होम / International Women Day: साउथ के सितारों ने कुछ इस अंदाज में मनाया महिला दिवस, दिया हैं स्पेशल मैसेज

International Women Day: साउथ के सितारों ने कुछ इस अंदाज में मनाया महिला दिवस, दिया हैं स्पेशल मैसेज

Babli • LAST UPDATED : March 8, 2024, 11:07 am IST

India News (इंडिया न्यूज़), International Women Day, दिल्ली: हर साल 8 मार्च को दुनिया भर में अंतर्राष्ट्रीय महिला दिवस मनाया जाता है। ये दिन महिलाओं को उनकी उपलब्धियों, योगदान और बलिदान के लिए याद करने और धन्यवाद देने के लिए मनाया जाता हैं। इस दिन के महत्व को ध्यान में रखते हुए, साउथ सिनेमा के दो दिग्गज सितारों, चिरंजीवी और कमल हासन ने अपने जीवन में महिलाओं के लिए आभार व्यक्त किया और दुनिया भर की महिलाओं को इस खास दिन की शुभकामनाएं देने के लिए सोशल मीडिया का सहारा लिया है।

ये भी पढ़े-विग्नेश शिवन के साथ तलाक की अफवाहों पर Nayanthara ने लगाया ब्रेक, इस तरह खारिज की अटकलें

कमल हासन ने महिला दिवस पर दिया से मैसेज

कमल हासन ने अपने एक्स अकाउंट पर एक पोस्ट लिखा, जहां महिलाओं के योगदान और बलिदान के लिए आभार व्यक्त करने के अलावा, उन्होंने नारीवाद को अपनाने और सभी के लिए समान अधिकार लाने की भी बात कही हैं। कमल हसन ने अपने सोशल मीडिया पर पोस्ट शेयर करते हुए लिखा- “हमारे जीवन में महिलाओं का योगदान और बलिदान अतुलनीय है। प्रत्येक व्यक्ति को उनकी गरिमा और सुरक्षा सुनिश्चित करने की शपथ लेनी चाहिए। आइए सभी चीजों में अदम्य नारीवाद को अपनाएं और सभी में समान अधिकार बनाएं। हासिल करने का प्रयास करने वाली सभी महिलाओं को अंतर्राष्ट्रीय महिला दिवस की शुभकामनाएं।”

‘इस दुनिया की जीवन शक्ति’-चिरंजीवी

कमल हासन के अलावा साउथ सिनेमा के मेगास्टार चिरंजीवी ने भी फैंस को इस खास दिन की हार्दिक शुभकामनाएं देने के लिए अपने सोशल मीडिया का सहारा लिया। उन्होंने लिखा, “विश्व की सभी महिलाओं को महिला दिवस की शुभकामनाएँ! आप इस विश्व की जीवन शक्ति हैं। आप आगे बढ़ते रहें और हर कदम पर हम सभी को प्रेरित करते रहें!; मेरे जीवन की सभी महिलाओं के लिए एक विशेष उल्लेख, जो मेरे पंखों के नीचे की हवा रही हैं।

ये भी पढ़े-‘आपको सीखना चाहिए कैसे…’ इवेंट के दौरान पैप्स पर भड़की Gauahar Khan

कमल हासन का वर्कफ्रंट

वर्कफ्रंट की बात करें तो कमल हासन अगली बार 1996 की फिल्म इंडियन के सेनापति के रूप में अपनी किरदार को दोहराते हुए, इसके सीक्वल, इंडियन 2 में दिखाई देंगे। शंकर का डायरेक्टेड इस फिल्म में काजल अग्रवाल, रकुल प्रीत सिंह, सिद्धार्थ, बॉबी सिम्हा और कई दिग्गज किरदार एहम रोल निभाते दिखाई देंगे।

चिरंजीवी का वर्कफ्रंट

जहां तक चिरंजीवी की बात है, तो वह इस समय में वशिष्ठ द्वारा निर्देशित अपनी अगली फिल्म ‘विश्वंभरा’ पर काम कर रहे हैं। फिल्म में तृषा कृष्णन, वेनेला किशोर, मीनाक्षी चौधरी और अन्य प्रमुख भूमिकाएँ हैं, और इसे एक सामाजिक-काल्पनिक फिल्म माना जाता है।

ये भी पढ़े-‘सभी पुरुषों को धन्यवाद..’ तलाक के बाद Esha Deol ने शिमरी ड्रेस के साथ कैप्शन में लिखा कुछ ऐसा

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT