होम / इस गर्मी छुट्टियों में Jacqueline Fernandez से लें घूमने की इंस्पिरेशन, एक्ट्रेस पहुंची बैंकॉक की फ्लोटिंग मार्केट -Indianews

इस गर्मी छुट्टियों में Jacqueline Fernandez से लें घूमने की इंस्पिरेशन, एक्ट्रेस पहुंची बैंकॉक की फ्लोटिंग मार्केट -Indianews

Babli • LAST UPDATED : April 25, 2024, 8:06 am IST

India News (इंडिया न्यूज़), Jacqueliene Fernandez, दिल्ली: बॉलीवुड एक्ट्रेस जैकलीन फर्नांडीज अपनी क्यूटनेस और फैशन से लाखों दिलों पर राज करती हैं। एक्ट्रेस को ट्रेवल करना काफी पसंद हैं। अब एक बार फिर एक्ट्रेस एक नई जगह घुमने निकल पड़ी हैं। जिसके बाद उन्होंने हाल में सोशल मीडिया पर अपने फैंस के साथ अपनी कुछ मनमोहक तस्वीरें भी साझा की हैं। तस्वीरों में यह नहीं बताया है कि वह कहां है, लेकिन नदी के दोनों किनारों पर कंटेनरों पर थाई अक्षर के साथ हर तरह की दुकानें होने से, इसका मतलब केवल एक जगह हो सकता है – बैंकॉक का फेमस फ्लोटिंग मार्केट।

चैनल हैंडबैग और डायर स्लाइड के साथ गहरे भूरे रंग की मिडी ड्रेस पहने, बॉलीवुड एक्ट्रेस स्थानीय दुकानों और व्यंजनों के आसपास खुशी से झूमती दिखाई दे रही है। बैंकॉक के फ्लोटिंग मार्केट शहर के प्रमुख आकर्षणों में से एक हैं। दूरी, दौरे की कीमतों और जल्दी उठने के समय के अलावा, बैंकॉक के कई तैरते बाजारों में से एक का अनुभव वास्तव में एक अनोखा अनुभव है।

  • इस गर्मी छुट्टियों में जांए बैंकॉक की फ्लोटिंग मार्केट
  • थाईलैंड का चिड़ियाघर
  • चाटुचक वीकेंड मार्केट में “शॉप टिल यू ड्रॉप”

Varun Dhawan ने अपने फैंस को जन्मदिन पर दिया खास तोहफा, Baby John से इंटेंस लुक में नया पोस्टर किया जारी -Indianews

फ्लोटिंग मार्केट 

समृद्ध सांस्कृतिक अनुभव के लिए बैंकॉक के फ्लोटिंग मार्केट की सैर जरूर करनी चाहिए। भोजन, फलों, जड़ी-बूटियों और ताजे फूलों सहित कई चीजों से भरी सैकड़ों नावें स्थानीय दुकानदारों द्वारा नावों या समुद्र तट पर बेची जाती हैं ताकि आगंतुकों को एक तरह का खरीदारी अनुभव दिया जा सके।

Kiara Advani ने कॉफी पीते हुए स्टाइल में शेयर की शानदार फोटो, पति Sidharth Malhotra ने किया मजेदार कमेंट -Indianews

थाईलैंड का चिड़ियाघर

यह थाईलैंड का पहला चिड़ियाघर है, जिसका निर्माण दशकों पहले किया गया था और इसमें दुनिया के कुछ अनोखे जानवर हैं। व्हाइट बंगाल टाइगर्स, एल्बिनो बार्किंग डियर, पेंगुइन, पांडा, कोआला, हाथी और ज़ेब्रा जैसे जानवरों को देखने के लिए यहां जरूर आए।

चाओ प्रया नदी के किनारे 

फेमस चाओ प्रया नदी के किनारे यात्रा करते हुए बैंकॉक के सुंदर नजारों का आनंद लें। टूर पैकेज में भोजन के साथ दिन और शाम के भ्रमण की पेशकश की जाती है ताकि आप अपने प्रियजनों के साथ समय बिताते हुए स्थानीय थाई व्यंजनों के साथ सीन और खाने के मजे ले सकें।

दुबई से भारत आते ही Rakhi Sawant को कर लिया जाएगा गिरफ्तार! एक्स पति आदिल खान ने किया चौंकाने वाला खुलासा -Indianews

थोनबुरी पड़ोस की खोज

थोनबुरी में देखने के लिए सबसे पॉपुलर जगह छोटी नहरें, खूबसूरती से निर्मित लकड़ी के घर और सबसे प्रमुख बौद्ध मंदिर वाट अरुण हैं।

चाटुचक वीकेंड मार्केट में “शॉप टिल यू ड्रॉप”

कपड़ों से लेकर चीनी मिट्टी की चीज़ें, हस्तशिल्प से लेकर किताबें और फर्नीचर से लेकर प्राचीन वस्तुओं तक, चाटुचक वीकेंड मार्केट, एशिया का सबसे बड़ा पिस्सू बाजार है। अगर कभी कोई ऐसी जगह थी जिसने “जब तक आप गिर न जाएं तब तक खरीदारी करें” को फिर से परिभाषित किया, यह यह विशाल बाज़ार है।

सलमान खान और टाइगर श्रॉफ से तुलना करने पर Aayush Sharma ने तोड़ी चुप्पी, कही यह बात -Indianews

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT