होम / Tishaa Kumar की प्रेयर मीट में कृष्ण कुमार की गोद में सिर रखकर फूट-फूटकर रोने लगे Sonu Nigam, मां भी हुई भावुक, देखें इमोशनल वीडियो

Tishaa Kumar की प्रेयर मीट में कृष्ण कुमार की गोद में सिर रखकर फूट-फूटकर रोने लगे Sonu Nigam, मां भी हुई भावुक, देखें इमोशनल वीडियो

Nishika Shrivastava • LAST UPDATED : July 23, 2024, 7:10 pm IST

Sonu Nigam

India News (इंडिया न्यूज़), Sonu Nigam Cried on Krishna Kumar Lap During Tishaa Kumar Prayer Meet: फिल्म प्रोड्यूसर और एक्टर कृष्ण कुमार (Krishna Kumar) की 20 साल की बेटी टीशा कुमार (Tishaa Kumar) का निधन हो गया है। टीशा पिछले कुछ समय से कैंसर जैसी जानलेवा बीमारी से जूझ रही थीं, लेकिन उन्होंने हार मान ली और 18 जुलाई को उन्होंने अंतिम सांस ली। बताया गया कि वो जर्मनी में कैंसर का इलाज करा रही थीं और वहीं उनकी मौत हो गई।

उनके निधन के बाद उन्हें मुंबई लाया गया और 22 जुलाई की सुबह टीशा का अंतिम संस्कार किया गया और शाम को प्रार्थना सभा भी रखी गई। अब सोशल मीडिया पर प्रार्थना सभा का एक वीडियो सामने आया है, जिसमें परिवार के साथ-साथ सितारे भी 20 साल की टीशा को याद कर भावुक हो गए।

अपने आंसू नहीं रोक पाए सोनू निगम

आपको बता दें कि कृष्ण कुमार के परिवार ने 22 जुलाई को अपनी प्यारी बेटी को हमेशा के लिए खो दिया। तुलसी कुमार से लेकर भूषण कुमार, दिव्या खोसला ने भी इंस्टाग्राम पर अपने चचेरे भाई के बारे में भावुक पोस्ट शेयर किए हैं। अब एक भावुक वीडियो सामने आया है, जिसमें सोनू निगम टीम के साथ टीशा के लिए प्रार्थना करने पहुंचे। जहां वो कृष्ण कुमार के पैरों में बैठ गए और सिर झुकाकर रोने लगे। कृष्ण कुमार उन्हें सांत्वना देते नजर आए। इस दौरान सोनू निगम की पत्नी भी नजर आईं। यह वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।

अनंत अंबानी की शादी से इनसाइड बातें हुई रिवील, रणबीर-आलिया और शाहरुख-गौरी की हुई थी बहस, तो ओरी की वजह से कर्मचारी की गई नौकरी – India News

आखिरी बार एनिमल की स्क्रीनिंग पर दिखी थीं टीशा

टीशा मीडिया से दूर रहती थीं। उन्हें आखिरी बार रणबीर कपूर की फिल्म एनिमल की स्क्रीनिंग पर देखा गया था। इस मौके पर वह अपने पिता कृष्णा के साथ पोज देती नजर आईं। उन्होंने ब्लैक टॉप और जींस पहनी थी।

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT