होम / 'स्त्री 2' ने रचा इतिहास, कमाई के सभी रिकार्ड्स को तोड़, 400 करोड़ के क्लब में हुई शामिल!

'स्त्री 2' ने रचा इतिहास, कमाई के सभी रिकार्ड्स को तोड़, 400 करोड़ के क्लब में हुई शामिल!

Prachi Jain • LAST UPDATED : August 26, 2024, 7:31 pm IST

India News (इंडिया न्यूज), Stree2 Blockbuster Collection: श्रद्धा कपूर और राजकुमार राव की फिल्म ‘स्त्री 2’ ने बॉक्स ऑफिस पर धमाल मचा दिया है। इस साल की सबसे बड़ी बॉलीवुड फिल्म बनने के बाद, ‘स्त्री 2’ अपने दूसरे हफ्ते में भी शानदार प्रदर्शन कर रही है। यह फिल्म लगातार नए रिकॉर्ड बना रही है और किसी भी तरह से थमने का नाम नहीं ले रही है।

दूसरे हफ्ते में धमाकेदार प्रदर्शन

‘स्त्री 2’ ने दूसरे रविवार को ऐसा कारनामा कर दिखाया है, जो अब तक किसी भी बॉलीवुड ब्लॉकबस्टर फिल्म ने नहीं किया था। फिल्म ने अपने 11वें दिन में ही बॉक्स ऑफिस पर एक बड़ा मील का पत्थर पार कर लिया है।

‘भंसाली बुलाए तो भी मैं ऐसा नहीं कर सकती…’ जब Kangana Ranaut ने Priyanka Chopra’ के भी इस हिट आइटम सांग को दिया था ठुकरा?

दूसरे रविवार को बना ऑल टाइम रिकॉर्ड

शनिवार को फिल्म ने जबरदस्त उछाल के साथ 33.80 करोड़ रुपये का नेट कलेक्शन किया, जिससे इसका कुल नेट कलेक्शन 361 करोड़ रुपये हो गया। रविवार को फिल्म ने और भी बड़ा उछाल लिया, और सैकनिल्क के अनुमान के मुताबिक, ‘स्त्री 2’ ने इस दिन 44 करोड़ रुपये की कमाई की।

फाइनल ट्रेड रिपोर्ट्स के अनुसार, यह आंकड़ा और भी बढ़ सकता है। इसके साथ ही, श्रद्धा और राजकुमार की इस लेटेस्ट ब्लॉकबस्टर फिल्म ने भारतीय बॉक्स ऑफिस पर 400 करोड़ रुपये का आंकड़ा आसानी से पार कर लिया है। अब ‘स्त्री 2’ का कुल नेट कलेक्शन 401 करोड़ रुपये से अधिक हो चुका है।

यशोदा बन अपने नृत्य से सबका मन मोहती नजर आई Dream Girl, दर्शक बन CM Yogi भी हुए मंत्र-मुग्ध!

दूसरे रविवार का सबसे बड़ा कलेक्शन

अब तक दूसरे रविवार को सबसे ज्यादा कलेक्शन का रिकॉर्ड ‘गदर 2’ के नाम था, जिसने 39 करोड़ रुपये का नेट कलेक्शन किया था। इसके बाद 34.5 करोड़ रुपये के साथ ‘बाहुबली 2’ और 34.2 करोड़ रुपये के साथ शाहरुख खान की ‘जवान’ का स्थान था। मगर ‘स्त्री 2’ ने 44 करोड़ रुपये कमा कर इन सभी फिल्मों के रिकॉर्ड तोड़ दिए हैं।

दूसरी शादी के 1 साल बाद मसाबा के घर गूंजेगी किलकारी, गोदभराई में शामिल हुए सितारें, होने वाली नानी भी दिखीं खुश

सबसे तेज 400 करोड़ का आंकड़ा

पिछले साल बॉलीवुड में 500 करोड़ रुपये का आंकड़ा पार करने की होड़ लगी हुई थी। ‘पठान’, ‘जवान’, ‘गदर 2’, और ‘एनिमल’ ने लगातार रिकॉर्ड तोड़ बिजनेस किया था। इनमें से सबसे तेज 400 करोड़ का आंकड़ा शाहरुख खान की ‘जवान’ और रणबीर कपूर की ‘एनिमल’ ने 11 दिनों में पार किया था। ‘जवान’ ने 11 दिनों में 430 करोड़ से अधिक का कलेक्शन किया था, जबकि ‘एनिमल’ ने 401 करोड़ रुपये कमाए थे।

अब ‘स्त्री 2’ ने इन बड़ी फिल्मों की बराबरी कर ली है और 11 दिनों में 401 करोड़ रुपये से अधिक का कलेक्शन कर लिया है।

कृष्ण जन्माष्टमी से पहले ‘राधा’ बनीं Tamannaah Bhatia, कृष्ण लीला के प्रेम का बिखेरा जादू, देखें तस्वीरें

वर्ल्डवाइड ग्रॉस कलेक्शन

भारत में ही नहीं, बल्कि ओवरसीज मार्केट में भी ‘स्त्री 2’ का बिजनेस धमाकेदार चल रहा है। शनिवार तक, फिल्म का इंडिया में ग्रॉस कलेक्शन 426 करोड़ रुपये और विदेशों में 78.5 करोड़ रुपये पहुंच चुका था। यानी 10 दिनों में फिल्म का वर्ल्डवाइड ग्रॉस 505 करोड़ रुपये हो गया था। अगर रविवार के अनुमान को जोड़ें तो 11 दिनों में ‘स्त्री 2’ ने वर्ल्डवाइड 560 करोड़ रुपये से अधिक की कमाई कर ली है।

‘स्त्री 2’ का यह शानदार सफर फिल्म को इस साल की सबसे बड़ी हिट्स में शामिल करता है, और यह बॉक्स ऑफिस पर लंबे समय तक अपना दबदबा बनाए रख सकती है।

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

घटती जन्म दर को लेकर तरह-तरह के उपाय कर रहा रुस, आबादी बढ़ाने के ल‍िए निकाला अब ये अनोखा उपाय
रूस के पड़ोसी देश से आया हैरान करने वाला बयान, Russia-Ukraine यूद्ध को लेकर कह दी ये बात
पुणे में चिकनगुनिया के नए वैरिएंट ने मचाया कहर, इन लक्षणों को न करें नजरअंदाज, पड़ सकता है भारी
वेदांता ग्रुप की रिफाइनरी का बांध टूटा, फसलें हुईं तबाह, कंपनी ने कही ये बड़ी बात
डॉक्टरों से मुलाकात के बाद ममता ने कोलकाता पुलिस कमिश्नर और 2 स्वास्थ्य अधिकारियों को हटाया
न्यूयॉर्क में BAPS स्वामिनरायण मंदिर की बर्बरता अस्वीकार्य है; जानिए भारतीय दूतावास ने क्या कहा
Vishwakarma Puja 2024: कल विश्वकर्मा पूजा पर इन मंत्रों के साथ के करें देवताओं के शिल्पकार की पूजा, ये रहे शुभ मुहूर्त
ADVERTISEMENT