होम / फिल्म इंडस्ट्री में वेतन समानता पर Tabu ने दी अपनी राय, बोली- 'आप मेल एक्टर्स से क्यों नहीं पूछते'

फिल्म इंडस्ट्री में वेतन समानता पर Tabu ने दी अपनी राय, बोली- 'आप मेल एक्टर्स से क्यों नहीं पूछते'

Babli • LAST UPDATED : August 2, 2024, 8:18 am IST
फिल्म इंडस्ट्री में वेतन समानता पर Tabu ने दी अपनी राय, बोली- 'आप मेल एक्टर्स से क्यों नहीं पूछते'

Tabu

India News (इंडिया न्यूज़), Tabu: तब्बू अपनी नई फिल्म औरों में कहां दम था के प्रमोशन में व्यस्त हैं। वह बॉलीवुड की सबसे शानदार एक्ट्रेस में से एक हैं। तब्बू ने अपने तीन दशकों से ज्यादा के करियर में चमक बिखेरी है और चुनौतीपूर्ण किरदार निभाने में कभी पीछे नहीं रहीं। अपनी सक्सेस के बावजूद, तब्बू ने हमेशा एक विनम्र व्यवहार बनाए रखा है और अपने मुखर स्वभाव के लिए जानी जाती हैं।

  • लैंगिक समानता की बहस पर तब्बू
  • मुझे नफरत है कि मुझे कम भुगतान किया जा रहा है
  • तब्बू का वर्क फ्रंट

तलाक की अफवाहों के बीच Aishwarya Rai ने बताया कैसा है हाल? वायरल हुआ वीडियो

लैंगिक समानता की बहस पर तब्बू

हाल ही में, तब्बू वी आर युवा पॉडकास्ट में दिखाई दीं, जहाँ उनसे भारतीय सिनेमा में लैंगिक वेतन अंतर पर उनकी राय के बारे में पूछा गया। अपने जवाब में, तब्बू ने उनसे क्रॉस-क्वेश्चन किया और पूछा कि यह सवाल किसी मेल एक्टर या फिल्म मेकर से क्यों नहीं पूछा जाता जो वेतन देता है। उन्हें यह कहते हुए सुना जा सकता है की, “हर मीडियाकर्मी महिलाओं से वेतन समानता के बारे में पूछेगा। वे कहेंगे, ‘आप जानते हैं कि एक पुरुष को अधिक भुगतान किया जाता है, आपको कम भुगतान किया जाता है’। तो आप मुझसे क्यों पूछ रहे हैं? आप उस व्यक्ति से क्यों नहीं पूछते जो उन्हें अधिक भुगतान कर रहा है।”

सामने आया Armaan Malik की तीसरी शादी का सच, पत्नी के गले में वरमाला डाले वीडियो हुआ वायरल

मुझे नफरत है कि मुझे कम भुगतान किया जा रहा है

इसके अलावा, तब्बू ने साझा किया कि लिंग वेतन पूर्वाग्रह के बारे में सवाल एक्ट्रेस से विषय को सनसनीखेज बनाने के लिए पूछा जाता है। लेकिन, एक मेल एक्टर या फिल्म मेकर से यह सवाल पूछने से मुद्दे के बारे में नजरिए बदल जाता है। एक्ट्रेस ने कहा, “मैं कह सकती हूँ ‘मुझे नफरत है कि मुझे कम भुगतान किया जा रहा है’ या ‘मुझे जो भुगतान किया जा रहा है उससे मैं खुश हूँ।’ आप पुरुष अभिनेता से क्यों नहीं पूछते कि आपको अधिक भुगतान क्यों मिल रहा है? इससे दृष्टिकोण बदल सकता है, और अगर कोई बाहरी लेंस है तो पूरी बात बदल जाएगी। शारीरिकता हमेशा संदर्भ में होती है।”

John Abraham की पत्रकार से हुई बहस, फिर इस बात पर पैपराजी को दे डाली चेतावनी, देखें वीडियो

तब्बू का वर्क फ्रंट

वर्क फ्रंट की बात करें तो, तब्बू को आखिरी बार क्रू में करीना कपूर और कृति सनोन के साथ देखा गया था। वह अगली बार औरों में कहाँ दम था में नज़र आएंगी, जो 2 अगस्त, 2024 को रिलीज़ होने जा रही है। इस फिल्म में एक्ट्रेस के साथ अजय देवगन भी अहम किरदार निभाते दिखाई देंगे।

कैंसर के इलाज के बीच Hina Khan ने मुंडवाया सिर, एक्ट्रेस को दर्द में देख इमोशनल हुए फैंस

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
ADVERTISEMENT