होम / बचपन में Anant Ambani का ख्याल रखती थीं तैमूर की नैनी, शादी की तस्वीरें शेयर कर अंबानी परिवार के लिए लिखा इमोशनल नोट

बचपन में Anant Ambani का ख्याल रखती थीं तैमूर की नैनी, शादी की तस्वीरें शेयर कर अंबानी परिवार के लिए लिखा इमोशनल नोट

Nishika Shrivastava • LAST UPDATED : July 17, 2024, 3:07 pm IST

Anant Ambani and Lalita Dsilva

India News (इंडिया न्यूज़), Anant Ambani and Radhika Merchant Wedding: अनंत अंबानी (Anant Ambani) और राधिका मर्चेंट (Radhika Merchant) की शादी धूमधाम से मनाई गई। इस शाही जोड़े की शादी में शामिल होने वाले सभी मेहमान मशहूर हस्तियां थीं और जिनके साथ अंबानी परिवार का खास रिश्ता रहा है। इस शादी में व्यापार, खेल और मनोरंजन जगत की मशहूर हस्तियां शामिल हुईं। इसके साथ ही अनंत का बचपन में ख्याल रखने वाला शख्स भी शादी के फंक्शन में शामिल हुआ।

अंबानी परिवार से इस शख्स का है खास रिश्ता

आपको बता दें कि अनंत अंबानी की शादी में नैनी ललिता डिसिल्वा को भी बुलाया गया था। ललिता ने सोशल मीडिया पर कुछ तस्वीरें शेयर की हैं, जिन्हें देखने के बाद लोगों ने पहचान लिया कि मशहूर हस्तियों की दुनिया में उनका चेहरा नया नहीं है। शेयर की गई तस्वीरों में ललिता डिसिल्वा अनंत अंबानी को गले लगाती नजर आ रहीं हैं। उन्होंने कुछ और तस्वीरें भी शेयर की हैं, जिसमें वो अंबानी परिवार के बाकी लोगों के साथ नजर आ रहीं हैं।

Sardar 2 के सेट पर हुआ हादसा, 20 फीट ऊंचाई से गिरकर 54 साल के स्टंटमैन की हुई मौत ।

Anant Ambani and Lalita Dsilva

कौन हैं ललित डिसिल्वा?

जैसे ही ललित डिसिल्वा ने अनंत के साथ तस्वीरें शेयर कीं, फैन्स को पहचानने में देर नहीं लगी कि वो करीना कपूर और सैफ अली खान के बेटे तैमूर अली खान की नैनी भी रह चुकी हैं। अनंत को उनकी नई पारी के लिए शुभकामनाएं देने के साथ ही ललिता ने उनके और अंबानी परिवार के लिए एक प्यारा सा नोट भी लिखा।

अपनी पोस्ट में ललिता ने कहा कि वो आभारी हैं कि अनंत बाबा और अंबानी परिवार उनकी जिंदगी में आए। उनके साथ बिताए पलों को वो हमेशा याद रखेंगी। मैं खुशकिस्मत हूं कि नीता भाभी और मुकेश सर आज भी मुझे अपने परिवार का हिस्सा मानते हैं। मैं प्रार्थना करती हूं कि अनंत और राधिका की जिंदगी खुशियों, प्यार और अच्छी सेहत से भरी रहे।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Lalita Dsilva (@lalitadsilva2965)

Richa Chadha और Ali Fazal के घर आने वाला है नन्हा मेहमान! एक्ट्रेस ने बेबी बंप फ्लॉन्ट कर लिखी यह बात।

इसके अलावा ललिता ने अनंत के साथ एक थ्रोबैक फोटो भी शेयर की है। यह फोटो पेरिस डिज्नी वर्ल्ड की है। ललिता ने बताया कि यहीं से उन्होंने बेबी केयर जॉब की शुरुआत की थी।

अब ललिता इस कपल के बच्चे की करती हैं देखभाल

ललिता अब करीना कपूर के परिवार के साथ नहीं हैं। वो राम चरण और उपासना की बेटी क्लेन कारा की नैनी हैं।

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT