होम / Suhana-Agastya: मिहिर आहूजा ने सुहाना-अगस्त्य की डेटिंग रुमर्स पर लगाया पूर्ण विराम, बताया सच

Suhana-Agastya: मिहिर आहूजा ने सुहाना-अगस्त्य की डेटिंग रुमर्स पर लगाया पूर्ण विराम, बताया सच

Babli • LAST UPDATED : January 2, 2024, 3:07 pm IST

India News (इंडिया न्यूज़), Suhana-Agastya, दिल्ली: जब से जोया अख्तर की फिल्म, द आर्चीज़ सुर्खियों में आई, तब से सुहाना खान और अगस्त्य नंदा की डेटिंग की अटकलें भी खबरों में आनी शुरु हो गई हैं। न तो सुहाना और न ही अगस्त्य ने इस पर कोई चुप्पी तोड़ी है।

मिहिर आहूजा ने बताया सुहाना-अगस्त्य के बीच का सच

और अब, सुहाना और अगस्त्य के को स्टार, मिहिर आहूजा, जिन्होंने द आर्चीज़ में ‘जुगहेड जोन्स’ का किरादार निभाया था, ने खुलासा किया कि क्या अफवाहें सच हैं। ज़ूम के साथ बातचीत में, जब मिहिर से सुहाना और अगस्त्य की डेटिंग रिपोर्टों के बारे में पूछा गया, तो उन्होंने कहा कि वह उनकी डेटिंग सिचुएशन के बारे में कंफर्म नहीं हैं।

यह सब तब शुरू हुआ जब एक सूत्र ने बताया कि सुहाना और अगस्त्य एक जोड़े थे। इतना ही नहीं, सूत्र ने आगे बताया कि उनका रिश्ता तब शुरू हुआ जब उन्होंने अपनी पहली फिल्म की शूटिंग शुरू की और अगस्त्य की मां श्वेता बच्चन भी उनके रिश्ते को स्वीकार करती हैं। सूत्र ने यह भी कहा कि अगस्त्य सुहाना को क्रिसमस ब्रंच के लिए भी ले गए, जिसकी इंतेजाम उनके परिवार ने किया था और वहां रहते हुए उन्होंने दिवा को अपने साथी के रूप में पेश किया।

सुहाना खान ने मनाया अगस्त्य नंदा का जन्मदिन 

यह 23 नवंबर, 2023 को अगस्त्य नंदा के जन्मदिन पर था, जब जन्मदिन का एक वीडियो वायरल हुआ। वीडियो में, जन्मदिन वाले लड़के को अपना जन्मदिन का केक काटते हुए देख सकते थे, जबकि उसकी रुमर्ड गर्लफ्रेंड हैप्पी बर्थडे गाते हुए उसके पास खड़ी थी। दोनों की एक और तस्वीर सोशल मीडिया पर वायरल हो गई, जिसमें दोनों को एक-दूसरे से चिपके हुए देखा जा सकता है, और यह एक-दूसरे के प्रति उनके प्यार के बारे में बताता है।

suhana

 

ये भी पढ़े-

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT