होम / Sshura Khan ने पति Arbaaz Khan संग सरेआम की ऐसी हरकत, शर्म से लाल हो गए एक्टर, देखें वायरल वीडियो

Sshura Khan ने पति Arbaaz Khan संग सरेआम की ऐसी हरकत, शर्म से लाल हो गए एक्टर, देखें वायरल वीडियो

Nishika Shrivastava • LAST UPDATED : October 2, 2024, 3:34 pm IST
Sshura Khan ने पति Arbaaz Khan संग सरेआम की ऐसी हरकत, शर्म से लाल हो गए एक्टर, देखें वायरल वीडियो

Arbaaz Khan and Sshura Khan

India News (इंडिया न्यूज़), Sshura Khan Kissed Husband Arbaaz Khan: शुरा खान (Sshura Khan) और अरबाज खान (Arbaaz Khan) सबसे पसंदीदा जोड़ों में से एक हैं। उन्हें अक्सर शहर में एक साथ देखा जाता है। मंगलवार की रात को यह जोड़ा बंदा सिंह चौधरी (Bandaa Singh Chaudhary) के ट्रेलर लॉन्च में शामिल हुआ। ट्रेलर रिलीज होने के बाद शुरा खान अरबाज खान को किस करती नजर आईं। इस दौरान का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया है।

अरबाज खान को वाइफ शूरा खान ने ऐसे किया किस

आपको बता दें कि वायरल वीडियो में शुरा खान को कैजुअल कपड़े पहने और अरबाज खान को किस करते हुए देख सकते हैं। फैन्स ने कमेंट सेक्शन में दिल वाले इमोजी शेयर किए है। ट्रेलर सच्ची घटनाओं पर आधारित कहानी दिखाता है और 1971 के भारत-पाक युद्ध के बाद की कहानी दिखाता है। फिल्म का निर्माण अरबाज खान प्रोडक्शंस, सीमलेस प्रोडक्शन एलएलपी, 8 अक्स मूवीज एंड एंटरटेनमेंट और सिनेकोर्न एंटरटेनमेंट द्वारा किया गया है। यह 25 अक्टूबर को सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली है।

Ranbir Kapoor ने Deepika Padukone को दिलाया गुस्सा, एक्टर बोले- ‘मैं पैंट में ही पेशाब…’ – India News

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani)

अरबाज खान और शूरा खान की लव स्टोरी

अरबाज और शूरा की प्रेम कहानी हाल ही में रिलीज हुई फिल्म ‘पटना शुक्ला’ के सेट पर शुरू हुई। अरबाज ने फिल्म के निर्माता के रूप में काम किया, जबकि शूरा ने रवीना टंडन के लिए मेकअप आर्टिस्ट के रूप में काम किया। अरबाज और शूरा ने 24 दिसंबर, 2023 को अरबाज की बहन अर्पिता खान शर्मा के घर पर आयोजित एक अंतरंग निकाह समारोह में शादी की।

Aamir Khan की एक्स वाइफ Reena Dutta पर टूटा दुखों का पहाड़, पिता का हुआ निधन, अंतिम श्रद्धांजलि देने पहुंचे एक्टर – India News

और फिर मैंने दोबारा शादी कर ली- अरबाज खान

अपने बेटे अरहान खान के चैट शो डंब बिरयानी पर अरबाज ने रिश्तों के बारे में बात की और अपने तलाक और शादियों का मज़ाक उड़ाया। सलमान खान का जिक्र करते हुए उन्होंने कहा, “हम निश्चित रूप से युवा थे और हम सभी साथ रह रहे थे। एक ने अभी तक शादी नहीं की है। लेकिन हमने शादी कर ली और जो भी हो, अलग भी हो गए।” जिससे सोहेल खान हंस पड़े। उनकी प्रतिक्रियाओं ने अरबाज के बेटे को उनके तलाक पर बधाई देने के लिए प्रेरित किया। अरबाज ने आगे कहा, “और फिर मैंने दोबारा शादी कर ली।” और फिर सभी जोर से हंस पड़ते है।

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
ADVERTISEMENT
ADVERTISEMENT