होम / मंडे मोटिवेशन के लिए Sara Ali Khan-Janhvi Kapoor से ले सीख, एक साथ पसीना बहाती दिखीं बेस्ट फ्रेंड

मंडे मोटिवेशन के लिए Sara Ali Khan-Janhvi Kapoor से ले सीख, एक साथ पसीना बहाती दिखीं बेस्ट फ्रेंड

Babli • LAST UPDATED : March 18, 2024, 2:07 pm IST

India News (इंडिया न्यूज़), Sara Ali Khan and Janhvi Kapoor, दिल्ली: जब भी जान्हवी कपूर और सारा अली खान किसी कार्यक्रमों या समारोहों में एक साथ आती हैं, तो उनकी सच्ची दोस्ती झलकती है। उनके सौहार्द का प्रदर्शन वर्कआउट पार्टनर के रूप में सामने आता है। उन्होंने हाल ही में एक मज़ेदार जिम सेशन साझा किया, जो शोबिज़ के ग्लैमर से परे उनके बंधन की गहराई को उजागर करता है। चाहे जिम में पसीना बहाना हो या रेड कार्पेट पर जलवा बिखेरना, जान्हवी और सारा फिल्म इंडस्ट्री की सच्ची दोस्ती की ताकत का बेस्ट उदाहरण पेश करती हैं।

ये भी पढ़े-भाई के बेटे अरहान को हिरों बनाएंगे सलमान? Arbaaz Khan ने इस तरह किया रिएक्ट

सारा-जान्हवी कपूर का पिलेट्स सेश

सारा अली खान ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरीज पर एक वीडियो पोस्ट किया, जिसमें वह अपनी बेस्ट फ्रेंड जान्हवी कपूर के साथ अपना गहन वर्कआउट सेशन दिखा रही हैं। दोनों ने एथलेटिक आउटफिट पहने हुए थे, जिससे एक साथ अच्छा माहौल दिख रहा था। बाद में एक फैन ने सारा के वर्कआउट वीडियो को इंस्टाग्राम पर दोबारा पोस्ट किया, जिसमें इस जोड़ी के फिटनेस समर्पण की तारीफ व्यक्त की गई।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by LT (@ltwt2497)

सारा अली खान का वर्कफ्रंट

सारा अली खान की नवीनतम फिल्म, मर्डर मुबारक, होमी अदजानिया की डायरेक्टेड फिल्म, 15 मार्च को नेटफ्लिक्स पर आई। इस मिस्ट्री थ्रिलर में पंकज त्रिपाठी, विजय वर्मा, करिश्मा कपूर, संजय कपूर, डिंपल कपाड़िया और कई अन्य कलाकार शामिल हैं।

ये भी पढ़े-महीनों बाद Vicky Kaushal ने सैम बहादुर और एनिमल के क्लैश होने का किया खुलासा, कही ये बात

इसके बाद, सारा ने ऐ वतन मेरे वतन में अभिनय किया, जो स्वतंत्रता-पूर्व युग पर आधारित एक देशभक्तिपूर्ण फिल्म है। स्वतंत्रता सेनानी उषा मेहता का किरदार निभाते हुए, सारा के चरित्र ने अंग्रेजों से भारत की आजादी की लड़ाई में महत्वपूर्ण किरदार निभाया था। कन्नन अय्यर की डायेरक्टेड इस फिल्म में इमरान हाशमी, आनंद तिवारी और अन्य कलाकार भी हैं, जिसका प्रीमियर 21 मार्च को प्राइम वीडियो पर होगा।

जान्हवी कपूर का वर्कफ्रंट

जान्हवी कपूर को आखिरी बार 2023 के रोमांटिक ड्रामा बवाल में देखा गया था, जिसका डायरेक्टेशन नितेश तिवारी ने किया था और इसमें वरुण धवन थे। फिल्म को ओटीटी रिलीज पर मिश्रित समीक्षाएं मिलीं। उनके आगामी प्रोजेक्ट में उनकी जोड़ी मिस्टर एंड मिसेज माही में राजकुमार राव के साथ है। इसके अतिरिक्त, वह देवारा: भाग 1 के साथ तेलुगु सिनेमा में कदम रख रही हैं, जूनियर एनटीआर और सैफ अली खान के साथ स्क्रीन साझा कर रही हैं। उलझन में कपूर एक आईएफएस अधिकारी का किरदार निभाया था।

ये भी पढ़े-मां बनी ‘ये रिश्ता क्या कहलाता है’ की Shirin Sewani, पोस्ट शेयर कर फैंस को दी खुशखबरी

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT