होम / Swara Bhasker ने Kangana को लेकर तोड़ी चुप्पी, ट्रोलर्स को दिया करारा जवाब -Indianews

Swara Bhasker ने Kangana को लेकर तोड़ी चुप्पी, ट्रोलर्स को दिया करारा जवाब -Indianews

Babli • LAST UPDATED : May 2, 2024, 11:45 am IST

India News (इंडिया न्यूज़), Swara Bhasker-Kangana Ranaut: कंगना रनौत हिंदी फ़िल्म इंडस्ट्री में अपनी सोच और अपने बेबाक बयानों के लिए जाना जाता हैं। इंडस्ट्री में एक्ट्रेस कई लोगो से परेशान हैं, उनमें से एक स्वरा भास्कर भी हैं, जिन्हें उन्होंने ‘बी-ग्रेड एक्टर’ कहा था। एक्टर और बीजेपी नेता ने यह भी कहा कि स्वरा को उनसे परेशानी इसलिए हुई क्योंकि वह उनकी राय से सहमत नहीं थीं। अब स्वरा ने अपने इंटरव्यू के प्रोमो में अपने और कंगना के बीच के ‘अंतर’ के बारे में खुलकर बात की है।

  • कंगना के अपनी आवाज़ उठाने पर स्वरा
  • ‘मुझे नेता के तौर पर राहुल गांधी बहुत पसंद हैं’
  • जो भी राजनेता प्यार की बात करेगा, मैं उसका समर्थन करूंगी

Satyajit Ray Birthday: अकादमी मानद पुरस्कार मिलने वाले बने इकलौते भारतीय, 23 दिन बाद हुआ निधन -Indianews

कंगना के अपनी आवाज़ उठाने पर स्वरा

स्वरा और कंगना ने दो फ़िल्मों में साथ काम किया है – 2011 में तनु वेड्स मनु और 2015 में तनु वेड्स मनु रिटर्न्स। अपने हालिया इंटरव्यू में स्वरा से उनके को-स्टार के बारे में पूछा गया, तो उन्होंने कहा की भले ही दोनों अपने राजनीतिक विचार खुलकर साझा करती हों, लेकिन उनके बीच कुछ भी समान नहीं है।

Hema Malini ने इस तरह मनाई Dharmendra के साथ शादी की सालगिरह, ईशा देओल ने दिखाई तस्वीर -Indianews

उन्होंने कहा, “मैं बस यह बताना चाहती हूँ कि बहुत से लोग कहते हैं ‘कंगना और तुम, कंगना और तुम’, लेकिन दोनों में बहुत बड़ा अंतर है। कंगना ने जब आवाज़ उठाई, सत्ता के पक्ष में उठाई, मैंने जब आवाज़ उठाई, सत्ता से सवाल करने के लिए उठाई।”

‘मुझे नेता के तौर पर राहुल गांधी बहुत पसंद हैं’

अलग अलग राजनीतिक दलों से जुड़ने के प्रस्ताव मिलने के बारे में पूछे जाने पर स्वरा ने हिंदी में कहा, “मीडिया की मानें तो मुझे बहुत सी पार्टियों से प्रस्ताव मिले हैं, लेकिन इन खबरों में कोई सच्चाई नहीं है। मुझे नेता के तौर पर राहुल गांधी बहुत पसंद हैं। मुझे लगता है कि उनका विजन, उनके उठाए गए मुद्दे और उनके प्रयास सभी हमारे देश के लिए बहुत अच्छे हैं। सबसे जरूरी बात यह है कि हमारे देश में जो भी राजनेता प्यार की बात करेगा, मैं उसका समर्थन करूंगी।”

लुक पर नहीं कर पाएंगे यकीन, देशभक्ति गाना गाते Parineeti Chopra का पुराना वीडियो वायरल -Indianews

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT