होम / Don 3 में आइटम सॉन्ग करेंगी Sobhita Dhulipala? रणवीर सिंह संग दिखाएंगी बोल्डनेस

Don 3 में आइटम सॉन्ग करेंगी Sobhita Dhulipala? रणवीर सिंह संग दिखाएंगी बोल्डनेस

Nishika Shrivastava • LAST UPDATED : August 22, 2024, 8:38 pm IST

Sobhita Dhulipala To Feature An Item Song in Ranveer Singh Don 3

India News (इंडिया न्यूज़), Sobhita Dhulipala To Feature An Item Song in Ranveer Singh Don 3: डॉन 3 अपनी घोषणा के बाद से ही सबसे ज्यादा प्रतीक्षित फिल्म रही है। डॉन बॉलीवुड में एक प्रतिष्ठित किरदार रहा है और दर्शकों ने इसकी फिल्मों को खूब पसंद किया है। शाहरुख खान ने हम सभी को डॉन से प्यार करवा दिया। पहली फिल्म 2006 में रिलीज हुई थी और इसका सीक्वल 2011 में आया था। काफी समय से फैंस फरहान अख्तर (Farhan Akhtar) द्वारा डॉन 3 (Don 3) की घोषणा का इंतजार कर रहे थे। हर कोई चाहता था कि तीसरी फिल्म जल्द ही आए और पिछले साल फरहान अख्तर ने इसकी बड़ी घोषणा की। हालांकि, उन्होंने खुलासा किया कि डॉन 3 में शाहरुख खान नहीं बल्कि रणवीर सिंह (Ranveer Singh) मुख्य भूमिका निभाएंगे। इस घोषणा पर दर्शकों की मिले-जुले रिएक्शन मिले हैं।

डॉन 3 में आइटम सॉन्ग करेंगी सोभिता धुलिपाला?

आपको बता दें कि एक्ट्रेस कियारा आडवाणी (Kiara Advani) इस फिल्म में रणवीर सिंह के साथ मुख्य भूमिका में होंगी। अब फिल्म के बारे में एक और बड़ी खबर आई है। एक मीडिया रिपोर्ट के एक करीबी सूत्र ने बताया कि डॉन 3 में सोभिता धुलिपाला (Sobhita Dhulipala) आइटम सॉन्ग करेंगी। रिपोर्ट में कहा गया कि अपनी बहुमुखी प्रतिभा से दर्शकों को प्रभावित करने वाली सोभिता अब कुछ अलग करना चाहती हैं। इसी वजह से डॉन 3 कुछ ऐसा है, जिसका वो बेसब्री से इंतजार कर रहीं हैं।

अपनी बेटी Inaaya की वजह से शर्मिंदा हुईं Soha Ali Khan, पैप्स के सामने की ऐसी हरकत, देखें वीडियो – India News

रिपोर्ट्स के मुताबिक, फरहान अख्तर ने सोभिता से फिल्म में एक आइटम सॉन्ग करने के लिए संपर्क किया है क्योंकि उन्हें पूरा यकीन है कि वो किसी अन्य अभिनेत्री की तरह इसमें कमाल करेंगी।

कौन है सोभिता धुलिपाला?

सोभिता धुलिपाला की बात करें तो वो हाल ही में खबरों में रही हैं। अभिनेत्री ने हाल ही में नागा चैतन्य (Naga Chaitanya) से सगाई की है। 8 अगस्त को हैदराबाद में उनकी सगाई का भव्य समारोह हुआ। समारोह की तस्वीरें और वीडियो वायरल हो गए हैं और फैंस इस नए जोड़े से हैरान हैं। बता दें कि नागा चैतन्य की शादी पहले सामंथा रूथ प्रभु से हुई थी लेकिन 2021 में उनका तलाक हो गया। रिपोर्ट्स के मुताबिक, नागा चैतन्य और शोभिता 2022 से डेटिंग कर रहें हैं। यह भी कहा जा रहा है कि वो जल्द ही डेस्टिनेशन वेडिंग करने की प्लानिंग कर रहें हैं।

Akshay Kumar ने पहनी थी पिंक पैंटी और सैनिटरी पैड, वजह जान कर सोचने को हो जाएंगे मजबूर – India News

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

घटती जन्म दर को लेकर तरह-तरह के उपाय कर रहा रुस, आबादी बढ़ाने के ल‍िए निकाला अब ये अनोखा उपाय
रूस के पड़ोसी देश से आया हैरान करने वाला बयान, Russia-Ukraine यूद्ध को लेकर कह दी ये बात
पुणे में चिकनगुनिया के नए वैरिएंट ने मचाया कहर, इन लक्षणों को न करें नजरअंदाज, पड़ सकता है भारी
वेदांता ग्रुप की रिफाइनरी का बांध टूटा, फसलें हुईं तबाह, कंपनी ने कही ये बड़ी बात
डॉक्टरों से मुलाकात के बाद ममता ने कोलकाता पुलिस कमिश्नर और 2 स्वास्थ्य अधिकारियों को हटाया
न्यूयॉर्क में BAPS स्वामिनरायण मंदिर की बर्बरता अस्वीकार्य है; जानिए भारतीय दूतावास ने क्या कहा
Vishwakarma Puja 2024: कल विश्वकर्मा पूजा पर इन मंत्रों के साथ के करें देवताओं के शिल्पकार की पूजा, ये रहे शुभ मुहूर्त
ADVERTISEMENT