होम / Sonakshi Sinha-Zaheer Iqbal ने बदली इंस्टाग्राम डीपी, प्यार में डूबे दिखा कपल, देखें ये अनदेखी शादी की तस्वीर -IndiaNews

Sonakshi Sinha-Zaheer Iqbal ने बदली इंस्टाग्राम डीपी, प्यार में डूबे दिखा कपल, देखें ये अनदेखी शादी की तस्वीर -IndiaNews

Nishika Shrivastava • LAST UPDATED : June 27, 2024, 6:09 pm IST

India News (इंडिया न्यूज़), Sonakshi Sinha and Zaheer Iqbal Changed Her Insta Profile: सोनाक्षी सिन्हा (Sonakshi Sinha) और ज़हीर इकबाल (Zaheer Iqbal) इस समय अपनी शादी की खुशियों का लुत्फ़ उठा रहे हैं। 7 सालों से एक-दूसरे को डेट कर रहे इस कपल ने 23 जून को अपने चाहने वालों की मौजूदगी में शादी कर ली। सोनाक्षी और ज़हीर ने अपनी शादी और रिसेप्शन की खूबसूरत तस्वीरें शेयर की हैं, जो उनकी खुशी को साफ तौर पर दर्शाती हैं। नवविवाहित जोड़े ने अपने इंस्टाग्राम प्रोफाइल को भी बदल दिया है, जिसमें वो जश्न की एक अनदेखी तस्वीर लगाई हैं। इस फोटो में दोनों बेहद प्यार में डूबे हुए नज़र आ रहें हैं।

सोनाक्षी सिन्हा-ज़हीर इकबाल ने बदली इंस्टाग्राम डीपी

आपको बता दें कि इससे पहले सोनाक्षी सिन्हा की इंस्टाग्राम प्रोफाइल तस्वीर में हीरामंडी: द डायमंड बाज़ार सीरीज़ का उनका पोस्टर था, जबकि ज़हीर इकबाल ने डिस्प्ले के तौर पर अपनी एक खूबसूरत तस्वीर रखी थी। अपनी शादी के बाद इस कपल ने इसे अपने रिसेप्शन फोटोशूट की एक अनदेखी तस्वीर में बदल दिया। लाल साड़ी पहने सोनाक्षी ने ज़हीर के हाथों में हाथ डाला हुआ था, जो आइवरी रंग के एथनिक आउटफिट में सजे हुए थे। वो मधुर मुस्कान से सजे हुए थे और एक-दूसरे से बेहद प्यार करते दिख रहे थे।

बीयर ब्रांड का मालिक हैं बॉलीवुड का ये मशहूर विलेन, जो कमाता हैं 100 करोड़ रुपये, जानें डिटेल- India News

Sonakshi Zaheer Insta DP

सोनाक्षी सिन्हा-ज़हीर इकबाल की दिल छू लेने वाला शादी का वीडियो

आज, 27 जून को सोनाक्षी सिन्हा और ज़हीर इकबाल ने अपने फ़ॉलोअर्स के साथ अपनी शादी का वीडियो शेयर किया। दिल को छू लेने वाले दृश्यों में, मेहमान सोनाक्षी के लिए सोना कितना सोना है गाते हुए नज़र आए, जबकि उन्होंने ज़हीर को ‘जीजू नंबर 1’ कहकर चिढ़ाया। सोनाक्षी और ज़हीर ने अपनी शादी के कागजात पर हस्ताक्षर करते समय अपनी हंसी नहीं रोकी। उनके परिवार के सदस्य पूरे समय उनके साथ खड़े रहे।

आलिया भट्ट-रणबीर कपूर की नन्हीं बेटी Raha पहुंची नाना महेश भट्ट के घर, क्यूट ड्रेस में जीता फैंस का दिल – India News

सोनाक्षी की हीरामंडी को-स्टार अदिति राव हैदरी अपने मंगेतर सिद्धार्थ के साथ समारोह में मौजूद थीं। वीडियो में सिद्धार्थ की मजेदार कमेंट देखने लायक था। क्लिप में हुमा कुरैशी और उनके भाई साकिब सलीम भी नजर आए। वीडियो में जयमाला की रस्म और सोनाक्षी और जहीर को एक-दूसरे को अपना ‘वैध पति/पत्नी” के रूप में स्वीकार करते हुए भी दिखाया गया है।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Sonakshi Sinha (@aslisona)

वीडियो के साथ सोनाक्षी सिन्हा ने लिखी ये बात

इस वीडियो को शेयर करने के साथ कैप्शन में लिखा, “परिवार, दोस्त, प्यार, दोस्ती, हंसी, मूर्खतापूर्ण टिप्पणियां, बच्चे इधर-उधर दौड़ते हुए, खुशी के आंसू, गर्मजोशी से गले मिलना, उत्साह, ग़लतियां, चीखना-चिल्लाना, मज़ा, खुशी, प्रत्याशा, घबराहट, भावनाएं और सबसे बढ़कर शुद्ध खुशी, यह हमारा छोटा सा अव्यवस्थित शादी का घर था और यह बिल्कुल सही था, यह हम थे।”

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

Kalki 2898 AD Box Office Collection Day 3: T20 मैच का कल्कि पर दिखा असर, तीसरी दिन इतनी कम हुई कमाई -IndiaNews
Israel Embassy in Serbia: इजरायली दूतावास पर करने आया था अटैक, फिर हमलावर के साथ हुआ कुछ ऐसा हो जाएंगे हैरान -IndiaNews
T20 World Cup: PM मोदी से बी टाउन सितारों तक, टीम इंडिया की जीत पर झूम उठा भारत -IndiaNews
टी20 विश्व कप 2024 में भारत की जीत, टीम इंडिया पर हुई पैसों की बारिश, उप-विजेता को भी मिले करोड़ों- IndiaNews
T20 World Cup की जीत पर झूम उठी Anushka Sharma, Virat के लिए शेयर किया खास नोट -IndiaNews
Sunday Fast: क्यों रखते है रविवार को सूर्य देव के लिए व्रत, गोबर से जुड़ी है कथा – IndiaNews
Aaj Ka Rashifal: इन जातकों के लाइफ में होने वाली है प्यार की दस्तक, कुछ को मिलेगा प्रमोशन, यहां जानें अपना आज का राशिफल -IndiaNews
ADVERTISEMENT