होम / Taapsee Pannu ने किया खुलासा, क्यों नहीं करती संदीप रेड्डी वांगा की Animal जैसी फिल्में

Taapsee Pannu ने किया खुलासा, क्यों नहीं करती संदीप रेड्डी वांगा की Animal जैसी फिल्में

Nishika Shrivastava • LAST UPDATED : January 20, 2024, 3:16 pm IST

India News (इंडिया न्यूज़), Taapsee Pannu on Sandeep Reddy Vanga Animal: 2023 की सबसे बड़ी ब्लॉकबस्टर में से एक, रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) की ‘एनिमल’ (Animal) ने कथित तौर पर दुनिया भर में ₹912 करोड़ से अधिक की कमाई की है। जबकि इसने कैश रजिस्टर बजने को सेट किया, ‘एनिमल’ को आलोचकों और दर्शकों के एक वर्ग द्वारा गलत, हिंसक पुरुषों से नायक बनाने के लिए पटक दिया गया था। अब एक इंटरव्यू में एक्ट्रेस तापसी पन्नू (Taapsee Pannu) ने फिल्म की सफलता पर वजन कम किया है और उन्होंने ऐसी फिल्म क्यों नहीं की होगी।

संदीप रेड्डी वांगा की ‘एनिमल’ पर तापसी ने दिया रिएक्शन

आपको बता दें कि हाल ही में दिए एक इंटरव्यू में ‘एनिमल’ के बारे में पूछे जाने पर, तापसी पन्नू ने कहा, “बहुत से लोगों ने मुझे इसके (एनिमल) बारे में बहुत कुछ बताया। देखिए, मैं चरमपंथी नहीं हूं, इसलिए मैं बहुत से लोगों से असहमत होने के लिए सहमत हूं। इसकी तुलना हॉलीवुड से न करें और कहें कि ‘अगर आपको गॉन गर्ल पसंद है, तो आप एनिमल को कैसे पसंद नहीं कर सकते’? आप एक अलग दर्शकों के लिए खानपान कर रहें हैं।”

इसके आगे तापसी ने कहा, “हॉलीवुड में, लोग फिल्मों से अभिनेताओं के हेयर स्टाइल की नकल करना शुरू नहीं करते हैं या वास्तविक जीवन में फिल्म की लाइन का उपयोग करते हैं। वे इसे एक फिल्म में देखने के बाद महिलाओं को घूरना शुरू नहीं करते हैं। लेकिन यह सब हमारे देश में होता है। यह हमारी वास्तविकता है। आप हमारे फिल्म उद्योगों की तुलना हॉलीवुड से नहीं कर सकते हैं और यह नहीं कह सकते हैं कि ये छद्म लोग एनिमल के बारे में इस तरह बात क्यों कर रहे हैं, जब वे ‘गॉन गर्ल’ का कला के रूप में आनंद ले सकते हैं? अंतर को समझें।”

तापसी पन्नू ने बताया कि वो ऐसी फिल्में क्यों नहीं करेंगी

तापसी का यह बयान एनिमल की टीम द्वारा फिल्म के बारे में दिग्गज गीतकार जावेद अख्तर की टिप्पणी की आलोचना करने के कुछ दिनों बाद आया है, जहां उन्होंने फिल्म की सफलता को ‘खतरनाक’ कहा था। यह पूछे जाने पर कि क्या एनिमल जैसी फिल्में बननी चाहिए। तापसी ने कहा कि ऐसी फिल्में बननी चाहिए लेकिन ‘अलग परिणाम के साथ, जिनसे आप समाज को प्रभावित देखना चाहते हैं। अभिनेता ने कहा कि लोगों को फिल्मों से प्रभावित नहीं होना चाहिए और उनके पास एक ‘ठोस नैतिक दिशासूचक होना चाहिए’ लेकिन दुर्भाग्य से ऐसा नहीं है।

‘एनिमल’ जैसी फिल्म क्यों नहीं करेंगी, इस बारे में तापसी ने कहा, “समाज की वास्तविकता को ध्यान में रखते हुए, मुझे अपनी शक्ति का प्रयोग करने की आवश्यकता है क्योंकि बॉलीवुड या एक स्टार और अभिनेता होने के नाते आपको वह सॉफ्ट पावर मिलती है। और शक्ति के साथ जिम्मेदारी आती है। तो यह मेरी राय है, और मैं उन लोगों में से नहीं हूं, जो एक्सवाईजेड अभिनेताओं को बताएंगे कि उन्हें ये फिल्में नहीं करनी चाहिए। उनकी अपनी पसंद है। हम एक स्वतंत्र देश में हैं और हमें पसंद की स्वतंत्रता है। मैं ऐसा नहीं करूंगा (पशु) जो मैं कह रहा हूं।” बता दें कि इससे पहले तापसी ने संदीप रेड्डी वांगा के निर्देशन में बनी कबीर सिंह के खिलाफ भी बोला था।

 

Read Also:

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT