होम / Happy Birthday Sanjay Dutt: 308 गर्लफ्रेंड के किस्से ने फिल्मों में मचाया तहलका, बीवी को छोड़ गर्लफ्रेंड को दी अहमियत

Happy Birthday Sanjay Dutt: 308 गर्लफ्रेंड के किस्से ने फिल्मों में मचाया तहलका, बीवी को छोड़ गर्लफ्रेंड को दी अहमियत

Simran Singh • LAST UPDATED : July 29, 2023, 9:50 am IST

India News (इंडिया न्यूज़), Happy Birthday Sanjay Dutt, दिल्लीबॉलीवुड के एक्टर जिन्होंने बचपन से ही एक्टिंग की सारी कलाओं को सिखना शुरु कर दिया था, लेकिन स्टारडम के नशे ने उन्हें एक ऐसे रास्ते पर पहुंचा दिया जहां वह विवादों की दुनिया में घुसते चले गए। लेकिन इस उतार चढ़ावा वाली जिंदगी के बीच सबसे ज्यादा हवा उठी उनकी प्रेम कहानियों की। हम बात कर रहें है संजय दत्त की जिनका जन्म 29 जुलाई 1959 को बॉलीवुड के सबसे चर्चित घर सुनील दत्त और नरगिस के घर हुआ। आज उनके जन्मदिन के दिन हम आपकों उनकी जिंदगी से जोड़े कुछ राज बताएगें।

क्या है 308 गर्लफ्रेंड्स का सच?

बता दें की एक्टर ने 1981 में फिलव्म रॉकी से बॉलीवुड में डेब्यू किया था। वहीं संजय दत्त अभी तक 187 फिल्मों में काम कर चुके है। एक्टर ने इन फिल्मों में हीरों से लेकर विलन तक का किरदार निभाया है। वहीं मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक संजय दत्त की 308 गर्लफ्रेंड्स रह चुकी है। बता दें की संजय दत्त की जिंदगी पर बनी फिल्म संजू में इस बात का जिक्र किया गया है कि उनकी 308 गर्लफ्रेंड थी।

एक साथ तीन लड़कियों के साथ चलाया अफेयर

वहीं उनकी जीवन में एक दौर ऐसा भी आया था कि वह एक समय में तीन लड़कियों के साथ अफेयर चला रहें थे और इस बात का खुलासा खुद संजय दत्त ने एक इंटरव्यू के दौरान किया था। उन्होंने साफ शब्दों में कहां था कि वह एक साथ तीन लड़कियों के साथ रिलेशनशिप में थे और कभी पकड़े भी नहीं गए।

गर्लफ्रेंड के लिए बीमार बीवी को भी कर चुके है इग्नोर

बता दें कि संजय दत्त ने 1987 में ऋचा शर्मा से शादी रचाई थी। लेकिन शादी के कुछ समय बाद ही ऋचा ब्रेन ट्यूमर से पीड़ित हो गई थी। जिसके इलाज के लिए उन्हें अमेरिका जाना पड़ा। वहीं उस दौरान संजय बॉलीवुड की फिल्मों में राफी व्यस्त हो गए थे। कहां तो यह भी जाता है की फिल्म साजन के दौरान संजय और माधुरी के रिश्ते में नजदिकिया काफी बढ़ गई थी और जब इस बात की खबर ऋचा को चली तो उन्होंने इलाज छोड़ दिया और भारत आ गई। इस समय संजर उनको एयरपोर्ट तक लेने नहीं गए थे।

 

ये भी पढ़े: साक्षी ने धोनी के खुले राज, सांस के साथ अपने रिश्ते पर भी की बात

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT