होम / छोटे भाई अबराम संग रेस्टोरेंट पहुंची Suhana Khan, लोग इस वजह से कर रहे ट्रोल

छोटे भाई अबराम संग रेस्टोरेंट पहुंची Suhana Khan, लोग इस वजह से कर रहे ट्रोल

Nishika Shrivastava • LAST UPDATED : October 3, 2023, 7:59 pm IST

India News (इंडिया न्यूज़), Suhana Khan Troll For Latest Video: बॉलीवुड के किंग खान यानी शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) के बच्चे आए दिन किसी न किसी वजह से लाइमलाइट में बने रहते हैं। खासतौर पर शाहरुख खान की बेटी सुहाना खान (Suhana Khan) का नाम अक्सर ही सुर्खियों में बना रहता है। अब इसी बीच सोशल मीडिया पर सुहाना खान का एक लेटेस्ट वीडियो सामने आया है, जिसमें वो अपने छोटे भाई अबराम के साथ स्पॉट हुईं हैं। इस वीडियो को लेकर अब सुहाना को जमकर ट्रोल भी किया जा रहा है।

ट्रोल हुईं शाह रुख की बेटी सुहाना

आपको बता दें कि शाहरुख खान की बेटी सुहाना खान का कोई वीडियो या फोटो सोशल मीडिया पर सामने आता है तो फैंस उनको काफी पसंद करते हैं। लेकिन कभी-कभी सुहाना को ट्रोलिंग का भी सामना करना पड़ता है। इस बीच सुहाना का एक लेटेस्ट वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। इस वीडियो में सुहाना अपने छोटे भाई अबराम खान के साथ नजर आ रही हैं। सुहाना ने इस वीडियो में बॉडीकॉन ड्रेस पहन रखी है, जिसको लेकर वो नेटिजंस के निशाने पर आ गईं हैं।

लोगों ने सुहाना खान के वीडियो पर दिए ऐसे रिएक्शन

ट्रोर्ल्स के मुताबिक उन्हें सुहाना का ये लुक अच्छा नहीं लग रहा है और वो वीडियो पर अपने-अपने रिएक्शन दे रहें हैं। एक यूजर ने कमेंट कर लिखा, ‘आखिर क्यों हमेशा ही ये खराब दिखती है।’ दूसरे यूजर ने लिखा, ‘कसम ये यार इसका लुक तो एक कामवाली के तरह लग रहा है।’ तो किसी यूजर लिखा, ‘शाहरुख खान की बेटी तो ये किसी एंगल से नहीं लग रही।’

जल्द बॉलीवुड में होगा सुहाना का डेब्यू

सुहाना खान के वर्कफ्रंट की बात करें तो वो अपनी पहली फिल्म ‘द आर्चीज’ में जल्द ही नजर आएंगी, जो ओटीटी प्लेटफॉर्म नेटफ्लिक्स पर रिलीज की जाएगी। बता दें कि इस फिल्म का डायरेक्शन मशहूर फिल्ममेकर जोया अख्तर ने किया है।

 

Read Also: ‘Fukrey 3’ की सक्सेस पर बप्पा का आशीर्वाद लेने सिद्धिविनायक मंदिर पहुंची Richa Chadha, ट्रेडिशनल अवतार में नजर आई एक्ट्रेस (indianews.in)

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

Modi Tea Shop: इसी स्टॉल पर पीएम मोदी बेचते थें चाय, आज बना टूरिस्ट हॉटस्पॉट, देखें वीडियो-Indianews
Matrimonial Websites: बदलते भारत की बदलती तस्वीर, पंडित की भूमिका निभा रहा एक वेबसाइट
Delhi: कनॉट प्लेस पर मिला लावारिस बैग, बम स्कॉड मौके पर मौजूद
मीरा राजपूत ने Shahid-Ishaan के मजेदार घूरने वाले मुकाबले की दिखाई झलक, हंसने पर मजबूर कर देगी ये तस्वीर -Indianews
Varun Dhawan-Janhvi Kapoor ने सनी संस्कारी की तुलसी कुमारी की शुरू की शूटिंग, सेट से पहले दिन की झलक आई सामने -Indianews
Lok Sabha Election 2024: रायबरेली सीट पर कांग्रेस उम्मीदावर को लेकर मनोज झा का समर्थन, कहा उपहास उड़ाने का अंजाम 4 जून चलेगा पता-Indianews
Diljit Dosanjh ने शेयर की अपनी तस्वीरें, Kareena Kapoor Khan ने पोस्ट पर रिएक्ट कर लोगों का खींचा ध्यान -Indianews
ADVERTISEMENT