिया न्यूज़), Sidhu Moosewala, दिल्ली: पंजाबी सिंगर और कांग्रेस नेता सिद्धू मूसेवाला को मारने वाला हरियाणा के पानीपत में कत्ल के आरोपी प्रियव्रत फौजी का भाई राकेश उर्फ राका पुलिस के साथ हुई मुठभेड़ में मारा गया है। लेकिन सोनू जाट नाम का एक बदमाश गोली लगने से घायल हो गया। बताया जा रहा है कि मुठभेड़ समालखा के नारायण गांव के पास हुई है।

राका की हुई मौत, सोनू अभी घायल

इस मामले में एसपी सिंह शेखावत ने बताया “बदमाश राकेश उर्फ राकू और सोनू के साथ सीआईए-2 टीम की मुठभेड़ हुई. बदमाश रंगदारी और मामले में वाटेंड थे. कुछ दिन पहले दोनों ने एक कार सवार व्यक्ति पर भी गोलियां चलाई थी. दोनों की पहचान सीसीटीवी फुटेज से हुई थी. राकेश उर्फ राकू की मौत हो गई और बदमाश सोनू उर्फ प्रवीन निवासी सिद्धार्थ नगर पानीपत घायल हो गया है. जिसका पानीपत के सिविल अस्पताल में उपचार चल रहा है और मृतक राकेश उर्फ राकू के शव का पोस्टमार्टम करवाकर शवगृह में रखवा दिया गया है”

आरोपियों ने भी पुलिस पर की फायरिंग

इसके साथ ही बताया जा रहा है की हादसे के दौरान बदमाश नंबर प्लेट के बिना सिल्वर गाड़ी में सवार थे। वहीं सीआईए की टीम लगातार उनका पीछा कर रहें थे। इसके अलावा बदमाश डोढपुर मोड़ से नरायणा रोड पर पहुंचे तो उन्होंने बदमाशों पर फायरिंग भी शुरु कर दी थी। जिसके बाद ही पुलिस की तरफ से जवाबी कार्रवाई करते हुए दोनों बदमाशों पर गोलियां चलाई गई।

ये भी पढे़: एक्ट्रेस ने लगाए यौन उत्पीड़न के साथ जबरदस्ती के आरोप, अनुराग कश्यप पर एक बार फिर उठे सवाल

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT