होम / लोकसभा चुनाव के नतीजे पर Swara Bhaskar ने बीजेपी पर कसा तंज, पोस्ट में लिख दी यह बात -IndiaNews

लोकसभा चुनाव के नतीजे पर Swara Bhaskar ने बीजेपी पर कसा तंज, पोस्ट में लिख दी यह बात -IndiaNews

Nishika Shrivastava • LAST UPDATED : June 4, 2024, 7:38 pm IST

India News (इंडिया न्यूज़), Swara Bhaskar on Lok Sabha Elections Results 2024: जैसे कि लोकसभा चुनाव के नतीजे आ चुके हैं और इसी के साथ सत्ताधारी पार्टी बीजेपी बहुमत के आंकड़ों से दूर दिख रही है। इन नतीजो पर बॉलीवुड एक्ट्रेस स्वरा भास्कर (Swara Bhaskar) ने इस पर रिएक्ट किया है। दरअसल, स्वरा भास्कर ने बिना नाम लिए ही बीजेपी पर तंज कसा है।

स्वरा भास्कर ने पोस्ट शेयर कर लिखी ये बात

आपको बता दे कि एक्ट्रेस स्वरा भास्कर ने एक्स (ट्वीटर) पर एक पोस्ट शेयर किया है। इस पोस्ट में स्वरा भास्कर ने लिखा, “उन्होंने कहा कि टाइटैनिक डूबने के काबिल नहीं था! और फिर एक दिन, वह डूब गया! सरकार किसी की भी बने, आज नफरत, करप्शन, लालच और घमंड को भारत ने हरा दिया है!”

Richa Chadha ने Mallika Sherawat के कान्स 2024 लुक की तारीफ, एक्ट्रेस ने पोस्ट शेयर कर किया रिएक्ट – India News

जाने चुनावी नतीजे 2024

जानकारी के अनुसार, शाम 6 बजे तक के आंकड़ों में बीजेपी 241 सीटों पर बढ़त बनाए हुए हैं वहीं NDA 295 सीटों पर लीड कर रही है। INDIA गठबंधन 230 सीटों पर आगे है तो वहीं कांग्रेस को 99 के आस-पास सीटों पर जीत मिलती दिख रही है।

समाजवादी पार्टी के नेता हैं स्वरा के पति फहद अहमद

दरअसल, एक्ट्रेस स्वरा भास्कर के पति फहद अहमद (Fahad Ahmed) समाजवादी पार्टी के नेता हैं। यूपी में इस पार्टी को अच्छी सीटें मिलती दिख रही हैं। जानकारी के अनुसार, शाम 6 बजे तक यूपी में NDA 38 सीटों पर आगे हैं तो वहीं INDIA गठबंधन 41 सीटों पर लीड कर रही है।

ब्लैक शिमरी आउटफिट में Sara Tendulkar ने शेयर की तस्वीरें, Anant-Radhika के प्री वेडिंग की दिखाई झलकियां – India News

चुनावी रण में रहे ये सितारें

इस बार फिल्म इंडस्ट्री की कई हस्तियां चुनावी मैदान में थीं। बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत (Kangana Ranaut) ने बीजेपी के टिकट पर हिमाचल प्रदेश की मंडी से चुनाव लड़ा और उन्हें जीत भी हासिल हुई। इसके अलावा बीजेपी की स्मृति ईरानी (Smriti Irani) भी यूपी की अमेठी से चुनावी मैदान में थीं, हालांकि इस बार उन्हें शिकस्त हासिल हुई। इसके अलावा रवि किशन, मनोज तिवारी, पवन सिंह, दिनेश लाल यादव निरहुआ जैसे सितारें भी चुनावी रण में रहे, जिनमें किसी को जीत तो किसी को हार का मुंह देखना पड़ा।

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

UP Hathras Stampede: हाथरस में हुई मौतों पर बोले भोले बाबा,कहा- असामाजिक तत्वों के कारण मची भगदड़
दुल्हन की तरह सजा एंटीलिया, Anant-Radhika की शादी की तैयारियां हुई शुरू, देखें वीडियो
West Bengal: कंगारू कोर्ट से परेशान महिला ने किया सुसाइड, 4 लोग गिरफ्तार
Team India Victory Parade: दिल्ली से मुंबई तक जश्न…टीम इंडिया का होगा ग्रैंड वेलकम, रोहित शर्मा ने फैंस को दिया खास इनविटेशन
Anant-Radhika के संगीत सेरेमनी का निमंत्रण कार्ड हुआ वायरल, स्वादिष्ट मेन्यू से ग्रैंड वेन्यू तक की डिटेल हुई रिवील
देसी ‘ट्विटर Koo ने कहा अलविदा, जानें ऐप के बंद होने के पीछे की वजह
Vikas Divyakirti: विकास दिव्यकीर्ति की इन बातों को करें फॉलो, सीधा होगा IAS में सेलेक्शन!
ADVERTISEMENT