होम / Sushmita Sen: हॉट अंदाज में नजर आई सुष्मिता, माइनस 1 डिग्री में की ये हरकत

Sushmita Sen: हॉट अंदाज में नजर आई सुष्मिता, माइनस 1 डिग्री में की ये हरकत

Simran Singh • LAST UPDATED : January 18, 2024, 6:55 am IST

India News (इंडिया न्यूज़), Sushmita Sen, दिल्ली: सुष्मिता सेन बॉलीवुड की जानी-मानी अभिनेत्री में से एक है। 90 के दशक में उन्होंने कई बेहतरीन फिल्में की है। इसके साथ ही वह मिस यूनिवर्स के तौर पर भी काफी पापुलैरिटी हासिल कर चुकी है। बता दे कि सुष्मिता ने ओटीटी पर डेब्यू कर लिया है। जिसके बाद से अपनी बेहतरीन साझेदारी की वजह से उन्हें फैंस का भरपूर प्यार मिल रहा है। ऐसे में उनका एक बेहद ही हॉट वीडियो सामने आया है। जिसे देखने के बाद फैंस लगातार अपना रिएक्शन सामने रख रहे हैं।

नए साल की शुरुआत का वीडियो किया शेयर

बता दे सुष्मिता सेन ने अपने नए साल की शुरुआत अजरबैजान से की थी। एक्ट्रेस ने अपनी छुट्टियां वहां एंजॉय की जिसका उन्होंने एक वीडियो अपने इंस्टाग्राम पर शेयर किया। इस वीडियो में देखा जा सकता है की एक्ट्रेस हॉट पूल में स्विमिंग करते नजर आ रही है। इस दौरान उन्होंने ब्लैक मोनोकोनी को पहना है।

वहीं जहां सुष्मिता इस हॉट अवतार में स्विमिंग कर रही है। वहां का टेंपरेचर माइनस 1 डिग्री है। इस बात की जानकारी खुद सुष्मिता ने अपने कैप्शन में दी। एक्ट्रेस वीडियो में स्माइल करते नजर आ रही है और उनके चेहरे पर कॉन्फिडेंस साफ देखा जा सकता है। Sushmita Sen

कैप्शन की बात करें तो एक्ट्रेस ने वीडियो को शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा, “बर्फ से ढके पहाड़, माइनस 1 डिग्री तापमान, एक गर्म आउटडोर पूल और इसमें छलांग लगाने की इच्छा…. उफ्फ क्या एक्सपीरियंस है…. आजाद होने के लिए और नेचर के साथ”

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Sushmita Sen (@sushmitasen47)

बॉयफ्रेंड रोहमन के साथ नजर आई एक्ट्रेस

बता दे की हाल में ही एक्ट्रेस को आमिर खान की बेटी आयरा खान और नूपुर शिखर की रिसेप्शन पार्टी में अपनी बेटी और बॉयफ्रेंड रोहमन के साथ देखा गया था। सुष्मिता ने इस दौरान ब्लैक साड़ी पहनी थी और उनकी बेटी वाइट साड़ी में नजर आई थी और बॉयफ्रेंड को भी ब्लैक कलर की सूट में देखा गया था।

इस सीरीज में नजर आएंगी सुष्मिता

सुष्मिता के काम के बारे में बताया तो आखरी बार उन्हें वेब सीरीज आर्या में देखा गया था। एक्ट्रेस की यह सीरीज काफी पॉपुलर हुई। वहीं आर्या का सीजन 3 आ चुका है। जिसे फैंस का काफी प्यार मिल रहा है। अब सीजन 3 का दूसरा पार्ट अगले महीने 9 फरवरी को रिलीज होने वाला है। इसका टाइटल “आर्या अंतिम वार” है। सुष्मिता ने इस ही सीरीज से ओटीटी पर डेब्यू किया था और यह सीरीज आप Disney+Hotstar पर देख सकते हैं।

 

ये भी पढ़े:

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT