होम / घर लौटे Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah के रोशन सोढ़ी, इस वजह से हुए थे गायब – Indianews

घर लौटे Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah के रोशन सोढ़ी, इस वजह से हुए थे गायब – Indianews

Simran Singh • LAST UPDATED : May 18, 2024, 7:48 am IST
घर लौटे Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah के रोशन सोढ़ी, इस वजह से हुए थे गायब – Indianews

Gurucharan Singh

India News (इंडिया न्यूज़), Gurucharan Singh: ‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ में रोशन सिंह सोढ़ी के किरदार में नजर आने वाले गुरुचरण सिंह जो अचानक अपने घर से गायब हो गए थे। उनको लेकर पुलिस को नई जानकारी मिली है जिसे सुनने के बाद उनके फैंस को राहत मिलने वाली है।

  • पुलिस को मिले गुरुचरण
  • इस वजह से घर से हुए थे गायब
  • घर लौट बताया सच

घर लौटे गुरुचरण सिंह

पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार फेमस टीवी शो ‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ में रोशन सिंह सोढ़ी की भूमिका निभाने के लिए मशहूर गुरुचरण सिंह, जो 22 अप्रैल से लापता थे, शुक्रवार को घर लौट आए है।

Mirzapur 3 की रिलीज डेट हुई अनाउंस? फैंस ने तारीख की कंफर्म – Indianews

अपहरण की शिकायत पर पुलिस कर रही थी जांच

दिल्ली पुलिस ने अपहरण का मामला दर्ज किया था और अभिनेता की तलाश के लिए जांच चल रही थी। पुलिस के मुताबिक, सिंह ने पूछताछ के दौरान अधिकारियों को बताया कि वह अपना सांसारिक जीवन छोड़ चुका है और धार्मिक यात्रा पर है। पुलिस ने कहा कि पिछले कुछ दिनों में वह अमृतसर और लुधियाना जैसे कई शहरों में गुरुद्वारों में रुका, लेकिन बाद में उसे एहसास हुआ कि उसे घर लौट जाना चाहिए।

ऑफ एयर जा रहा है The Great Indian Kapil Show? कृष्णा अभिषेक ने बताया सच – Indianews

इस तरह हुए थे लापता

22 अप्रैल को, एक्टर को दिल्ली से मुंबई के लिए उड़ान भरनी थी; हालाँकि, वह फ्लाइट में नहीं चढ़ा और लापता हो गया। उनका फोन नंबर 24 अप्रैल तक सक्रिय था, जिसके जरिए कई लेनदेन किए गए थे, जैसा कि पुलिस जांच से पता चला है। जिस दिन वह लापता हुआ उस दिन के सीसीटीवी फुटेज में अभिनेता को अपनी पीठ पर एक बैग लेकर चलते हुए दिखाया गया है।

उनके पिता हरजीत सिंह ने 26 अप्रैल को गुमशुदगी की शिकायत दर्ज कराई थी और भारतीय दंड संहिता (IPC) की धारा 365 के तहत एक प्राथमिकी दर्ज की गई थी। जांच के दौरान, एक पुलिस अधिकारी ने कहा कि सिंह की वित्तीय स्थिति ठीक नहीं थी, क्योंकि उन पर कई ऋण और बकाया थे। पुलिस को यह भी पता चला कि सिंह एक ऐसे संप्रदाय का अनुयायी था जो ध्यान करता है और उसने ध्यान के लिए हिमालय जाने में भी रुचि दिखाई थी।

Air India: 150 से ज्यादा यात्रियों वाले एयर इंडिया विमान में लगी आग, दिल्ली में कराई गई लैंडिंग-Indianews

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
ADVERTISEMENT