होम / Suhana Khan: भाई को चीयर करने स्कूल पहुंची सुहाना खान, गौरी ने दिखाई तस्वीरें

Suhana Khan: भाई को चीयर करने स्कूल पहुंची सुहाना खान, गौरी ने दिखाई तस्वीरें

Babli • LAST UPDATED : January 19, 2024, 3:00 pm IST

India News (इंडिया न्यूज़), Suhana Khan, दिल्ली: शाहरुख खान और गौरी खान अपने तीन बच्चों बेटे आर्यन खान, अबराम खान और बेटी सुहाना खान के माता-पिता हैं। स्टार किड्स की सोशल मीडिया पर बहुत बड़ी फैन फॉलोइंग है और फैंस उनकी रोजमर्रा की जिंदगी की झलकियां देखने का बेसब्री से इंतजार करते हैं। इस बार गौरी खान ने अपने सोशल मीडिया पर अपने बेटे के स्कूल के खेल दिवस से सुहाना और अबराम की कुछ प्यारी तस्वीरें साझा कीं हैं।

गौरी खान ने स्पोर्ट्स डे से सुहाना-अबराम की तस्वीरें की शेयर 

शुक्रवार दोपहर को गौरी खान ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर अबराम खान के स्पोर्ट्स डे की दो तस्वीरें साझा कीं। सुहाना खान अपने छोटे भाई को सपोर्ट करने पहुंचीं और पहली तस्वीर में वह गर्व से अबराम की तस्वीरें क्लिक करती नजर आ रही हैं, क्योंकि उन्होंने स्पोर्ट्स डे में हिस्सा लिया था। वह काले कॉलर वाला टॉप पहने और मैरून रंग का हैंडबैग लिए नजर आईं। उसने अपने बालों को पीछे की ओर पोनीटेल में बांधा हुआ था और काला धूप का चश्मा लगा रखा था। अपने फोन से अबराम की तस्वीरें क्लिक करते हुए वह बेहद खुश नजर आईं।

वहीं एक दुसरी तस्वीर में सुहाना अबराम के साथ पोज देती नजर आ रही हैं, जो स्कूल यूनिफॉर्म पहने हुए हैं। वह अपने चेहरे पर पीला रंग लगाए मनमोहक लग रहा है। गौरी खान ने सुहाना अबराम को चीयरलीडर बताते हुए लिखा, “स्पोर्ट्स डे पर लिटिल वन…दौड़ना…कूदना…फेंकना और जीतना…अपनी चीयरलीडर के साथ।”

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Gauri Khan (@gaurikhan)

तैमूर के स्पोर्ट्स डे में शामिल हुईं करीना खान 

फैंस इन मनमोहक तस्वीरों को देखकर गदगद हो गए और उन्होंने पोस्ट पर कई दिल वाले इमोजी बनाए। इस बीच, करीना कपूर खान भी अपने बेटे तैमूर अली खान को सपोर्ट करने के लिए स्कूल के खेल दिवस पर मौजूद थीं। करण जौहर भी अपने जुड़वा बच्चों यश और रूही को चीयर करने के लिए मौजूद थे।
ये भी पढ़े-

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT