होम / मिनिमल मेकअप और माँ की साड़ी पहन Sonakshi ने जीता सबका दिल, सोना लगी आज खरा सोना-IndiaNews

मिनिमल मेकअप और माँ की साड़ी पहन Sonakshi ने जीता सबका दिल, सोना लगी आज खरा सोना-IndiaNews

Prachi Jain • LAST UPDATED : June 23, 2024, 9:13 pm IST
मिनिमल मेकअप और माँ की साड़ी पहन Sonakshi ने जीता सबका दिल, सोना लगी आज खरा सोना-IndiaNews

India News (इंडिया न्यूज), Sonakshi’s Wedding Outfit: बॉलीवुड एक्ट्रेस सोनाक्षी सिन्हा और जहीर इकबाल की शादी की खनक बॉलीवुड के गलियारों में कबसे हो रही थी। हर एक को बस यही इंतज़ार था कि कब ये दोनों एक दूसरे के हो जायेंगे और आखिरकार वो घड़ी आ ही गयी जब ये जन्मो-जन्मो के लिए एक दूसरे के हो चुके हैं। जी हाँ…! सोनाक्षी सिन्हा और जहीर इकबाल की रजिस्टर्ड मैरिज कुछ ही देर पहले कम्प्लीट हुई। वहीं अब एक्ट्रेस ने अपनी इस स्पेशल शादी की स्पेशल तस्वीरें भी फैंस के साथ फाइनली शेयर कर दी हैं। जिसमें कपल रॉयल लुक के साथ वाइट ट्रेडिशनल लुक में नजर आया।

Zaheer की दुल्हनियां बनी Sonakshi Sinha, वाइट आइवरी साड़ी में दिखी बला की खूबसूरत-IndiaNews

23 जून को इस जोड़े के दिल में एक स्पेशल जगह ले ली हैं क्योंकि यही वह तारीख हैं जब जोड़े ने एक-दूसरे का साथ निभाने का फैसला कर लिया। अब पति-पत्नी के रूप में, सोनाक्षी और जहीर पेस्टल रंगों में अलग ही रंग दिखाई दे रहे हैं। तो वही ग्रूम जहीर एक सिंपल, कढ़ाईदार सफेद कुर्ता पहने बहुत अच्छे लग रहे थे जो उनकी ब्राइड सोना संग खूब मैच कर रहा था।

माँ की साड़ी में दिखी सोना

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Sonakshi Sinha (@aslisona)

साधारण, ठाठदार साड़ी में सोनाक्षी ने सुंदरता और सिम्पलिसिटी का एक अलग ही लुक क्रिएट किया। मीडिया रिपोर्ट्स से पता चला हैं कि जो साड़ी सोनाक्षी ने पहनी है वह उनकी मां पूनम सिन्हा की विंटेज साड़ी में से एक है। जटिल कढ़ाई वाली साड़ी ने सोनाक्षी के अंतरंग विवाह समारोहों में एक न्यूनतम शैली जोड़ दी। ये साड़ी उनके लिए वास्तव में एक सच्चा आशीर्वाद बना हैं! साड़ी को सोनाक्षी ने सिंपल स्ट्राइप्ड ब्लाउज़ के साथ पेयर किया।

सोनाक्षी-जहीर की शादी में ‘बिन दारू पिए’ नाचे ये सिंगर, एक्ट्रेस संग रखते हैं स्पेशल बॉन्ड-IndiaNews

सोना के इस शादी के लुक में एक हार भी शामिल था जो उनकी मां का ही बताया जा रहा हैं। कीमती पत्थरों से सजे मोती के हार ने सोनाक्षी की न्यूनतम शैली में चमक का स्पर्श जोड़ा। उसके बालों को जूड़े में स्टाइल किया गया था और ताजे सफेद गुलाबों से सजाया गया था। मेकअप को न्यूनतम रखते हुए, सोनाक्षी की दुल्हन की चमक समारोह का मुख्य आकर्षण थी।

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
ADVERTISEMENT