होम / सुरेश चंद्रशेखर पर चढ़ा शाहरुख की ‘जवान’ का खुमार, तिहाड़ से लिखा Jacqueline को लव लैटर

सुरेश चंद्रशेखर पर चढ़ा शाहरुख की ‘जवान’ का खुमार, तिहाड़ से लिखा Jacqueline को लव लैटर

Babli • LAST UPDATED : September 4, 2023, 4:05 pm IST

India News (इंडिया न्यूज़), Sukesh Chandrashekhar दिल्ली: तिहाड़ जेल में बंद करोड़ की ठगी के आरोपी सुरेश चंद्रशेखर को शाहरुख की फिल्म जवान के गाने का खुमार चढ़ा हुआ है। इस ठग ने जेल से अपनी कथित प्रेमिका बॉलीवुड एक्ट्रेस जैकलीन फर्नांडीस को लव लेटर लिखा है। जिसमें उसने दावा किया है कि वो जल्द ही जेल से अपनी प्रेमिका जैकलीन के सपने को पूरा करने वाला है। इस लव लेटर में सुरेश ने दावा किया कि वह पालतू जानवरों जैसे कुत्ते, बिल्लियों और घोड़ो के लिए एक वर्ल्ड क्लास सुपर स्पेशलिटी अस्पताल बनवाने जा रहा है।

जैकलीन फर्नांडीस को लिखा लव लैटर

जानकारी के मुताबिक अस्पताल को बेंगलुरु में खोला जाएगा। जो की 25000 वर्ग फुट में फैला हुआ है। इसको बनाने के लिए 25 करोड़ रुपए की लागत आएगी। इस ठग ने चिट्ठी में लिखा कि जैकलीन का सपना था कि वह जानवरों के लिए कुछ करें। अब वो खुद इस अस्पताल को बनवाकर जैकलीन का सपना पूरा कर रहा है।

चिट्ठी से दी अस्पताल कि जानकारी

इस लव लेटर में सुरेश ने लिखा कि ‘मेरी बेबी डॉल ये अस्पताल जानवरों के प्रति आपके प्यार का एहसास होगा। जैसे कि आपने कल्पना की थी यह पूरे एशिया में सबसे बड़ा अस्पताल होगा। मेरी टीम ने सब कुछ इकट्ठा कर लिया है। और निर्माण कार्य शुरू हो गया है। यह अस्पताल आपके जन्मदिन यानी 11 सितंबर 2024 को शुरू हो जाएगा। इसके अलावा सुरेश ने अपने लेटर में लिखा कि उसने साउथ इंडिया के टॉप फॉर्म और संयुक्त अरब अमीरात में एक कंपनी को निर्माण का कॉन्ट्रैक्ट दिया है। अस्पताल की थीम सफेद और गुलाबी होगी, अस्पताल में लगने वाले सभी इक्विपमेंट जर्मनी से मंगवाए जा रहे हैं। साथ ही सुरेश ने अपनी चिट्ठी में लिखा कि उसके पास देश के बेहतरीन पशु चिकित्सा होंगे। और सभी उपचार सर्जरी मुक्ति प्रदान किए जाएंगे। आखिर में उसने लिखा मुझे उम्मीद है कि यें खबर आपके चेहरे पर एक सुंदर मुस्कान लेकर आएगी।

Sukesh Chandrashekhar Dance on SRK 'Jawan' Song

ये भी पढ़े-

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT