होम / लुक पर नहीं कर पाएंगे यकीन, देशभक्ति गाना गाते Parineeti Chopra का पुराना वीडियो वायरल -Indianews

लुक पर नहीं कर पाएंगे यकीन, देशभक्ति गाना गाते Parineeti Chopra का पुराना वीडियो वायरल -Indianews

Babli • LAST UPDATED : May 2, 2024, 11:15 am IST

India News (इंडिया न्यूज़), Parineeti Chopra: परिणीति चोपड़ा अपनी हाल ही रिलीज फिल्म अमर सिंह चमकीला की सक्सेस के लिए मिल रही तारीफों और प्यार का आनंद ले रही हैं। फिल्म में दिलजीत दोसांझ दिवंगत पंजाबी गायक चमकीला के किरदार ममें दिखाई दिए थे तो वहीं परिणीति उनकी पत्नी और सिंगर साथी अमरजोत कौर के किरदार में दिखाई दी हैं। परिणीति पूरी फिल्म में अमरजोत के गाने गाती हैं और उनके गायन प्रतिभा से कई फैंस हैरान हैं। लेकिन क्या आप जानते हैं कि वो एक्ट्रेस को अपने अभिनय कौशल से लाखों दिलों पर राज करती हैं हमेशा से ही गायन में गहरी रुचि रखती थी।

  • परिणीति के डीडी के दिन
  • इस कैप्शन के साथ वीडियो हुआ वायरल
  • वीडियो पर फैंस का रिएक्शन

Ankita Lokhande ने ठुकराया करण जौहर का ऑफर! डायरेक्टर की इस फिल्म के लिए किया इनकार -Indianews

परिणीति के डीडी के दिन

अब हमें हाल में परिणीति का 2004 का एक पुराना वीडियो मिला है, जब उन्होंने दूरदर्शन चंडीगढ़ के लिए एक खास कार्यक्रम में शामिल हुई थी। परिणीति तब सिर्फ 16 साल की थीं, 2011 में लेडीज वर्सेज रिकी बहल के साथ अपने अभिनय की शुरुआत करने से कई साल पहले। वीडियो में परिणीति को कई बच्चों के साथ दिखाया गया है, जो सभी देशभक्ति गीत, देश की सेवा गा रहे हैं। नारंगी रंग के सूट, हल्के मेकअप और छोटे, खूबसूरत बॉब हेयर स्टाइल में वह बेहद खूबसूरत लग रही हैं, जो 2000 के दशक की शुरुआत में टीनएज लड़कियों के बीच काफी पॉपुलर था।

Taapsee Pannu-Mathias Boe के संगीत रात का वीडियो आया सामने, झूमते झूमरों ने चुराई लाइमलाइट-Indianews

इस कैप्शन के साथ वीडियो हुआ वायरल

एक व्यक्ति ने तीन साल पहले डीडी चंडीगढ़ द्वारा यूट्यूब पर पोस्ट की गई क्लिप पर अपना रिएक्शन साझा करत हुए लिखा, “परिणीति चोपड़ा और उनके साथियों का प्रस्तुत ये गाने 2004 में डीडी चंडीगढ़ में मेरे समन्वय में बनाए गए थे, किसी को नहीं पता था कि यह नन्ही स्टार परिणीति बॉलीवुड में हमारी गौरवशाली स्टार बनेगी। मुझे हमेशा बार-बार देखकर बहुत खुशी होती है। परी को आगे भी शुभकामनाएं। डॉ. एनएस मन्हास निदेशक, कार्यक्रम प्रमुख, डीडी चंडीगढ़।”

Salman Khan House Firing: हथियार सप्लायर के परिवार ने पुलिस पर लगाया आरोप, उठाई ये बड़ी मांग -Indianews

वीडियो पर फैंस का रिएक्शन

वीडियो के शेयर करने के तुरंत बाद परिणीति के प्रशंसक इस पर अपना रिएक्शन साझा करने के लिए कमेंट सेक्शन में कूद पढ़े। इंस्टाग्राम पर एक ने कमेंट करते हुए लिखा, “हे भगवान!! वह बिल्कुल नहीं बदली है! चेहरा बिल्कुल वैसा ही है।” दूसरे ने लिखा, “वह वैसी ही दिखती है।” तीसरे ने लिखा, “यह कोंसा बैटरी स्टॉपर लगाया हुआ है इसने? पहले बनाम पहले,”

बॉयफ्रेंड के साथ सेक्सी लो-कट ड्रेस पहन डेट नाइट पर निकली Disha Patani, इस तरह दिए पोज -Indianews

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT