होम / Tamannaah Bhatia ने Stree 2 के सेट पर मनाया बर्थडे पार्टी का वीडियो किया जारी, शेयर किया उस रात का अनुभव

Tamannaah Bhatia ने Stree 2 के सेट पर मनाया बर्थडे पार्टी का वीडियो किया जारी, शेयर किया उस रात का अनुभव

Nishika Shrivastava • LAST UPDATED : July 27, 2024, 6:05 pm IST

Tamannaah Bhatia Drops Video Birthday Celebration on Stree 2 Set

India News (इंडिया न्यूज़), Tamannaah Bhatia Drops Video Birthday Celebration on Stree 2 Set: तमन्ना भाटिया हिंदी और साउथ फिल्म इंडस्ट्री दोनों में ही मशहूर अभिनेत्री हैं। वह अगली बार श्रद्धा कपूर और राजकुमार राव स्टारर स्त्री 2 के गाने आज की रात में कैमियो करती नजर आएंगी। हाल ही में उन्होंने फिल्म के सेट से गाने का BTS वीडियो जारी किया। वीडियो में यह भी दिखाया गया कि कैसे फिल्म की टीम ने ठंड के मौसम में सेट पर उनका जन्मदिन मनाया।

तमन्ना भाटिया ने आज की रात गाने की शूटिंग का BTS किया शेयर

आपको बता दें कि एक्ट्रेस तमन्ना भाटिया ने अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम हैंडल पर फिल्म स्त्री 2 के गाने आज की रात का एक BTS शेयर किया है। उन्होंने अपनी आवाज़ के साथ एक निजी स्पर्श जोड़ा और उस दिन सेट पर हुई हर बात को बयां किया। इस वीडियो में अभिनेत्री ने खुलासा किया कि उन्होंने अपना जन्मदिन सेट पर मनाया। हालांकि, उस दिन उनके पास दो केक नजर आ रहें हैं- एक उनके जन्मदिन के लिए और दूसरा शेड्यूल खत्म होने का जश्न मनाने के लिए।

त्याग करना पड़ता है…, Alia Bhatt को शादी के बाद खुश रखने के लिए Ranbir Kapoor ने उठाया यह बड़ा कदम- India News

वीडियो में राजकुमार राव और अभिषेक बनर्जी भी थे, जिन्होंने तमन्ना के साथ केक काटा। वीडियो शेयर करते हुए एक्ट्रेस ने कैप्शन भी दिया है, जिसमें उन्होंने लिखा, “वो रात से लेकर आज की रात तक मौसम बहुत ठंडा है, लेकिन सभी के प्यार से बहुत गर्मी है। मेरे अब तक के सबसे अच्छे जन्मदिनों में से एक वक़्त बरबाद किए बिना #स्त्री2 से #आज की रात पर अपना प्यार बरसाते रहिए।”

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Tamannaah Bhatia (@tamannaahspeaks)

इस दिन रिलीज होगी स्त्री 2

स्त्री 2 एक हॉरर-कॉमेडी फिल्म है जिसमें श्रद्धा कपूर, राजकुमार राव, पंकज त्रिपाठी, अपारशक्ति खुराना और अभिषेक बनर्जी मुख्य भूमिकाओं में हैं। अमर कौशिक द्वारा निर्देशित और दिनेश विजान और ज्योति देशपांडे द्वारा निर्मित, स्त्री 2 15 अगस्त, 2024 को रिलीज़ होने वाली है। बता दें कि यह फिल्म 2018 की फिल्म स्त्री का सीक्वल है, जिसमें श्रद्धा और राजकुमार भी थे।

बैडमिंटन कोच और पति Mathias Boe का हौसला बढ़ाने पैरिस जाएंगी Taapsee Pannu, अपने जन्मदिन को इस तरह बनाएंगी खास- India News

तमन्ना भाटिया का वर्कफ़्रंट

तमन्ना भाटिया के वर्कफ़्रंट की बात करें तो वो अगली बार जॉन अब्राहम, शरवरी वाघ, अभिषेक बनर्जी और क्षितिज चौहान के साथ फिल्म वेदा में नज़र आएंगी। निखिल आडवाणी द्वारा निर्देशित यह फिल्म 15 अगस्त 2024 को रिलीज होने वाली है। गौरतलब है कि लस्ट स्टोरीज 2 की अभिनेत्री को आखिरी बार तमिल भाषा की कॉमेडी हॉरर फिल्म अरनमनई 4 में देखा गया था। फिल्म की स्ट्रीमिंग 21 जून 2024 से डिज्नी+ हॉटस्टार पर शुरू हुई थी।

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

मुसलमानों के सबसे बड़े देश में 700 साल से खौलते लावे को थामे बैठे हैं गणपति, क्या है रहस्य
Bangladesh में चल रहे सियासी उठापटक के बीच, इस खिलाड़ी ने मनाई Ganesh Chaturthi; फैंस ने दिया हैरान करने वाला रिएक्शन
Kolkata doctor’s rape-murder: कोलकाता केस में आरोपी संजय रॉय का चौंकाने वाला खुलासा, CBI के भी उड़े होश
UP Weather: सावधान! यूपी के इन इलाकों में आज हो सकता है बुरा हाल, जानिए मौसम विभाग की चेतावनी
Jaipur News: दुष्कर्म के मामले में पुलिस का बड़ा खुलासा, आरोपी को बचाने के लिए प्रिंसिपल ने किया था बड़ा कांड
इस शख्स ने अकेले चीन और पाकिस्तान की कर दी खटिया खड़ी, दे डाला अल्टीमेटम 
बस एक बाइट, हो जाएगा मैजिक! डायबिटीज, किडनी स्टोन और लिवर की बीमारियों को छूमंतर कर देगी ये चीज
ADVERTISEMENT