होम / मां बनना चाहती हैं Sobhita Dhulipala, नागा के साथ डेटिंग अफवाहों पर कही ये बात

मां बनना चाहती हैं Sobhita Dhulipala, नागा के साथ डेटिंग अफवाहों पर कही ये बात

Babli • LAST UPDATED : February 25, 2024, 11:44 am IST

India News (इंडिया न्यूज़), Sobhita Dhulipala, दिल्ली: शोभिता धूलिपाला के एक्टर नागा चैतन्य के साथ रिश्ते की अफवाहें पिछले कई महीनों से उड़ रही हैं। एक्ट्रेस ने कभी-कभी उन्हें खारिज कर दिया है, और कभी-कभी कमेंट करने से इनकार कर दिया है। अपने रिश्ते की स्थिति के बारे में अटकलों के बावजूद, शोभिता मातृत्व को लेकर आश्वस्त हैं। हाल ही में मीडिया से बातचीत के दौरान, एक्टर से जीवन के अर्थ पर उनके विचारों के बारे में पूछा गया। शोभिता ने कहा कि वह मडरहुड का इंतजार कर रही हैं।

ये भी पढ़े-Priyanka Chopra: देसी गर्ल ने दिया गुड न्युज का डबल डोज, इस ऑस्कर नॉमिनेटेड फिल्म की बनी एग्जीक्यूटिव प्रोड्यूसर

अलग हूं और अपना काम कर रहा हूं

शोभिता धूलिपाला ने कहा, “मुझे नहीं लगता कि जीवन का कोई उद्देश्य हो सकता है। मुझे लगता है कि हम दो तटों के बीच आते हैं। एक नदी है और जीवन वह नाव है जो एक किनारे से दूसरे किनारे तक जाती है। इसलिए मुझे जीवन में ऐसा लगता है , आप जो भी करते हैं, उसे करें और उसका आनंद लें, लेकिन हर चीज के लिए मुझे एक निश्चित वैराग्य महसूस होता है। मैं बहुत ज्यादा अलग नहीं हो सकती, क्योंकि तब हमारी कोई महत्वाकांक्षा नहीं होगी। लेकिन कहीं न कहीं, मैं एक होने के बीच की रस्सी पर चलती हूं थोड़ा अलग हो गई हूं और अपना काम कर रहा हूं।”

ये भी पढ़े-दूसरी बीवी और बेटे के साथ डिनर डेट पर निकले Arbaaz Khan, पैप्स को दिए पोज

एक्ट्रेस, जो हॉलीवुड की पहली फिल्म मंकी मैन के लिए तैयारी कर रहे हैं, ने कहा, “जीवन से, मैं क्या चाहती हूं? ईमानदारी से कहूं तो, मुझे लगता है कि मैं जिस अनुभव की प्रतीक्षा कर रहा हूं वह मातृत्व है, जब भी ऐसा होता है। मुझे लगता है कि यह आश्चर्यजनक होगा ।”

सोभिता-नागा की डेटिंग अफवाहें

नागा चैतन्य की पहली शादी साउथ एक्ट्रेस सामंथा रुथ प्रभु से हुई थी। 2021 में रिश्ता खत्म होने के बाद से उनका नाम शोभिता धूलिपाला से जोड़ा जा रहा है। पिछले साल, एक रेस्तरां में चैतन्य और शोभिता की एक तस्वीर ऑनलाइन सामने आई थी, जिससे उनके रिश्ते की अफवाहों को और हवा मिल गई थी। हालाकि किसी भी एक्टर ने अपने कथित रिश्ते की पुष्टि या खंडन नहीं किया है।

ये भी पढ़े-30th Annual Screen Actors Guild (SAG) Awards के विजेताओं की लिस्ट आई सामने, बड़े सितारों के साथ नजर आए छोटे स्टार

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

Bengaluru Weather: बेंगलुरु में रिकॉर्ड तोड़ गर्मी, तापमान 38 डिग्री सेल्सियस के पार- indianews
Viral Video: चेन्नई में अपार्टमेंट की छत पर फंसी बच्ची, लोगों ने ऐसे बचाई जान- indianews
Imran Khan को मिली बॉलीवुड में वापसी, इस कॉमेडी फिल्म में आ सकते हैं नजर -Indianews
आलिया-रणबीर से ऋतिक-सबा तक, सितारों से सजे डिनर का जायजा लेने पहुंचे ये सेलेब्स -Indianews
Aaj Ka Panchang:​​ आज सोमवार का दिन आपके लिए लेकर आया है गुड न्यूज, जानें शुभ मुहूर्त और राहुकाल का समय- Indianews
Aaj Ka Rashifal: आज आपकी किस्मत में लगेगा चार चांद, होगी प्यार और पैसों की बारिश! जानें अपना राशिफल – Indianews
Russia Ukraine War: यूक्रेन ने पूर्व क्षेत्र के 3 गांवों से सेना हटाई, ज़ेलेंस्की ने की हथियारों की मांग -India News
ADVERTISEMENT