होम / पहली बार ऑनस्क्रीन रोमांस करते दिखेगी तमन्ना भाटिया और जॉन अब्राहम की जोड़ी, पोस्ट शेयर कर किया खुलासा

पहली बार ऑनस्क्रीन रोमांस करते दिखेगी तमन्ना भाटिया और जॉन अब्राहम की जोड़ी, पोस्ट शेयर कर किया खुलासा

Nishika Shrivastava • LAST UPDATED : July 14, 2023, 12:44 am IST

India News (इंडिया न्यूज़), Tamannaah Bhatia New Movie With John Abraham, मुंबई: एक्ट्रेस तमन्ना भाटिया (Tamannaah Bhatia) इस समय अपनी सीरीज़ ‘जी करदा’ को लेकर चर्चा में हैं। वही, बॉलीवुड के एक्शन स्टार जॉन अब्राहम (John Abraham) फिल्म ‘पठान’ में विलेन की भूमिका में नज़र आए, जिसने इंडस्ट्री में खलनायक की एक अलग ही पहचान बना दी है। अब इन दो प्रतिभाशाली एक्टर्स को स्क्रीन पर देखना किसी विजुअल ट्रीट से कम नहीं होगा। अब इसी बीच तमन्ना भाटिया ने अपनी फिल्म को लेकर घोषणा कर दी है।

तमन्ना भाटिया ने अपकमिंग प्रोजेक्ट की घोषणा

आपको बता दें कि एक्ट्रेस तमन्ना भाटिया ने अपने फैंस के साथ कुछ फोटोज भी शेयर की हैं, जिसमें वो जॉन अब्राहम के साथ दिखाई दे रहीं हैं। तमन्ना ने इस पोस्ट में अपने अपकमिंग प्रोजेक्ट के बारे में अनाउंसमेंट की है।

तमन्ना ने जो पोस्ट शेयर किया है, उसमें तमन्ना के एक तरफ जॉन अब्राहम और दूसरी तरफ फिल्म के निर्देशन निखिल आडवाणी खड़े दिख रहें हैं। तमन्ना ने इस पोस्ट पर अपनी अपकमिंग फिल्म के नाम का भी खुलासा किया है।

तमन्ना ने फिल्म के टाइटल का किया खुलासा

तमन्ना ने इस पोस्ट के साथ कैप्शन भी दिया है, जिसमें उन्होंने लिखा, “बहुत थ्रिल और एक्साइडेट हूं। अपनी इस नई जर्नी को शुरू करने के लिए। ‘वेदा’ फैमिली फॉर अ वेरी स्पेशल रोल। इंतजार नहीं हो रहा है इतनी कमाल की और बेहतरीन टीम के साथ काम करने का।”

इस इनसाइड इन्फॉर्मेशन ने जॉन अब्राहम और तमन्ना भाटिया को एक साथ स्क्रीन पर देखने की उत्सुकता को बढ़ा दिया है। ये पहली बार होगा जब दोनों एक साथ सिल्वर स्क्रीन पर साथ दिखाई देंगे।

 

Read Also: हंसल मेहता की गंदे पानी से हुआ पेट का इंफेक्शन, ट्वीट कर मुंबई सरकार पर साधा निशाना (indianews.in)

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT