होम / लड़कियों को बचाने की आजतक मिल रही Suniel Shetty को सजा! हाथ धोकर पीछे पड़ा अंडरवर्ल्ड

लड़कियों को बचाने की आजतक मिल रही Suniel Shetty को सजा! हाथ धोकर पीछे पड़ा अंडरवर्ल्ड

Babli • LAST UPDATED : October 16, 2024, 3:00 pm IST
ADVERTISEMENT
लड़कियों को बचाने की आजतक मिल रही Suniel Shetty को सजा! हाथ धोकर पीछे पड़ा अंडरवर्ल्ड

Suniel Shetty

India News (इंडिया न्यूज़), Suniel Shetty: सुनील शेट्टी बॉलीवुड के पसंदिदा एक्टर्स में से एक है। एक्टर ने अपने समय में एक से एक हिट फिल्मों से लाखों दिलों में घर किया है। हाल ही में एक बातचीत में एक्टर ने मानव तस्करी अभियान में 400 लड़कियों को बचाने, ड्रग्स की खपत के खिलाफ अपनी चिंताओं को उठाने, संजय दत्त से इसके बारे में पूछने के बाद ‘वेलकम टू जंगल’ में काम करने और बहुत कुछ चीजों पर खुलकर बात की हैं।

  • मानव तस्करी पर सुनील शेट्टी
  • बचाव अभियान पर सुनील शेट्टी
  • हीरो मेरी सास और उनका NGO हैं

Anant-Radhika Honeymoon: ना सिंगापुर, ना दुबई हनीमून के लिए यहां जाएंगे अनंत-राधिका!

मानव तस्करी पर सुनील शेट्टी

मानव तस्करी के बारे में बात करते हुए एक्टर ने कहा, सुनील शेट्टी एक एक्टर हैं, इसलिए हर कोई उस नाम को याद रखता है। लेकिन मेरे लिए, इस पूरे मामले के पीछे की हीरो मेरी सास, विटला कादरी थीं। पहले हम ट्रैफिकिंग इन इंडिया नाम से एक एनजीओ चलाते थे, लेकिन फिर हमने इसे बदल दिया क्योंकि हमें नाम से परेशानी हो रही थी और दूसरे लोग इसका इस्तेमाल कर रहे थे। अब इसका नाम विटला फाउंडेशन है। मेरी सास ने बहुत सारे NGO के साथ मिलकर दुनिया भर से 400 से ज़्यादा छोटी लड़कियों को बाहर निकालने का साहसिक कदम उठाया था।

माता-पिता के खिलाफ जाकर ‘पांव की जूती’ फेम Jyoti Nooran ने की शादी, अब फैसले पर पछता रही है सिंगर

बचाव अभियान पर सुनील शेट्टी

अपने इंटरव्यू में एक्टर ने कहा, मैंने इसके बारे में कभी बात नहीं की, और मैं इसके बारे में बात नहीं करना चाहता, क्योंकि यह नुकसानदेह हो सकता था, और यह भविष्य में भी नुकसानदेह हो सकता है। क्योंकि ये ऐसी चीजें हैं जो तत्कालीन CM और तत्कालीन पुलिस कमिश्नरों के अलावा सबसे ज़्यादा गोपनीय टीम के साथ की जाती हैं। इसलिए मैंने इसके बारे में कभी बात नहीं की। मैं आपसे इस बारे में सिर्फ़ इसलिए बात कर रहा हूँ क्योंकि मैं जानता हूँ कि कैसे सही किया जाता है और मुझे इसके बारे में बात करने की ज़रूरत सिर्फ़ इसलिए है क्योंकि मैं इसका हीरो नहीं हूँ। मैं एक संदेशवाहक था, और हाँ, मैंने जो कुछ भी किया, वो मैंने किया। उसके बाद, बहुत से लोगों ने मुझे इसे मैनेज करने में मदद की, लेकिन इसका और हर चीज़ का पता लगाने और इसे करने की हिम्मत दिखाने का श्रेय मेरे मास्टर इन लॉ को जाता है।

भाई अनंत की हल्दी में मांगे हुए गहनो में दिखीं Isha Ambani, इस शख्स से लिया उधार

हीरो मेरी सास और उनका NGO हैं

उनमें से एक लड़की ने एक बड़ा पुरस्कार भी जीता था और उसने 10 साल पहले BBC के लिए मेरा इंटरव्यू भी किया था। उस लड़की ने मुझसे यह भी कहा कि सर, मुझे नहीं पता कि आपको वो लड़कियाँ याद हैं या नहीं जिन्हें आपने बचाया है, जो मेरे लिए बहुत ही भावुक कर देने वाली बात थी। ये लड़कियाँ आगे बढ़ गई हैं और उन्होंने अपना खुद का NGO शुरू कर दिया है। जो बहुत ही दिलचस्प है क्योंकि वो आगे बढ़ रही हैं। मुझे लगता है कि कहानी उन्हीं को बतानी चाहिए। मेरे लिए आपसे बात करने का सिर्फ़ और सिर्फ़ यही कारण था कि मैं हीरो नहीं हूँ। मैं एक कैरेक्टर एक्टर हूँ। हीरो मेरी सास और उनका NGO और उनका साथ देने वाले दूसरे NGO थे। हीरो मुंबई पुलिस और उसका साथ देने वाले अधिकारी थे।

मैं माफी नहीं मांगूंगा…, Karan Johar ने सुनाया मां के जेवर बेचने का किस्सा

Get Current Updates on, India News, India News sports, India News Health along with India News Entertainment, and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
ADVERTISEMENT
ADVERTISEMENT