होम / महाशिवरात्रि पर ओडेला 2 का पोस्टर आया सामने, भोले की भक्ति में लीन हुईं Tamannaah Bhatia

महाशिवरात्रि पर ओडेला 2 का पोस्टर आया सामने, भोले की भक्ति में लीन हुईं Tamannaah Bhatia

Babli • LAST UPDATED : March 8, 2024, 12:55 pm IST

India News (इंडिया न्यूज़), Tamannaah Bhatia, दिल्ली: तमन्ना भाटिया इस समय इंडस्ट्री की सबसे फेमस एक्ट्रेस में से एक हैं, जिन्होंने न केवल साउथ इंडस्ट्री को मंत्रमुग्ध किया है, बल्कि कई इंडस्ट्री में भी अपना आकर्षण छोड़ा है। एक्ट्रेस ने हाल ही में फिल्म इंडस्ट्री में अपने 19 शानदार साल पूरे किए हैं। तमन्ना फिलहाल अपनी आगामी फिल्म ओडेला 2 की तैयारी कर रही हैं, जो 2022 में रिलीज हुई फिल्म ओडेला रेलवे स्टेशन का सीक्वल है। हालिया अपडेट में, फिल्म मेकर्स ने आगामी रहस्यमय-थ्रिलर से तमन्ना का पहला लुक साझा किया है।

ये भी पढ़े-International Women Day: साउथ के सितारों ने कुछ इस अंदाज में मनाया महिला दिवस, दिया हैं स्पेशल मैसेज

ओडेला 2 में तमन्ना का फर्स्ट लुक हुआ रिलीज

महाशिवरात्रि के शुभ अवसर पर, तमन्ना ने अपने सोशल हैंडल एक्स पर ओडेला 2 का फर्स्ट लुक पोस्टर साझा किया हैं और ट्वीट करते हुए लिखा, “#फर्स्टलुकओडेला2 मुझे महा शिवरात्रि के इस शुभ दिन पर फर्स्ट लुक का खुलासा करते हुए खुशी हो रही है, हर हर महादेव! हैप्पी महा शिवरात्रि।” पोस्टर में, तमन्ना को नागा साधु की पोशाक में एक घाट पर घूमते हुए देखा जा सकता है, जबकि उनके हाथ में डमरू और लाल और पीले मौली (पवित्र) धागे से भरी एक छड़ी है।

बाद में, ओडेला 2 के मेकर्स ने भी अपना एक्स हैंडल लिया और ट्वीट किया, “आपके 19 साल के जुनून, परिश्रम, बहुमुखी प्रतिभा और वर्चस्व को सलाम… मुझे यकीन है कि यह अवतार #भैरवी उर्फ शिव शक्ति अमर हो जाएगा प्रिय @तमन्नाहस्पीक्स .. क्योंकि भोलेनाथ अब और कभी हमारे साथ हैं! हर हर महादेव #HappySivaratri।”

ये भी पढ़े-‘आपको सीखना चाहिए कैसे…’ इवेंट के दौरान पैप्स पर भड़की Gauahar Khan

काशी विश्वनाथ मंदिर की आध्यात्मिक यात्रा पर निकली तमन्ना

हाल ही में, तमन्ना उत्तर प्रदेश के वाराणसी में भगवान महादेव का आशीर्वाद लेने के लिए काशी विश्वनाथ मंदिर गईं। बाद में उन्होंने अपनी यात्रा की तस्वीरें साझा कीं। तस्वीर में, बाहुबली एक्ट्रेस को पवित्र ज्योतिर्लिंग का आशीर्वाद लेते हुए देखा गया था, जबकि कई तस्वीरों में वह मंदिर की दीवारों पर बने कलात्मक डिजाइनों के आसपास भगवान गणेश और भगवान हनुमान के साथ भगवान महादेव को दिखाते हुए देखी गई थी।

ये भी पढ़े-Dolly-Amandeep Sohi Death: ‘झनक’ एक्ट्रेस डॉली सोही का हुआ निधन, बहन की भी थमी सांस; इस कारण गई जान

तमन्ना का वर्कफ्रंट

धर्मा दुरई स्टार इस समय काशी में आगामी थ्रिलर ओडेला 2 की शूटिंग कर रहे हैं। फिल्म को अशोक तेजा ने डायरेक्ट किया है और संयुक्त प्रयास से संपत नंदी और डी. मधु ने इसका निर्देशन किया है। अलौकिक-थ्रिलर में हेबा पटेल, वशिष्ठ एन सिम्हा, युवा, नागा महेश, वामशी, गगन विहारी, सुरेंद्र रेड्डी, भूपाल और पूजा रेड्डी भी सहायक किरदार में दिखाई देंगे कंतारा, गरुड़ गमन प्रसिद्धि संगीतकार बी अजनीश लोकनाथ फिल्म के पृष्ठभूमि स्कोर की रचना करेंगे, जबकि राजीव नायर को कला निर्देशक के रूप में नियुक्त किया गया है।

ये भी पढ़े-क्या चोरी छुपे सोशल मीडिया पर सबको स्टॉक करती हैं Jaya Bachchan? बेटी श्वेता ने किया खुलासा

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT