होम / Sonakshi Wedding: सोनाक्षी सिन्हा को जहीर इकबाल ने खुलेयाम किया किस, शादी समारोह से वीडियो वायरल -IndiaNews

Sonakshi Wedding: सोनाक्षी सिन्हा को जहीर इकबाल ने खुलेयाम किया किस, शादी समारोह से वीडियो वायरल -IndiaNews

Raunak Kumar • LAST UPDATED : June 24, 2024, 12:14 am IST
Sonakshi Wedding: सोनाक्षी सिन्हा को जहीर इकबाल ने खुलेयाम किया किस, शादी समारोह से वीडियो वायरल -IndiaNews

Sonakshi Wedding

India News (इंडिया न्यूज), Sonakshi Wedding: बॉलीवुड अभिनेत्री सोनाक्षी सिन्हा ने रविवार (23 जून) को मुंबई में अपने नए अपार्टमेंट 81 ऑरिएट में दोस्तों और परिवार के सदस्यों के बीच एक निजी समारोह में जहीर इकबाल से शादी की। उनकी सिविल वेडिंग का एक वीडियो वायरल हो रहा है। इस वीडियो में जहीर इकबाल को सोनाक्षी को चूमते हुए देखा जा सकता है। जबकि दुल्हन दिल खोलकर हंसती है। वायरल वीडियो में सोनाक्षी के पिता शत्रुघ्न सिन्हा और जहीर के पिता इकबाल रतनसी को भी देखा जा सकता है। इस वीडियो को इंस्टाग्राम फीड पर साझा करते हुए वरिंदर चावला ने लिखा कि अभी-अभी शादी हुई है! सोनाक्षी सिन्हा और जहीर इकबाल ने अपने विवाह समारोह में एक खूबसूरत पल साझा किया, जो प्यार और खुशी बिखेर रहा है।

सोनाक्षी ने शेयर किया खास पोस्ट

अभिनेत्री सोनाक्षी सिन्हा और जहीर इकबाल ने अपनी शादी में सफ़ेद रंग की एथनिक चिकनकारी पोशाक पहनी थी। इस नए-नवेले जोड़े ने अपने-अपने इंस्टाग्राम फीड पर शादी की खूबसूरत तस्वीरें साझा की हैं। पहली तस्वीर में जहीर को सोनाक्षी का हाथ चूमते हुए देखा जा सकता है। वहीं दूसरी तस्वीर में सोनाक्षी, उनके पिता शत्रुघ्न सिन्हा और जहीर इकबाल हैं। जहाँ सोनाक्षी को अपने पिता की बांह पकड़े हुए देखा जा सकता है। जहीर तस्वीर में कागज़ पर हस्ताक्षर करते हुए दिखाई दे रहे हैं। आखिरी फ्रेम में नवविवाहित जोड़े को कैमरे के लिए पोज़ देते हुए देखा जा सकता है।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Varinder Chawla (@varindertchawla)

Zaheer की दुल्हनियां बनी Sonakshi Sinha, वाइट आइवरी साड़ी में दिखी बला की खूबसूरत-IndiaNews

सोनाक्षी ने लिखा खास नोट

सोनाक्षी सिन्हा ने तस्वीरें शेयर करते हुए एक नोट लिखा। उन्होंने लिखा कि इसी दिन, सात साल पहले (23.06.2017) हमने एक-दूसरे की आँखों में प्यार को उसके सबसे शुद्ध रूप में देखा और उसे थामे रखने का फैसला किया। आज उस प्यार ने हमें सभी चुनौतियों और जीत के माध्यम से मार्गदर्शन किया है…, इस पल तक पहुँचाया है…। जहाँ हमारे दोनों परिवारों और हमारे दोनों देवताओं के आशीर्वाद से… अब हम पति-पत्नी हैं। यहाँ प्यार, उम्मीद और एक-दूसरे के साथ सभी खूबसूरत चीजें हैं, अभी से लेकर हमेशा के लिए।” सोनाक्षी ने पोस्ट में लिखा, “सोनाक्षी ने जहीर से शादी की 23.06.2024।

सोनाक्षी-जहीर की शादी में ‘बिन दारू पिए’ नाचे ये सिंगर, एक्ट्रेस संग रखते हैं स्पेशल बॉन्ड-IndiaNews

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Sonakshi Sinha (@aslisona)

जानें किस रिवाज से हुई शादी

बता दें कि अभिनेत्री सोनाक्षी सिन्हा और अभिनेता ज़हीर इकबाल ने स्पेशल मैरिज एक्ट के प्रावधानों के तहत अपनी शादी को पंजीकृत कराया। सिविल मैरिज दुल्हन के नए अपार्टमेंट, 81 ऑरिएट में हुई। जो मुंबई के बांद्रा वेस्ट में रंग शारदा ऑडिटोरियम के पास स्थित है। वहीं शादी के बाद सोनाक्षी के पिता शत्रुघ्न सिन्हा ने मीडिया से कहा कि हर पिता इस पल का इंतजार करता है। जब उसकी बेटी को उसके चुने हुए दूल्हे को सौंप दिया जाता है। मेरी बेटी ज़हीर के साथ सबसे ज़्यादा खुश दिख रही है। उनकी जोड़ी सलामत रहे, उनकी जोड़ी हमेशा मजबूत रहे। वहीं शादी में उनके साथ उनकी पत्नी पूनम भी मौजूद थीं।

मिनिमल मेकअप और माँ की साड़ी पहन Sonakshi ने जीता सबका दिल, सोना लगी आज खरा सोना-IndiaNews

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
ADVERTISEMENT