होम / ‘Fukrey 3’ की सक्सेस पर बप्पा का आशीर्वाद लेने सिद्धिविनायक मंदिर पहुंची Richa Chadha, ट्रेडिशनल अवतार में नजर आई एक्ट्रेस

‘Fukrey 3’ की सक्सेस पर बप्पा का आशीर्वाद लेने सिद्धिविनायक मंदिर पहुंची Richa Chadha, ट्रेडिशनल अवतार में नजर आई एक्ट्रेस

Nishika Shrivastava • LAST UPDATED : October 3, 2023, 7:17 pm IST

India News (इंडिया न्यूज़), Richa Chadha At Siddhivinayak Temple: बॉलीवुड एक्ट्रेस ऋचा चड्ढा (Richa Chadha) की फिल्म ‘फुकरे 3’ (Fukrey 3) रिलीज हो चुकी है। बॉक्स ऑफिस पर अच्छी कमाई भी कर रही है। अब ऋचा ने अपनी टीम के साथ मुंबई के प्रसिद्ध सिद्धिविनायक मंदिर के दर्शन किए। इस दौरान ऋचा चड्ढा ट्रेडिशनल अवतार में नजर आई। ऋचा का ये वीडियो सोशल मीडिया पर सामने आया है।

बप्पा के दर्शन करने पहुंची ऋचा चड्ढा

आपको बता दें कि मंगलवार की सुबह ‘फुकरे 3’ की एक्ट्रेस ऋचा चड्ढा मुंबई के प्रसिद्ध सिद्धिविनायक मंदिर के दर्शन करने पहुंची। इस मौके पर ऋचा के साथ उनके मेकअप आर्टिस्ट और ड्राइवर भी शामिल रहे। ऋचा अपनी फिल्म की सफलता के लिए बेहद खुश है। इस मूवी ने ऋचा चड्ढा के करियर को भी नई ऊंचाइयों पर पहुंचाया है।

ऋचा चड्ढा ने कहा, “फुकरे 3 को दर्शकों से जो प्रतिक्रिया मिली है, उससे मैं वास्तव में अभिभूत हूं। भोली पंजाबन का किरदार निभाना एक चुनौतीपूर्ण लेकिन पुरस्कृत अनुभव रहा है और मैं इस किरदार और फिल्म को इतने उत्साह से अपनाने के लिए दर्शकों का आभारी हूं।”

ऋचा ने सिद्धिविनायक मंदिर का दौरा करने पर कही ये बात

इसके आगे ऋचा चड्ढा ने कहा, “सिद्धिविनायक मंदिर का दौरा करना मेरे लिए अपना आभार व्यक्त करने और उन सभी के लिए आशीर्वाद मांगने का एक तरीका है, जो इस अविश्वसनीय यात्रा का हिस्सा रहे हैं। यह एक टीम प्रयास है। कोई भी अकेले महानता हासिल नहीं कर सकता है। हमें हमेशा दिए गए आशीर्वाद के लिए भगवान का शुक्रिया अदा करना चाहिए।”

‘फुकरे 3’ का बॉक्स ऑफिस कलेक्शन

28 सितंबर को रिलीज हुई ‘फुकरे 3’ ने बॉक्स ऑफिस पर तूफान मचा दिया है। रिलीज के 5 दिनों के भीतर फिल्म ने 50 करोड़ पार कर लिए हैं। इस फिल्म का कलेक्शन 55.17 करोड़ हो गया है। इस फिल्म में ऋचा के साथ वरुण शर्मा, पुलकित सम्राट, मंजोत सिंह और पंकज त्रिपाठी लीड रोल में नजर आए हैं।

 

Read Also: ननद श्वेता बच्चन ने भाभी Aishwarya Rai Bachchan को नहीं किया सपोर्ट, लोगों ने कहा- ‘कितनी मतलबी है’ (indianews.in)

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

Arizona: एरिज़ोना-न्यू मैक्सिको लाइन के पास ट्रेन बेपटरी, आग बुझाने कोशिश जारी- indianews
Viral Video: वरमाला में दुल्हे ने किया कुछ ऐसा काम, जानकर लोटपोट हो जाएंगे आप; वीडियो वायरल-Indianews
Upgradable ATM: भारत का पहला अपग्रेडेबल एटीएम लॉन्च! जानें उसके लाभ; सुविधाएं- indianews
अपनी सक्सेस पर Taapsee Pannu ने तोड़ी चुप्पी, कड़ी मेहनत को दिया श्रेय -Indianews
Prajwal Revanna Video: देश छोड़कर क्यों भाग गए एचडी देवेगौड़ा के पोते सांसद प्रज्जवल रेवन्ना! यहां जानें पूरा मामला-Indianews
फिल्मों में अपने किरदारों पर क्या बोल गई Nayanthara, महिला सशक्तिकरण पर कही ये बात- Indianews
America: अमेरिका में नहीं थम रहा फिलिस्तीन समर्थक विरोध प्रदर्शन, व्हाइटहाउस के सामने लगे ये नारे-Indianews
ADVERTISEMENT