होम / Taapsee Pannu- Dhak Dhak: क्यों अब तक नहीं आया फिल्म का ट्रेलर, क्या तापसी पन्नू ने धक धक से खुद को किया अलग?

Taapsee Pannu- Dhak Dhak: क्यों अब तक नहीं आया फिल्म का ट्रेलर, क्या तापसी पन्नू ने धक धक से खुद को किया अलग?

Babli • LAST UPDATED : October 5, 2023, 1:59 pm IST

India News (इंडिया न्यूज़), Taapsee Pannu- Dhak Dhak , दिल्ली:  बॅालीवुड एक्ट्रेस तापसी पन्नू ने अपने बिजनेस पार्टनर प्रांजल खंडड़िया के साथ मिलकर अपना प्रोडक्शन हाउस, आउटसाइडर्स फिल्म्स लॉन्च किया। आउटसाइडर्स फिल्म्स बैनर के तहत उनकी पहली फिल्म ‘ब्लर’ थी, जिसमें एक्ट्रेस ने अभिनय किया था। जिस बैनर से रिलीज होने वाली दूसरी फिल्म धक धक है, जो वायाकॉम18 स्टूडियोज के सहयोग से 13 अक्टूबर को रिलीज होने के लिए पुरी तरह से तैयार हैं ।

तापसी पन्नू ने धक धक से खुद को किया अलग?

फिल्म का निर्माण शुरू होने के बाद से तापसी अपने सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर धक धक को प्रमोट करने के लिए कोई कसर नहीं छोड़ रही हैं। बता दे कि फिल्म को रिलीज होने में सिर्फ एक एक हफ्ता बाकी है, लेकिन अभी तक फिल्म का ट्रेलर और टीज़र रिलीज़ नहीं हुआ है। खबरों कि मानें तो जिस तरह से फिल्म का प्रचार किया जा रहा है उससे अभिनेता खुश नहीं हैं और बल्कि इस बात से नाराज हैं कि इस तरह के एक जुनूनी प्रोजेक्ट को उस तरह का प्रोत्साहन नहीं मिल रहा है जिसके वह हकदार हैं।

धक धक के बारे में

फिल्म को उचे बजट के साथ शूट किया गया था। इस फिल्म में रत्ना पाठक शाह, दीया मिर्जा, फातिमा सना शेख और संजना सांघी जैसे कई नामी कलाकार शामिल हैं। कुछ दिन पहले, धक धक की प्रमुख अभिनेत्रियों ने अपनी फिल्म की रिलीज की घोषणा करने के लिए सोशल मीडिया का सहारा लिया। जिसमें उन्होंने धक धक का एक पोस्टर भी शेयर किया था। फिल्म के पोस्टर में वे अपनी बाइक के साथ पोज देते हुए बेहद खतरनाक दिखाई दे रहे थे।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Taapsee Pannu (@taapsee)

फिल्म का पोस्टर शेयर करते हुए एक्ट्रेस ने कैप्शन में लिखा “आखिरकार हमारा इंतजार खत्म हुआ!!! मैं आपको यह बताना भी शुरू नहीं कर सकती कि इस कहानी का हिस्सा बनना कितना बदलाव भरा रहा है। बहुत आभारी और बहुत गर्व महसुस कर रही हुं। आपके इसे देखने के लिए इंतजार नहीं कर सकती, 4 सामान्य महिलाएं एक साथ आती हैं भावनाओं, रोमांच और खोज की एक असाधारण यात्रा। #धकधक 13 अक्टूबर को सिनेमाघरों में,”

 

ये भी पढ़े-

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT